पटना पहुंच कर बोले जीतनराम मांझी – नाराज नहीं हूं, 17 मार्च को हो जाएगा सब क्लियर

0
134

बिहार महागठबंधन की बैठक दिल्ली में चल रही है. इस मीटिंग में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के अध्यक्ष जीतनराम मांझी भी शामिल थे. वे आज यानि गुरुवार को पटना लौट आए हैं. जीतनराम मांझी के साथ कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह भी वापस आ गए हैं. पटना एयरपोर्ट पर मांझी ने कहा कि महागठबंधन से मैं बिलकुल नाराज नहीं हूं. महागठबंधन में कांग्रेस और आरजेडी ने दरियादिली दिखाई है.

पत्रकारों ने जीतनराम मांझी से कहा कि खबर आ रही है कि आप नाराज चल रहे हैं. इस सवाल पर मांझी ने कहा कि मैं नाराज नहीं हूं. कांग्रेस और राजद ने दरियादिली दिखाई है. 17 मार्च को पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीटों का एलान किया जाएगा. जितनराम मांझी और अखिलेश सिंह साथ में एयर इंडिया की फ्लाइट से पटना पहुंचे.

वहीं, अखिलेश सिंह ने कहा कि 17 मार्च को महागठबंधन के बड़े नेताओं की मौजूदगी में सीटों का एलान होगा. वामदलों से अभी बातचीत चल रही है. सीटों बंटवारे से कांग्रेस पूरी तरह संतुष्ट है. अभी सीटों की संख्या के बारे में कुछ नहीं बोलूंगा.

बता दें कि बुधवार को दिल्ली वाली महागठबंधन की बैठक में हम पार्टी के मुखिया जीतनराम मांझी भी शामिल थे. लेकिन, मीटिंग से बाहर निकलने के बाद जीतनराम मांझी नाराज नजर आए थे. उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया और सीधे गाड़ी में जा बैठे. हालांकि गाड़ी में बैठने के बाद उन्होंने इशारों में कहा कि बातचीत जारी है. आगे और भी मुलाकातें होंगी.

गौरतलब है कि जीतनराम मांझी ने साफ-साफ कहा था कि उनकी पार्टी को उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी RLSP और मुकेश सहनी की पार्टी VIP से अधिक सीटें मिलनी चाहिए. क्योंकि वे लोग अभी महागठबंधन में आए हैं. मांझी ने बिहार में कांग्रेस से भी ज्यादा जनाधार होने का दावा किया था.

Input : Live Cities

Digita Media, Social Media, Advertisement, Bihar, Muzaffarpur

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?