Connect with us

VIRAL

पति ने शराब छोड़ी तो पत्नी ने तलाक ले लिया, बोली पति तो शराबी ही चाहिए

Published

on

दुनिया भर में महिलाएं तमाम जतन करती हैं कि उनका पति शराब पीना छोड़ दें, शराब की लत से मुक्त हो जाए लेकिन भोपाल में एक महिला ने अपने पति को इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि पति ने शराब पीना और जुआ खेलना बंद कर दिया था। महिला का कहना था कि यदि पति शराब नहीं पीता तो उसका क्या होगा। काउंसलर सरिता राजानी ने दोनों को समझाने की काफी कोशिश की परंतु ना तो पति शराब पीने को तैयार था और ना ही पत्नी बिना शराब पीने वाले पति के साथ रहने को तैयार थी।

खर्चा बचाने के लिए पति के साथ शराब पीना शुरू किया था
पत्नी का आरोप था कि तीन साल पहले दोनों की शादी हुई थी। शादी के पहले तक वह समझती थी कि उसके पति शराब नहीं पीते लेकिन बाद में पता चला कि वह शराब भी पीता है और जुआ भी खेलता है। आधी वेतन इसी सब में खर्च हो जाती थी। लिहाजा इसी बात पर से दोनों का झगड़ा शुरु हो गया। एक दिन पति ने कहा कि वह शराब नहीं छोड़ सकता लेकिन अगर उसकी पत्नी भी शराब पीने लगे तो वह बाहर जाना छोड़ देगा। लिहाजा पति को बाहर जाने से रोकने के लिए उसने शराब पीना शुरु कर दिया।

अब मैं बिना शराब के नहीं रह सकती, इसलिए पति से तलाक चाहिए

पत्नी का कहना है कि कुछ दिनों बाद उसके पति एक बाबा के संपर्क में आए और आध्यात्म की राह पर चलने लगे। जिसके बाद उन्होंने शराब और ताश खेलना बंद कर दिया लेकिन उसे अब शराब की लत लग चुकी है। अब उसे शराब पीने में मचा आता है इसलिए वह शराब नहीं छोड़ सकती। अगर ऐसा ही करना था तो उसे शराब पीना सिखाया ही क्यो। शराब पीने की पत्नी की इस जिद के चलते अब दोनों के बीच तलाक होने जा रहा है। काउंसल सरिता रजानी का कहना है कि पती-पत्नी जिद पर अड़े हुए हैं। लिहाजा अब दोनों तलाक लेने पर अड़े हैं।

Input: bhopal Samachar

VIRAL

कोरोना वैक्सीन लेते ही शख्स बना ‘मैग्नेट मैन’? शरीर से चिपकने लगी मेटल की चीजें, देखें वीडियो

Published

on

कोरोना वायरस की वैक्सीन के साइड इफेक्ट्स की खबरों के बीच महाराष्ट्र के नासिक में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि महाराष्ट्र के नासिक शहर में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद एक सख्स के शरीर से मेटल और स्टील के सामान चिपक जा रहे हैं। यानी उनका शरीर किसी चुंबक की तरह काम कर रहा है।

 

वैक्सीन लेते ही आई मैग्नेटिक पावर?

शहर के शिवाजी चौक इलाके में रहने वाले 71 वर्षीय अरविंद जगन्नाथ सोनार ने 2 जून को कोवीशील्ड की दोनों डोज पूरी की थी। उन्होंने दावा किया कि इसके बाद से ही उनके शरीर में यह मैग्नेटिक पावर आई है। पहले परिवार को ऐसा लगा कि शायद पसीने की वजह से उनकी बॉडी में यह सब सामान चिपक रहा है, लेकिन कई बार ऐसा होने पर उन्हें संदेह हुआ।

मामला सामने आने के बाद राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने जांच का आदेश दे दिया है। उन्होंने गुरुवार को कहा, ‘इस मामले में क्या सच्चाई है, उसकी जानकारी सभी को होनी चाहिए। इसके पीछे कोई मेडिकल कारण है भी या कुछ और, यह सच जल्द सामने आना चाहिए। इसलिए हमने इस मामले की जांच का आदेश दिया है।’ इधर सोनार के बेटे का दावा है कि उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो में देखा है कि दिल्ली के एक अन्य व्यक्ति के साथ भी ऐसा ही हो रहा है। वह भी कोरोना वैक्सीन का दूसरी डोज के बाद किसी मैग्नेट मैन सा हो गया है। हालांकि मामले में कितनी सच्चाई है यह अभी नहीं कहा जा सकता। फिलहाल जांच जारी है।

डॉक्टर बोले ये रिसर्च का मुद्दा

वहीं परिवार ने इस अजीब अनुभव को साबित करने के लिए एक वीडियो भी बनाया और जिला प्रशासन को सूचना दी है। सामने आए वीडियो में साफ दिखाई पड़ता है कि बुजुर्ग के शरीर से चम्मच, कलछी, छोटी प्लेट और घर में इस्तेमाल की जाने वाले वाले छोटे बर्तन चिपके हुए हैं। वीडियो मिलने के बाद प्रशासन की ओर से डॉक्टर्स की एक टीम बुधवार को यहां जांच के लिए पहुंची भी। जांच के बाद डॉक्टरों ने कहा कि यह रिसर्च का विषय है और अभी इस पर कोई भी बयान देना जल्दबाजी होगा। फिलहाल हम इसकी रिपोर्ट महाराष्ट्र सरकार को भेजेंगे और उनके निर्देश के मुताबिक काम किया जायेगा।

Input: live hindustan

Continue Reading

VIRAL

चायवाले ने PM मोदी को दाढ़ी बनाने के लिए भेजा 100 रुपए का मनी ऑर्डर, बोला- कुछ बढ़ाना ही है तो…

Published

on

महाराष्ट्र के बारामती के एक चायवाले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 100 रुपए का मनी ऑर्डर भेजा है और इस पैसे से दाढ़ी बनाने के लिए कहा है। पीएम मोदी को दाढ़ी बनाने के लिए 100 रुपए का मनी ऑर्डर भेजने वाले इस चाय विक्रेता का नाम है अनिल मोरे। कोरोना और लॉकडाउन की वजह से लोगों का काम ठप हो गया है और इससे दुखी अनिल मोरे ने कहा है कि पीएम मोदी को कुछ बढ़ाना ही है तो देश में लोगों के लिए रोजगार के अवसर बढ़ाने चाहिए।

लोकल मराठी मीडिया ‘लोकमत’ की रिपोर्ट के हवाले से न्यू इंडियन एक्सप्रेस ने लिखा कि इंदारपुर रोड पर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल के विपरित चाय की दुकान लगाने वाले अनिल मोरे कहते हैं, ‘पीएम मोदी ने दाढ़ी बढ़ा ली है। अगर उन्हें कुछ बढ़ाना चाहिए, तो वह इस देश के लोगों के लिए रोजगार के अवसर होने चाहिए। आबादी के लिए टीकाकरण में तेजी लाने के प्रयास किए जाने चाहिए और मौजूदा चिकित्सा सुविधाओं को बढ़ाने के प्रयास होने चाहिए। पीएम को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि लोग अपने दुखों से छुटकारा पाएं जो पिछले दो लॉकडाउन के कारण हुए हैं।

इसके अलावा, उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री का पद देश में सर्वोच्च है। उन्होंने कहा, ‘मेरे मन में हमारे प्रधानमंत्री के लिए अत्यंत सम्मान और आदर है। मैं उन्हें अपनी बचत में से 100 रुपये भेज रहा हूं ताकि वह अपनी दाढ़ी मुंडवा लें। वह सर्वोच्च नेता हैं और मेरा उन्हें चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं है। लेकिन जिस तरह से महामारी के कारण गरीबों की समस्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है, यह उनका ध्यान आकर्षित करने का एक तरीका है।’

पीएम को लिखे पत्र में अनिल मोरे ने उनसे उन लोगों के परिवारों को 5 लाख रुपये की वित्तीय सहायता देने का भी आग्रह किया, जिनकी कोविड से  मौत हुई है और लॉकडाउन से प्रभावित परिवारों के लिए 30000 रुपए देने का आग्रह किया है। बता दें कि पिछले डेढ़ सालों में कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से असंगठित क्षेत्र को काफी नुकसान हुआ है।

Input: live hindustan

Continue Reading

VIRAL

गर्लफ्रैंड की शादी में लाल जोड़े में दुल्हन बनकर पहुंचा प्रेमी, ऐसे खुली पोल

Published

on

कहते हैं कि प्यार में लोग कोई भी हद पार कर सकते हैं. ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) से सामना आया है. दरअसल यहां एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर में घुसने के लिए दुल्हन का रूप (Man Dressed As Bride At Wedding Of Girlfriend) बना लिया. हालांकि इसके बावजूद भी लोगों ने उसे पहचान लिया. अब ये मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए युवक ने उठाया ये कदम

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, युवक ने दुल्हन जैसा दिखने के लिए नकली बाल लगाए, लड़कियों जैसा मेकअप किया, लहंगा पहना, सैंडल पहने और तो और कंधे पर एक पर्स भी लटकाया. इधर दुल्हन के घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं, ऐसे में युवक अपनी प्रेमिका से मिलना चाहता था. लेकिन गर्लफ्रेंड के घर में घुसना आसान नहीं था. इसीलिए उसने प्रेमिका से मिलने का ये उपाय ढूंढ निकाला.

ऐसे खुली बॉयफ्रेंड की पोल

बता दें कि युवक दुल्हन के भेष में जब अपनी गर्लफ्रेंड के घर पहुंचा तो उसने अपना मुंह ढक लिया. उसने वहां मौजूद एक शख्स से दुल्हन से मिलवाने की रिक्वेस्ट की. युवक ने दुल्हन के कपड़े जरूर पहन रखे थे लेकिन उसके चलने-फिरने के ढंग से लोगों ने उसे पहचान लिया. ज्यादा देर तक युवक का फरेब नहीं चल सका. शादी में आए लोगों को शक हुआ तो उन्होंने उसे पकड़ लिया और उसके नकली बाल हटा दिए, जिससे युवक की पोल खुल गई. यह देखकर मौके पर मौजूद सभी लोग हैरान हो गए.

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक, दुल्हन बनकर पहुंचे युवक को पकड़ने के बाद लोगों ने पुलिस को खबर की लेकिन युवक गर्लफ्रेंड के घर के बाहर मौजूद अपने दोस्तों के साथ मौके से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक, अभी तक इस मामले की शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज नहीं करवाई गई है. यह भी अभी तक नहीं पता चला है कि गर्लफ्रेंड से मिलने के पीछे युवक की मंशा क्या थी.

Input: zee news

Continue Reading
WORLD46 mins ago

चीन फिर लाया चमगादड़ थ्योरी, वैज्ञानिकों ने 24 तरह के नए नोवेल कोरोना वायरस मिलने का किया दावा

MUZAFFARPUR4 hours ago

मुजफ्फरपुर : 5 अपराधकर्मी गिरफ्तार ; हथियार, स्मैक व चोरी की ट्रक हुआ बरामद

BIHAR4 hours ago

कोरोना की रिपोर्ट आई निगेटिव, हॉस्पिटल ने बताया पॉजिटिव, शरीर में कई जगह चीड़ फाड़ से भड़के परिजन, अंग निकालने का आरोप

OMG4 hours ago

दुनिया का सबसे महंगा आम, जो दुकान पर नहीं मिलता, लगती है बोली

BIHAR7 hours ago

वीडियो: पवन सिंह का गाना बजते ही बेकाबू हुए मुखिया पति, बार बालाओं संग लगाए ठुमके

BIHAR7 hours ago

साथ काम करने वाली एक भी औरत को नहीं छोड़ा, यह अधिकारी इंसान है या…सीतामढ़ी बाल संरक्षण इकाई का मामला

BIHAR7 hours ago

शादी करना चाह रहे लोगों के लिए अच्छी खबर, जून-जुलाई में 23 लग्न; फिर करना होगा चार महीने इंतजार

BIHAR7 hours ago

बिहार में जुलाई से अनलॉक हो सकते हैं शिक्षण संस्‍थान, पटरी पर आएगी शिक्षा व्‍यवस्‍था!

BOLLYWOOD9 hours ago

‘प्लीज वापस आ जाओ सुशांत’, सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर फैंस की आंखें हुई नम

BIHAR9 hours ago

आज पूरे बिहार को कवर कर लेगा मानसून, मौसम विभाग ने 25 जिलों के लिए जारी किया अलर्ट

BIHAR2 weeks ago

23 बैंकों के विलय की तैयारी, रिजर्व बैंक ने दी सहमति तो बिहार में पूरी तरह बदल जाएगी व्‍यवस्‍था

INDIA5 days ago

‘बाबा का ढाबा’ के मालिक वापस उसी जगह पर आए जहां से मिलीं थीं सुर्खियां, बंद हुआ नया रेस्टोरेंट

BIHAR6 days ago

बचपन में नीतीश के कार्यक्रम में दिया था भाषण, अब BPSC परीक्षा में मारी बाजी

INDIA3 days ago

आज साल का पहला सूर्य ग्रहण, जानिए किन शहरों में दिखेगा ये नज़ारा

BIHAR4 weeks ago

बिहार में आज से लागू हुई लॉकडाउन की नई गाइडलाइन, देखें पाबंदियों और सहूलियतों की सूची

BIHAR4 days ago

पांच बेटियों के पिता के पास ब्याह के लिए नहीं थे पैसे, बेटे ने किडनी बेचने की कर ली तैयारी

BIHAR1 week ago

बिहार : इन 5 जिलों में भारी वज्रपात के आसार, घरों से नहीं निकलने की चेतावनी जारी

INDIA3 weeks ago

IAS बनने के लिए HR की नौकरी छोड़ी, दो बार असफल होने के बाद डिप्रेशन में बन गई ‘कूड़ा बीनने वाली’

BIHAR2 weeks ago

बिहार में लॉकडाउन-4, यहां देखें लिस्ट 2 जून से क्या खुलेंगे और क्या रहेगा बंद

INDIA2 weeks ago

11वीं के छात्र संग फरार हुई महिला टीचर, घर पर रोज 4 घंटे पढ़ाती थी ट्यूशन

Trending