पीएम मोदी के काफिले में फंस गई एम्बुलेंस-मोदी ने रुकवाया काफिला और पहले एम्बुलेंस को जाने दिया

0
828

कई बार ऐसा होता है कि वीवीआईपी मूवमेंट के दौरान ऐसे जरूरतमंद लोग फंस जाते हैं, जिन्हें रोकना उनके लिए मुश्किल का सबब बन जाता है। भारत के प्रधानमंत्री पीएम मोदी के बारे में सभी जानते हैं, आज पूरी दुनिया उनका लो’हा मान रही है और उन्हें सबसे सफल पीएम में से मानती है। पीएम मोदी के आने के बाद भारत की छवि दुनियाभर में सुधरी है और भारत एक बड़ी ताकत के रूप में उभर रहा है।

हाल ही में पीएम मोदी ने कुछ ऐसा किया है जिसे जानकर आप पीएम मोदी के और भी बड़े फैन हो जाएंगे दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी गुजरात के गांधीनगर में अफ्रीकी विकास बैंक की बैठक से वापस लौट रहे थे। उन्हें एक दूसरे कार्यक्रम में शामिल होना था। उनके काफिले के बीच एक एम्बुलेंस आ गई और उसके बाद पीएम मोदी ने जो किया ऐसा कोई सोच भी नहीं सकता थ।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मानवता की एक और मिसाल पेश की । एसपीजी सुरक्षा घेरे में होने के बावजूद उन्होंने अपना काफिला रोक एक एंबुलेंस को रास्ता दिया।प्रधानमंत्री मोदी गुजरात के गांधीनगर में अफ्रीकी विकास बैंक की बैठक से वापस लौट रहे थे। उन्हें एक दूसरे कार्यक्रम में शामिल होना था।लेकिन कार्यक्रम में तय समय से देर हो जाने के बाद भी जब उन्हें पता चला कि उनके काफिले के कारण एक एंबुलेंस रुका हुआ है तो उन्होंने सुरक्षाकर्मियों से अपने काफिले को किनारे करने को कहा और एंबुलेंस को आगे जाने का रास्ता दिया।

Input : Live Bavaal

Digita Media, Social Media, Advertisement, Bihar, Muzaffarpur