Connect with us

ENTERTAINMENT

पहली बार साथ दिखे अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना, दो दिग्गजों का सबसे बड़ा धमाका!

Published

on

मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) बीते काफी दिनों से सुर्खियों में है. इस फिल्म को हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का ऐलान किया गया था. जिसके बाद आज इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में अमिताभ बच्चन एक बुजुर्ग मुस्लिम शख्स का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. वहीं एक्टर आयुष्मान खुराना उनका साथ दे रहे हैं. इन दो दिग्गजों ने पहली बार साथ आकर स्क्रीन पर ऐसा धमाका किया है कि सोशल मीडिया पर इसे लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं.

Look Out for the Trailer of Shoojit Sircar's Gulabo Sitabo ...

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में ही अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना एक बल्ब की चोरी पर झगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पूरी फिल्म में दोनों की नोक-झोंक शानदार है. फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने किरदार के बारे में लिखा- ‘मिलिए मिर्जा से, जिन्हें अपनी हवेली से बेइंतहा प्यार है’.

फिल्म में आयुष्मान खुराना किराएदार तो वहीं अमिताभ बच्चन मकान मालिक का किरदार निभा रहे हैं. पूरे ट्रेलर में मकान मालिक अमिताभ बच्चन, आयुष्मान को घर से निकालने की पुरजोर कोशिशें करते दिखाई दे रहे हैं. 2 मिनट 41 सेकेंड के इस ट्रेलर में अमिताभ और आयुष्मान को एक साथ देखना किसी मैजिकल मूमेंट की तरह है.

बता दें कि लॉकडाउन के चलते मेकर्स ने फिल्म को थिएटर्स की बजाए अमेजन प्राइम पर रिलीज करने का फैसला किया है. ‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म की तस्वीरें काफी पहले से सोशल मीडिया पर काफी पहले से ही वायरल हो रही हैं. ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो के रिलीज होने का जानकारी लोगों को जब से मिली है, तब से अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के फैंस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे. फैंस का वो इंतजार अब जाकर खत्म हुआ है.

इससे पहले फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन के बिल्कुल हटकर लुक्स को लेकर जबरदस्त चर्चाएं थीं. सभी लुक्स के साथ अमिताभ के इस किरदार के अंदाज के बारे में भी जानना चाहते थे.

Input : News18

ENTERTAINMENT

गायक विनय आनंद-देवी ने गाया ‘सईंया बनादS बेबी डॉल हो’ मचा रहा धमाल, गोविंदा ने भी सराहा

Published

on

भोजपुरी के जानेमाने फिल्‍म कलाकार विनय आनंद और बिहार की जानी-मानी गायिका देवी, जिनके कई अलबम हमलोग सुन चुके और सभी सुपर हिट हो चुके हैं – का नया अलबम ‘सईंया बनादS बेबी डॉल हो’ इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। यह अलबम कुछ दिनों पहले ही फ्लाइंग हॉर्स म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट पर रिलीज हुआ था, जिसमें विनय आनंद की भी भागीदारी है। अब इस गाने को भोजपुरी ऑडियंस ने सर आंखों पर बिठा लिया है।

वहीं, इस अलबम के सक्‍सेस पर विनय आनंद ने बताया कि वे अपने सक्‍सेस से खुश हैं और खासकर देवी को धन्‍यवाद देना चाहते हैं, जिन्‍होंने फ्लाइंग हॉर्स म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट के लिए अपनी आवाज दी। उन्‍होंने बताया कि कुछ महीने पहले जब यह गाना तैयार हो रहा था, तब उन्‍होंने इसे अपने मामा गोविंदा को सुनाया था। गाना सुनाने का मकसद ये भी था कि इस गाने में उनके नाम का भी जिक्र हुआ है। गाना सुनकर गोविंदा ने उन्‍हें शाबासी दी और कहा कि वह उनका नाम ले सकते हैं। यह उनका हक है। साथ ही उन्‍होंने इस गाने के लिए शुभकामनाएं भी दी।

विनय आनंद ने बताया कि इस गाने के सक्‍सेस के बाद वे देवी के साथ कई और नए अलबम लेकर आने वाले हैं। उनकी इच्‍छा है कि वे फ्लाइंग हॉर्स म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट से भोजपुरी के दूसरे सुपर स्‍टार सिंगर पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, दिनेशलाल यादव निरहुआ और मनोज तिवारी जैसे लोगों को भी जोडें।  आपको बता दें कि इस अलबम में आवाज देवी और रैप विनय आनंद का है। लिरिक्‍स संतोष पुरी का है। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर गोविंद ओझा और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।

Input : Dainik Jagran

Continue Reading

ENTERTAINMENT

Mirzapur 2: ‘पाताल लोक’ का ट्रेलर रिलीज़ होते ही लोगों ने फिर पूछा यक्ष प्रश्न-कब आएगा ‘मिर्जापुर सीज़न 2’

Published

on

Mirzapur 2: अमेज़न प्राइम वीडियो लगातार कंटेंट के मोर्चे पर काम कर रहा है। एक के बाद एक नई वेब सीरीज़ लेकर आ रहा है। फोर मोर शॉट्स प्लीज़, पंचायत, हॉस्टल डेज़ के बाद अब वे ‘पाताल लोक’ रिलीज़ होने को तैयार है। ‘पाताल लोक’ का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है। लेकिन अमेज़न के साथ एक यक्ष प्रश्न लगातार घूम रहा है। यह प्रश्न है- मिर्जापुर का दूसरा सीज़न कब आएगा?

Mirzapur 2 Release Date Is Big Question For Amazon Prime Video ...

ट्रेलर रिलीज़ होते ही फैंस ने लगा दी सवाल की झड़ी

वेब सीरीज़ कोई भी हो, मिर्जापुर के फैंस के लिए बस एक सवाल है कि दूसरा सीज़न कब आएगा। पाताल लोक का ट्रेलर रिलीज़ होते ही, फैंस सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गए। वह लगातार अमेज़न प्राइम वीडियो को टैग करके बोल रहे हैं कि मिर्जापुर 2 की रिलीज़ डेट बताओ। कुछ फैंस इस पर मीम्स बना रहे हैं। लेकिन सभी फैंस का बस एक ही सवाल है- ‘मिर्जापुर 2 कब?’

 

जारी किया जा चुका है फर्स्ट लुक

साल के शुरुआत में अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक वीडियो जारी करके नई वेब सीरीज़ की घोषणा की थी। इसमें ‘पाताल लोक’ के साथ ‘मिर्ज़ापुर’ का भी जिक्र था। पाताल लोक अब रिलीज़ हो रही हैं, लेकिन ‘मिर्जापुर’ अभी तक रिलीज़ नहीं हुई है। हालांकि, कुछ समय पहले इसका फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसमें गोलू गुप्ता बंदूक लिए खड़ी थीं। इसके अलावा एक दूसरे सीज़न का एक टीज़र भी आ चुका है, लेकिन अमेज़न ने रिलीज़ डेट के बारे में अभी तक कुछ नहीं बताया है।

पाताल लोक से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ बतौर प्रोड्यूसर डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। वेब सीरीज़ में जयदीप अहलावत, गुल पनाग और नीरज कबि लीड रोल में हैं। आपको बता दें कि यह वेब सीरीज़ 15 मई को रिलीज़ होगी। ट्रेलर को मिल रहे रिस्पॉन्स के बाद देखना होगा कि वेब सीरीज़ लोगों को कितना आकर्षित करती है।

Continue Reading

ENTERTAINMENT

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस का दमदार डोज

Published

on

मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में लोग घरों में कैद हैं. फिल्म और टीवी सीरियल्स के नए एपिसोड देखने को नहीं मिल रहे हैं. ऐसे में लोग अपना मनोरंजन वेब सीरीज (Web Series) के जरिए कर रहे हैं. अमेजॉन प्राइम वीडियो की आगामी वेब सीरीज पाताल लोक (Paatal Lok Trailer) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के प्रोडक्शन बैनर तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक का दर्शक इंतजार कर रहे हैं. 9 एपिसोड की यह सीरीज 15 मई को रिलीज होगी. इस प्रोजेक्ट से अनुष्का शर्मा ने डिजिटल दुनिया में कदम रखा है. पाताल लोक में जयदीप अहलावत, नीरज काबी, निहारिका दत्त, स्वास्तिक मुखर्जी और गुल पनाग जैसे सितारों ने काम किया है.

Patal Lok Trailer Review: Amazon Prime Latest Web Series Promises ...

पाताल लोक (Paatal Lok) एक क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज है. ट्रेलर की शुरुआत मोनोलॉग से होती है.  ट्रेलर में काफी खून खराबा और सस्पेंस देखने को मिलता है. इस वेब सीरीज में अमीर, मिडिल क्लास और गरीबों को अलग अलग श्रेणी में बांटा गया है. जिसको सीरीज में तीन दुनिया से जोड़ा गया है. सबसे ऊपर स्वर्ग लोक, जिसमें देवता रहते हैं यानी अमीर, बीच में धरती लोक, जिसमें आदमी यानी मिडिल क्लास के लोग रहते हैं और नीचे पाताल लोक, जिसमें कीड़े यानी क्रिमिनल्स रहते हैं.

ट्रेलर की शुरुआत चार आरोपियों की गिरफ्तारी से होती है, जिन्होंने एक जर्नलिस्ट को जान से मारने की कोशिश की थी. फिर निकाली जाती है चारों आरोपियों की हिस्ट्री. चारों एक से बढ़कर एक अपराधी हैं. केस की जांच चल ही रही होती है कि इसे सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया जाता है. हाथीराम को निलंबित कर दिया जाता है. इसके बाद भी हाथीराम इस केस को सुलझाने के लिए पीछे पड़ा रहता है. अब वह केस को सॉल्व कर पाता है या नहीं इसके लिए वेब सीरीज देखने के बाद ही साफ होगा.

सीरीज को सुदीप शर्मा ने क्रिएट किया है. सीरीज को दो निर्देशक अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया है. अनुष्का शर्मा इसको प्रोड्यूस कर रही हैं. 9 एपिसोड की यह सीरीज 15 मई को रिलीज की जाएगी. इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ट्रेलर के साथ वेब सीरीज की स्टारकास्ट की भी जमकर तारीफ हो रही है.

Input : News18

Continue Reading
BIHAR2 hours ago

बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय हुए हाईटेक, यूट्यूब चैनल के बाद अब वेबसाइट भी बनाया

INDIA3 hours ago

AAP में शामिल हो सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू, केजरीवाल बोले उनका स्वागत है

BIHAR3 hours ago

UP के प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, बिहार के नौ लोगों की मौत, हरियाणा से लौट रहे थे घर

BIHAR3 hours ago

जून में बंद हो जाएंगे पटना के सभी पीपा पुल, पुल निर्माण निगम ने जारी किया आदेश

BIHAR4 hours ago

गार्ड ने फर्जी SI बनकर रिटायर्ड दारोगा की बेटी से की शादी, दहेज में लिया 12 लाख रुपए

MUZAFFARPUR4 hours ago

प्रधानमंत्री समेत अन्य गण्यमान्यों को लीची भेजने की परेशानी खत्म, उद्यान रत्न किसान ने की व्यवस्था

BIHAR4 hours ago

World Environment Day 2020: पश्चिम चंपारण के इस विद्यालय में नामांकन के समय पौधा लगाते छात्र, जानें कैसे हुई शुरुआत

MUZAFFARPUR4 hours ago

चमकी बुखार से पीड़ित दो बच्चों की मौत, एक एईएस मरीज भर्ती

MUZAFFARPUR5 hours ago

मुजफ्फरपुर के जय अलानी देशभर से भगा रहे ‘भूत-प्रेत’

MUZAFFARPUR5 hours ago

मीनापुर से फिर मजदूरों को लेकर पंजाब गई बस

BIHAR3 weeks ago

जानिए- बिहार के एक मजदूर ने ऐसा क्या कहा कि दिल्ली के अफसर की आंखों में आ गए आंसू

WORLD4 weeks ago

इंडोनेशिया में घर के साथ पत्नी मुफ्त, एड ऑनलाइन हुआ वायरल

BIHAR4 weeks ago

बिहार के लिए हरियाणा से खुलेंगी 11 ट्रेनें, यहां देखिये गाड़ियों की पूरी लिस्ट

BIHAR3 weeks ago

बिहार के 4 जिलों के लिए मौसम विभाग का अलर्ट,वर्षा-वज्रपात और ओलावृष्टि की चेतावनी

TECH4 weeks ago

ज़बरदस्त ऑफर! सिर्फ 22,999 रुपये का हुआ सैमसंग का 63 हज़ार वाला धांसू स्मार्टफोन

MUZAFFARPUR1 week ago

मुजफ्फरपुर आ रहें हैं सोनू सूद, कहा साइकिल से घूमेंगे पुरा मुजफ्फरपुर

BIHAR3 weeks ago

बिहार में 33916 शिक्षकों की होगी बहाली, मैथ और साइंस के होंगे 11 हजार टीचर, यहां देखिये सभी विषयों की लिस्ट

INDIA3 weeks ago

घरेलू उड़ानों के लिए बुकिंग शुरू, पर शर्तें लागू; जानें आपको फायदा मिलेगा या नहीं

TECH7 days ago

आ रहा नोकिया का 43 इंच का TV, जानें कितनी होगी कीमत

INDIA3 weeks ago

भारत के 700 स्टेशनों के लिए चलेगी ट्रेन, रेल मंत्रालय ने कहा- रोज चलेंगी 300 ट्रेनें

Trending