पीएम मोदी ने अंग्रेजों को भी झुकाया..ब्रिटेन को कहना ही पड़ा-आइए विजय माल्या को लेकर जाइए

0
586

भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निशाने पर है। इस मामले में महागठबंधन के नेता नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इस बीच भगोड़े विजय माल्या के प्रत्यर्पण केस में भारत को बड़ी कामयाबी मिली है। ब्रिटिश सरकार ने विजय माल्या के प्रत्यर्पण को मंजूरी दे दी है।

इससे पहले भगोड़े श’राब कारोबारी विजय माल्या ने शुक्रवार को दावा किया कि उनकी कंपनी की 13,000 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति जब्त की जा चुकी है। माल्या ने सिलसिलेवार ट्वीट कर दावा किया कि उसे कर्ज देने वाले बैंक ने इंग्लैंड में अपने वकीलों को उसके खिलाफ छोटे-मोटे मामले दर्ज करने की खुली छूट दी हुई है। माल्या ने ‘कानूनी शुल्क के रूप में सार्वजनिक धन के’ बेजा इस्तेमाल पर सवाल उठाया है।

शराब कारोबारी ने ट्वीट किया, ‘हर सुबह मैं पाता हूं कि डीआरटी (कर्ज वसूली अधिकरण) के वसूली अधिकारी ने एक और संपत्ति को जब्त कर लिया। जब्त की गई संपत्तियों का मूल्य 13 हजार करोड़ रुपये के पार कर चुका है। बैंकों ने दावा किया है कि सभी तरह के ब्याजों को मिलाकर उनका नौ हजार करोड़ रुपये बकाया है और इसकी भी समीक्षा की जानी है। यह कितना आगे तक जाएगा? क्या यह न्यायोचित है?’

Input : Live Bavaal

billions-spice-food-courtpreastaurant-muzaffarpur-grand-mall

Digita Media, Social Media, Advertisement, Bihar, Muzaffarpur