Connect with us

VIRAL

पबजी खेलते हुआ था प्यार, हिमाचल से वाराणसी पहुंची महिला, युवक निकला कक्षा 2 का छात्र

Ravi Pratap

Published

on

फेसबुक, ईमेल और व्हाट्सऐप पर दोस्ती और फिर प्यार के किस्से तो कई बार सुने। लेकिन अब प्रेम कहानियां पबजी गेम खेलते-खेलते भी सामने आने लगी हैं। जी हां, हिमाचल के जिला कांगड़ा में प्यार का अजीबो-गरीब किस्सा सामने आया है। कांगड़ा जिला की एक विवाहित महिला पबजी गेम खेलते-खेलते वाराणसी के एक युवक से प्यार कर बैठी।

महिला करीब 26 साल की है और वह शादीशुदा है। महिला को पबजी गेम खेलने का बहुत शौक था। वह वाराणसी के एक युवक से पबजी गेम खूब खेलती थी। पबजी गेम खेलते खेलते दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। महिला को लगा कि युवक भी विवाहित है।

एक दिन अचानक घर से भाग गई

दोनों में प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि एक-दूसरे से मिलने का प्लान बना लिया। युवक ने कांगड़ा आने में असमर्थता जाहिर की। ऐसे में महिला युवक से मिलकर उसी के साथ आगे की जिंदगी बिताने की ठान चुकी थी। इसके बाद महिला युवक से मिलने के लिए अपने इंदौरा स्थित घर से एक दिन अचानक भाग गई। महिला किसी तरह वाराणसी पहुंच गई। इसके बाद वह पबजी गेम वाले अपने प्यार से वाराणसी में मिली।

युवक को देखते ही पैरो तले की जमीन खिसक गई

महिला जब युवक से मिली तो वह उसको देखकर दंग रह गई। उसके पैरों तले की जमीन ही खिसक गई। जब महिला ने युवक से बात की और उसे देखा तो वह कक्षा दो का छात्र निकला। देखने में भी वह बहुत छोटा दिख रहा था। पबजी के प्यार से मिलने के बाद महिला का दिल टूट गया। उसके बाद महिला सिर पर हाथ रखकर बैठ गई। जिस प्यार के लिए वह घर बार छोड़कर वाराणसी भागकर आई थी उसके साथ पूरी जिंदगी बिताना असंभव दिख रहा था।

परिजनों से लगाई गुहार

महिला ने वाराणसी से अपने परिजनों को फोन किया। महिला ने फिर अपने परिजनों से उसको वाराणसी से ले जाने की गुहार लगाई। लेकिन परिजनों ने इंदौरा विधानसभा क्षेत्र के पास सीमावर्ती जिला पठानकोट के पुलिस थाना में महिला की गुमशुदगी ‌की शिकायत दर्ज करवा दी थी। इस पर पठानकोट की पुलिस ने भी वाराणसी में महिला से संपर्क साधा। इसके बाद पुलिस ने महिला को उसके परिजनों के हवाले कर दिया। महिला की निजता का हवाला देकर पुलिस मामले में कुछ भी बोलना नहीं चाहती है। महिला के परिजन भी इस मामले पर कुछ नहीं बोल रहे हैं। लेकिन, मामला खूब चर्चा का विषय बन गया है।

न पबजी गेम का प्यार रहा न ही पति का घर

युवक से प्यार की तलाश में वाराणसी पहुंचने के बाद पति ने महिला को अपने साथ रखने से मना कर दिया है। अब महिला को उसके रिश्तेदारों के पास भेजा गया है। एक कहावत है, न घर के रहे न घाट के। महिला को न तो वाराणसी में पबजी गेम का प्यार मिला और न ही पति का घर।

Input: NBT

May be an image of fruit and text that says "Download Suvidha 5 E-mart APP Same day delivery Muzaffarpur (Bihar) www.suvidhaemart.com YOU STAY AT HOME WE DELIVER! #StayHome #StaySafe ONION 1KG 32/- ALMOND 250G 145/- KAJU 250G -215/- SUGAR 1KG- 36/- NAIYAL PANI 20/ PIECE ORDER NOW! +91 98106 17390 Or via Whatsapp SHOPPING ABOVE 2000 GET 1KG SUGAR FREE COUPON CODE SUVIDHAFIRST Get Google play Avai Available'n the App Store"

VIRAL

दहेज में बुलेट की जगह अपाचे देखकर भड़का सिपाही दूल्हा, घोड़ी से कूद उतारे कपड़े

Ravi Pratap

Published

on

उत्‍तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) शहर के अमरपुरघना में दूल्हे (Groom) ने ऐसा हंगामा किया कि बारात को बैरंग लौटना पड़ा. दूल्हे और उसके रिश्तेदारों को रात भर थाने की हवा खानी पड़ी. दहेज में बुलेट की जगह अपाचे देखकर दूल्हा भड़क उठा और घोड़ी से कूदकर अपने कपड़े उतार दिए. इसके बाद खूब हंगामा हुआ. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई और दूल्हा और दुल्हन के पिता सहित कई लोगों को थाने ले आई. सुबह दोनों पक्षों में फैसला हो गया, लेकिन दुल्हन के पिता ने शादी से इनकार कर दिया. दूल्हा खुद यूपी पुलिस में सिपाही है और लखनऊ के कैंट थाने में तैनात है.

बता दें कि अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक यूपी पुलिस में सिपाही है. वर्तमान में वह लखनऊ में तैनात है. उसकी शादी कोतवाली हाथरस गेट के एक गांव की लड़की से तय हुई थी. 10 लाख रुपये में रिश्ता तय हुआ था. दुल्हन के भाई अर्धसैनिक बल में हैं. जानकारी के मुताबिक, दूल्‍हा बुलेट बाइक की मांग कर रहा था. ससुरालियों ने अपाचे बाइक खरीद ली. दूल्हे को लगा कि ससुराली उसकी बात मानेंगे और बुलेट बाइक ही देंगे. लिहाजा रविवार की देर शाम गांव में बारात आ गयी. दूल्हा बग्गी पर सवार हो गया. बाराती खूब मौज-मस्ती के साथ डांस कर रहे थे, तभी किसी ने दूल्हे के कान में आकर कहा कि ससुरालियों ने बुलेट बाइक नहीं खरीदी है और अपाचे ही दे रहे हैं.

दूल्हे के नशे में होने का आरोप

चर्चा है कि दूल्हे को किसी ने बीयर पिला दी थी. लिहाजा गुस्से में आकर दूल्हा बग्गी से कूद गया और अपने कपड़े उतार दिये और अंडरगारमेंट में खड़ा हो गया. उसके बाद लोगों ने उसे पाजामा और टीशर्ट पहनाई. एक कमरे में ले जाकर बैठा दिया. दूल्हे का यह हाल देखकर लोग हैरत में पड़ गये. बारात चढ़त बंद हो गयी. लड़की पक्ष के लोगों की भीड़ जमा हो गयी. दूल्हे ने कहा कि जब तक बुलेट बाइक नहीं मिलेगी कोई शादी नहीं होगी. इस हंगामे के बाद ग्रामीणों ने हाथरस गेट पुलिस को फोन कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गयी. दूल्हा, उसके भाई, जीजा, चाचा के अलावा दुल्हन के पिता को हिरासत में ले लिया. पुलिस उन्हें थाने ले आयी.

Input: News18

Continue Reading

VIRAL

बर्तन धोने की साबुन लेने गया शख्स, लॉटरी में जीता 7.5 करोड़ रुपये

Ravi Pratap

Published

on

आपने पहले भी सुना कि कोई व्यक्ति एक झटके में करोड़पति बन गया। मगर एक झटके में रातोंरात करोड़पति बनने के लिए अच्छी किस्मत का होना जरूरी है। हर साल भारत से लेकर यूएई और यूएई से लेकर अमेरिका तक बहुत से लोगों की किस्मत लॉटरी से बदल जाती है। दुनिया भर में हर साल कई लोग लॉटरी जैकपॉट जीत कर करोड़पति बन जाते हैं। भारत में भी आये दिन कहीं न कहीं किसी के लॉटरी जीत कर अमीर बनने की खबरें आती रहती हैं। इसी कड़ी में एक नया मामला अमेरिका से सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने करीब 7.5 करोड़ रु का इनाम जीता है। आइए जानते हैं इस व्यक्ति की कहानी।

गया था साबुन खरीदने

वर्जीनिया लॉटरी की रिपोर्ट के अनुसार ब्रायन जैस्पर को अपने कारोबार के लिए डिशवाशिंग डिटर्जेंट की जरूरत थी। ब्रायन एक फ्रेडरिक्सबर्ग (वर्जीनिया, अमेरिका) में जेफरसन डेविस हाईवे पर एक जगह काम कर रहे थे। बर्तन धोने की साबुन की जरूरत पड़ने पर वे करीबी रॉयल फार्म्स स्टोर पर गए। मगर साबुन के साथ उन्होंने एक लॉटरी भी खरीद लिया।

लॉटरी में क्या था

लॉटरी टिकट खरीद कर उन्होंने कुछ देर बाद उस टिकट को स्क्रैच किया। स्क्रैच करते ही उन्हें मालूम हो गया कि यह कोई आम टिकट नहीं है। उस टिकट में सभी अंक शून्य थे, जिससे ब्रायन को झटका लगा। उस लॉटरी में ब्रायन को 10 लाख डॉलर यानी करीब 7.5 करोड़ रु का इनाम लगा था। ब्रायन के अनुसार उन्होंने कभी भी ऐसा कोई इनाम पहले कभी नहीं जीता।

कितने डॉलर मिलेंगे

वर्जीनिया लॉटरी में 30 डॉलर से लेकर 10 लाख डॉलर तक का इनाम लगता है। ब्रायन के पास 10 लाख डॉलर लेने के 2 ऑप्शन थे। पहला या तो वे 10 लाख डॉलर लेते, जो उन्हें एक साथ नहीं बल्कि अगले 30 सालों में थोड़े-थोड़े करके मिलते। दूसरा ऑप्शन था कि वे एक बार में 640,205 डॉलर लें। ये पैसा टैक्स लगने से पहले मिलता है। उन्होंने एक साथ 640,205 डॉलर लेने का फैसला किया।

1,060,800 में से 1 खुशनसीब

इस लॉटरी में 10 लाख डॉलर का टॉप इनाम जीतने की संभावना 1,060,800 में 1 होती है। यानी ब्रायन 1,060,800 लोगों में से इकलौते खुशनसीब हैं, जो ये इनाम जीते हैं। इस लॉटरी में कोई भी जीतने की संभावना 2.92 में से 1 है। ब्रायन, जो उत्तरी कैरोलिना के फूके वरीना में रहते हैं, के अनुसार वे जीती गयी रकम से अपने छोटे बिजनेस को सपोर्ट करेंगे।

एक ही दुकान से टिकट खरीदने पर दो बार इनाम

इससे पहले अमेरिका के वाशिंग्टन से लॉटरी से जुड़ी एक अनोखी घटना सामने आई। एक दंपति ने एक ही दुकान से दो बार लॉटरी टिकट खरीदा, जिसमें उन्हें जैकपॉट लगा। मगर इन 2 टिकटों की खरीदारी के बीच का समय 10 साल था। हालांकि यह दंपति रोज ही टिकट खरीदता रहा। इस दंपति ने 10 साल पहले एक दुकान से लॉटरी टिकट खरीदा था। तब उन्हें 20000 डॉलर यानी करीब 15 लाख रु का इनाम लगा था। अब 10 साल बाद उसी दुकान से लॉटरी टिकट खरीदने पर उन्हें 1 लाख डॉलर (करीब 75 लाख रु) का फिर से जैकपॉट इनाम लगा है।

Input: good returns

Continue Reading

VIRAL

गूगल मैप की वजह से गलत पते पर बारात लेकर पहुंच गया दूल्हा, खातिरदारी भी हुई और फिर…

Ravi Pratap

Published

on

गूगल मैप्स ने भले ही पता पूछने वालों के लिए रास्ता आसान बना दिया है लेकिन कभी-कभी इसका सहारा लेना आपके लिए जिंदगी की सबसे बड़ी गलती भी साबित हो सकता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां गूगल मैप के जरिए एक दूल्हा बारात लेकर लड़की वालों के यहां पहुंच गया। बारात की खातिरदारी भी हुई लेकिन बाद में असलियत का खुलासा हुआ पता चला कि बारात गलत जगह पहुंची है।

मामला इंडोनेशिया का है। जहां एक ही गांव में दो समारोह थे, एक शादी और एक सगाई। इसकी वजह से भ्रम हुआ और दूल्हे की शादी गलत लड़की से होते-होते बच गई।

इंडोनेशियाई पोर्टल ‘Tribunnews’ से बातचीत के दौरान 27 वर्षीय दुल्हन उल्फा ने बताया कि शुरू में उसे यह नहीं पता था कि जो लड़का उसके यहां बारात लेकर आया है वह उसका होने वाला पति नहीं है। उल्फा ने बताया, ‘मेरे परिवार ने उनका स्वागत किया और दोनों पक्षों में तोहफों की भा अदला-बदली हुई।’

हालांकि, बारात में से ही किसी एक को तभी एहसास हुआ कि वे गलत घर में घुस हए हैं। इसके बाद बारातियों ने बताया कि Google Maps की वजह से वे गलत पते पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने माफी मांगी।

उल्फा ने बताया कि उसका मंगेतर इसलिए देर से पहंचा क्योंकि वे रास्ते में कहीं रुक गए थे। हालांकि, बाद में उल्फा के परिवार वालों ने लड़के और बारात को सही पते पर पहुंचा दिया।

Input: Live Hindustan

Continue Reading
BIHAR2 hours ago

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी बिहारी गर्ल संचिता बसु, टिकटॉक ने दिलाई थी पहचान

BIHAR4 hours ago

इन राज्यों से बिहार आने वाले यात्री ध्यान दें, आपको 72 घंटे पूर्व देनी होगी कोरोना जांच की निगेटिव रिपोर्ट

MUZAFFARPUR5 hours ago

गायघाट के शिवदाहा अग्निकांड में पीड़ितों को अबतक नहीं मिला है कोई सरकारी सहायता, लाखों की हुई थी क्षति

BIHAR5 hours ago

नीतीश के पुराने दोस्त ने कोरोना संकट पर लिखा सीएम को पत्र, कहा- काले अक्षरों में लिखा जाएगा आपका नाम

INDIA5 hours ago

चुनावी रैली में बोलीं ममता बनर्जी- बीजेपी की वजह से पश्चिम बंगाल में बढ़े कोरोना केस

MUZAFFARPUR7 hours ago

दुष्कर्म का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, जांच के बाद पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

BIHAR8 hours ago

बिहार के इस मंत्री का फेसबुक एकाउंट हैक, फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर मांग रहे पैसे

BIHAR8 hours ago

पटना AIIMS के 150 बेड समेत ICU फुल फिर भी इलाज के लिए पहुंच रहे मरीज

sadar-thana-police-station
MUZAFFARPUR9 hours ago

मुजफ्फरपुर में रिटायर्ड दारोगा का परिवार बहू को कर रहा प्रताडि़त, घर से निकाला, केस दर्ज

MUZAFFARPUR9 hours ago

दो दिन बाद मुजफ्फरपुर समेत पूरे उत्तर बिहार में कई स्थानों पर होगी हल्की बारिश

BIHAR3 weeks ago

अलर्ट! बिहार में वैक्सीन लेने के बावजूद आंगनबाड़ी सेविका कोरोना पीड़ित, पटना एम्स में तोड़ा दम

VIRAL4 weeks ago

पबजी खेलते हुआ था प्यार, हिमाचल से वाराणसी पहुंची महिला, युवक निकला कक्षा 2 का छात्र

MUZAFFARPUR4 weeks ago

मुजफ्फरपुर में नौ जगहों पर बनेगा माइक्रो कंटेनमेंट जोन, इसमें कहीं आपका इलाका तो नहीं

INDIA4 weeks ago

SBI, HDFC बैंक में हैं खाता तो हो जाएं सावधान! चेतावनी जारी की गई

HEALTH4 days ago

ये 5 लक्षण मुंह पर दिखें तो तुरंत करवा लें जांच, हो सकता है कोरोना

BIHAR3 weeks ago

दरभंगा एयरपोर्ट पर जादूगर का साया, एक व‍िमान फ‍िर गायब

INDIA3 weeks ago

ये 4 बैंक जल्द ही सरकारी से प्राइवेट हो सकते हैं! करोड़ों ग्राहकों पर क्या होगा असर?

INDIA3 weeks ago

होली पर अपने घर जाने वाले यात्रियों को बड़ा झटका, रेलवे ने कैंसिल कर दी कई ट्रेनें

TRENDING3 weeks ago

मिट्टी का तेल सिर पर छिड़ककर बाल सीधे करने के प्रयास में लड़के की मौत

BIHAR4 weeks ago

बिहार में 24 घंटे में दोगुना हुए कोरोना केस, हाई अलर्ट पर स्वास्थ्य महकमा

Trending