Connect with us

BIHAR

पप्पू यादव का खतरनाक स्टंट: नियमों की धज्जियां उड़ा रेल पुल पर ट्रैक के बीच चलाई बुलेट, देखें VIDEO

Muzaffarpur Now

Published

on

दरभंगा. बाढ़ पीड़ितों से मिलने दरभंगा के हायाघाट पहुंचे जन अधिकार पार्टी (JAP) के संरक्षक पप्पू यादव (Pappu Yadav) बुलेट पर सवार होकर आए. लेकिन, रास्ते में रेलवे का पुल आने के बाद भी पप्पू यादव ने अपना रास्ता नहीं बदला और रेलवे लाइन से होकर ही गुजरे. सबसे खास बात यह रही कि पप्‍पू यादव ने जान जोखिम में डाल कर रेलवे लाइन के बीचो-बीच तेज गति से बुलेट से रेल पुल पार किया. इस दौरान उनके आगे और पीछे भारी संख्या में समर्थक भी पीछे दौड़ते दिखे. गनीमत ये रही कि रास्ते में कोई हादसा नहीं हुआ. जिस रास्ते पर पैदल चलना कठिन है, वहां एक पूर्व सांसद द्वारा नियमों की धज्जियां उड़ा कर इस तरह बुलेट चलाना कई सवाल खड़े कर रहा है.

रेल पटरी पर रह रहे लोगों से मुलाकात

पप्पू यादव ने इसी रास्ते से हायाघाट पहुंचकर रेल पटरी पर रात गुजारने वाले बाढ़ पीड़ितों से मुलाक़ात की और उनकी समस्याओं को सुना. बाढ़ पीड़ितों की साफ पानी नहीं मिलने की बात सुन तुरंत बाढ़ पीड़ितों को दो नये चापाकल लगवाने के लिए नगद रुपये दिए. साथ ही नाव से भी गांव-गांव घूम इलाके का मुआयना किया.

पप्पू यादव ने मंत्री पर निकाली भड़ास

मीडिया से बात करते हुए पप्पू यादव ने बिहार सरकार के साथ उनके मंत्री संजय झा पर भी जमकर बरसे. उन्होंने बिहार सरकार को डिजास्टर सरकार बताते हुए सरकार को क्वारंटाइन में रहने का कटाक्ष किया. वहीं बिहार सरकार के सिंचाई मंत्री संजय झा को सरकार का ब्‍लैकमेलर बताते हुए कहा कि इमोशनल ब्लैकमेल किया जिसका उसे इनाम मंत्री के रूप में मिला. उन्होंने आरोप लगाया कि विपदा के समय पूरी सरकार और सिंचाई मंत्री और आपदा मंत्री नजर नहीं आते हैं.

Input : News18

MUZAFFARPUR

पीएम मोदी के जन्मदिन पर सुलभ ने चलाया मुजफ्फरपुर में विशेष अभियान, मास्क वितरण कर लोगों को जागरूक किया

Avatar

Published

on

17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन के अवसर पर सुलभ इंटरनेशनल सोशल सर्विस ऑर्गेनाइजेशन ने मुजफ्फरपुर इलाके में “सेवा सप्ताह” के अंतर्गत स्वच्छता का अभियान चलाया, जिसके अंतर्गत लोगों को मास्क वितरण, मासिक धर्म स्वच्छता अभियान, एकल प्लास्टिक के उपयोग तथा वृक्षारोपण को लेकर लोगों को जागरूक किया।

इस अभियान के तहत संस्था ने 70 किशोर लड़कियों और महिलाओं के बीच नैपकिन पैकेट तथा मास्क का वितरण किया। इस स्वच्छता अभियान में मुख्य अतिथि के तौर पर माननीय श्री के. पी पप्पू यादव पार्षद वार्ड नंबर 21 तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में श्रीमती अंजू कुमारी पार्षद वार्ड नंबर 15 मुजफ्फरपुर नगर निगम तथा श्री रूपक कुमार प्राचार्य जिला हाई स्कूल मुजफ्फरपुर में उपस्थित रहें।

इस अभियान में स्वच्छता के साथ- साथ माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए पौधारोपण भी किया गया, जहां इस विशेष अभियान में डॉक्टर पाठक ने संदेश देते हुए यह कहा कि हमने स्वच्छता और पानी के क्षेत्र में एक एनजीओ के रूप में हमने भारत को शौच मुक्त कराने का लक्ष्य पूरा किया और नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

Continue Reading

MUZAFFARPUR

गायघाट : BDO व थानाध्यक्ष ने बूथों का किया निरीक्षण

Deepak Kumar

Published

on

गायघाट | आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीडीओ डां विमल कुमार व थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार ने संयुक्त रूप से शुक्रवार को दर्जनों मतदान केन्द्र का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पदाधिकारी ने बाघाखाल, रामनगर, भूसरा समेत कई पंचायत के बूथो का गहन निरीक्षण किया। इस अवसर पर बीडीओ ने कहा कि मतदाताओं कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए चुनाव से पूर्व सभी तैयारी पूरी कर ली जाएगी। वहीं मतदान केन्द्र पर जाने वाली सड़क को दुरुस्त किया जाएगा। उन्होंने मतदान में शत प्रतिशत मतदान के लिए लोकतंत्र के इस महापर्व में लोगों से बढ़ चढ़कर भाग लेने की अपील की। निरीक्षण के दौरान संबंधित बीएलओ उपस्थित थे।

Continue Reading

BIHAR

सीतामढ़ी से आनंद विहार के लिए चली स्पेशल ट्रेन, पीएम मोदी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Muzaffarpur Now

Published

on

बिहार में चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कई योजनाओं की सौगात दी है. प्रधानमंत्री मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से कोविड-19 संक्रमण के दौरान स्थगित की गई लिच्छवी एक्सप्रेस 14005/14006 ट्रेन के परिचालन की शुरुआत की. लिच्छवी एक्सप्रेस का परिचालन 5 माह 27 दिन बाद आज से शुरू हुआ है.

Expecting Govt to Answer for Unfinished Works Has Become a New Trend, Says PM  Modi

फिलहाल इस ट्रेन को ‘स्पेशल ट्रेन’ का दर्जा दिया गया है. ट्रेन का नंबर बदलकर 04005/04006 कर दिया गया है. सीतामढ़ी से मुजफ्फरपुर तक अब रेल लाईन का विद्युतीकरण कर दिया गया है. इसलिए अब यह ट्रेन इलेक्ट्रिक इंजन से चलाई जाएगी. यह स्पेशल ट्रेन सीतामढ़ी से आनंद विहार दिल्ली तक जाएगी. लॉकडाउन बाद इस ट्रेन का परिचालन शुरू होने से स्थानीय लोगों को बड़ी राहत मिली है.

आज समस्तीपुर मंडल के एडीआरएम एस आर मीणा के नेतृत्व में टीम सीतामढ़ी स्टेशन पहुंची. जहां स्टेशन का निरीक्षण किया गया. पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से हरी झंडी दिखाया इसके बाद सीतामढ़ी जंक्शन पर मौजूद अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया. इस मौके पर समस्तीपुर मंडल के एडीआरएम मीणा ने बताया कि इस ट्रेन के परिचालन होने से जिलेवासियों को दिल्ली जाने में काफी राहत मिलेगी. समय की भी बचत होगी. साथ ही वातावरण में भी प्रदूषण कम होगा.

Image

वहीं, स्टेशन अधीक्षक मदन प्रसाद ने बताया कि अब सीतामढ़ी से दिल्ली आनंद विहार जाने वाली लिच्छवी एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन 18 सितंबर से शुरू कर दिया गया है. यह ट्रेन फिलहाल स्पेशल ट्रेन बन कर चलेगी. आज यह ट्रेन सीतामढ़ी से दिन के 12:41 बजे रवाना हुई है. यह ट्रेन 21 सितंबर से सीतामढ़ी से पूर्व समय पर परिचालन करेगी. इस ट्रेन में अब इलेक्ट्रिक इंजन जुड़ जाने से यात्रियों को दिल्ली जाने में बहुत कम समय लगेगा. बता दें कि इस इलेक्ट्रिक इंजन ट्रेन समेत कई अन्य ट्रेनों का शुभारंभ आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया है.

Source : Live Cities

Continue Reading
MUZAFFARPUR8 seconds ago

पीएम मोदी के जन्मदिन पर सुलभ ने चलाया मुजफ्फरपुर में विशेष अभियान, मास्क वितरण कर लोगों को जागरूक किया

TECH37 mins ago

Google ने Paytm को प्ले स्टोर से हटाया, नियमों के उल्लंघन का आरोप

INDIA53 mins ago

Google ने गूगल प्ले स्टोर से Paytm को हटाया, App हटाने के पीछे बताई ये वजह

MUZAFFARPUR59 mins ago

गायघाट : BDO व थानाध्यक्ष ने बूथों का किया निरीक्षण

BIHAR1 hour ago

सीतामढ़ी से आनंद विहार के लिए चली स्पेशल ट्रेन, पीएम मोदी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

MUZAFFARPUR2 hours ago

मुजफ्फरपुर : सलमान और करण जौहर समेत 8 फिल्मी हस्तियों को कोर्ट में पेश होने का आदेश

INDIA6 hours ago

कृषि बिल के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे किसान, सहयोगी दलों ने बढ़ाई BJP की मुश्किलें

BIHAR6 hours ago

बिहार पहुंचते ही आरजेडी पर बरसे संबित पात्रा, कहा – लालटेन में न तेज है और न प्रताप

INDIA6 hours ago

भारत ने लगाया निर्यात पर प्रतिबंध तो प्याज के आंसू रोने लगा नेपाल, 4 दिन में 150 रुपए किलो तक पहुंची कीमत

INDIA6 hours ago

इकबाल अंसारी का सीबीआई कोर्ट से आग्रह- बाबरी मस्जिद मामला खत्म कर सभी आरोपियों को बरी करें

BIHAR5 days ago

KBC जीत करोड़पति बने थे सुशील कुमार, सेलेब्रिटी बनने के बाद देखा सबसे बुरा समय

BIHAR5 days ago

जाते जाते भी लोगो के लिए मांग रखकर, रुला गए ब्रह्म बाबा..

BOLLYWOOD1 day ago

कंगना रनौत का जया बच्चन को जवाब- हीरो के साथ सोने के बाद मिलता था 2 मिनट का रोल

JOBS2 weeks ago

Amazon दे रहा पैसा कमाने का मौका! सिर्फ 4 घंटे में कमा सकते हैं 60000-70000 रु

BIHAR1 week ago

बारिश में भीगकर ट्रैफिक कंट्रोल कर रहा था कांस्टेबल, रास्ते से गुजर रहे DIG ने गाड़ी रोक किया सम्मानित

MUZAFFARPUR7 days ago

पिता जदयू में और मां लोजपा में, बेटी कोमल सिंह लड़ेगी मुजफ्फरपुर के गायघाट से चुनाव!

BIHAR4 weeks ago

क्या बिहार के डीजीपी ने दे दिया इस्तीफा? जानिए खुद गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्वीट कर क्या कहा?

BIHAR4 weeks ago

सुशांत सिंह की संपत्ति पर पिता ने जताया दावा, बोले- इस पर केवल मेरा हक

BIHAR3 weeks ago

बिहार में बड़ी संख्या में निकलने वाली है कंप्यूटर ऑपरेटर्स की भर्ती, कर लें तैयारी

INDIA3 weeks ago

एलपीजी सिलिंडर बुकिंग पर मिल रहा है 500 रुपये तक का कैशबैक, करें बस यह छोटा सा काम

Trending