पटना एसएसपी गरिमा मलिक ने आज 4 जनवरी को पदभार संभाल लिया है. गरिमा मलिक ने पदभार संभालते ही अपराधियों को कड़ी चेतावनी दी है. आपको बता दें कि पटना एसएसपी के पद पर गरिमा मलिक मनु महाराज के जाने के बाद आई हैं. गरिमा मलिक ने पदभार संभालते ही मीडिया से बातचीत की और अपराधियों को कड़े लहजे में चेताया कि वह सुधर जाएं नहीं तो छोड़ा नहीं जाएगा.

पटना एसएसपी गरिमा मलिक ने आज पटना एसएसपी की कमान संभालते हुए अपराधियों को चेतावनी भी दी है. इस मौके पर पुलिस के जवानों ने गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया. पटना एसएसपी की कमान संभालते ही उन्होंने अपना कामकाज शुरू कर दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता से तालमेल बैठाकर अपराधियों पर नकेल कसा जाएगा.

जाहिर है कि पटना को एसएसपी गरिमा मालिक से काफी उम्मीदें हैं. पटना में किस तरह से क्राइम को कंट्रोल किया जाएगा. इस पर ध्यान रहेगा. उन्होंने कहा कि क्राइम कंट्रोल करने के लिए सटीक रणनीति बनाई जाएगी. वो पटना एसएसपी की कुर्सी पर बैठने वाली दूसरी महिला आईपीएस हैं. गरिमा मलिक को बिहार के ईमानदार और तेजतर्रार के साथ साथ काबिल आईपीएस अफसरों में गिना जाता है.

उनके काम को देखते हुए उन्हें लेडी सिंघम भी कह कर बुलाया जाता है. 2015 में पटना की ग्रामीण भी रह चुकी है. हरियाणा के फरीदाबाद की रहने वाली है. अब पटना की कमान गरिमा मलिक के कंधों पर है. ऐसे में देखना होगा कि पटना में किस तरह से बढ़े हुए क्राइम को कंट्रोल कर पाती हैं.
Input : Live Cities