पूर्व MLA राजू सिंह को मिली जमानत, जश्न के दौरान महिला को गोली मारने का है मामला

0
4341

मुजफ्फरपुर के साहेबगंज विधानसभा के पूर्व विधायक राजू सिंह को साकेत कोर्ट से जमानत मिल गई है. दक्षिण दिल्ली में स्थित अपने रोज फ़ार्म हाउस पर नए साल के जश्न के दौरान महिला को गोली मारने के आरोपी पूर्व MLA राजू सिंह को दिल्ली के साकेत कोर्ट ने जमानत दे दी है. राजू सिंह फिलहाल दिल्ली के तिहार जेल में बंद हैं.

क्या है मामला

वर्ष 2019 के आगमन के अवसर पर आरोपी पूर्व विधायक राजू सिंह अपने दक्षिण दिल्ली में स्थित अपने रोज फ़ार्म हाउस पर जश्न मना रहे थे. इस दौरान पार्टी में उनके साथ उनके कई साथी मौजूद थे और सभी डीजे पर डांस कर रहे थे. इस दौरान राजू सिंह ने अपने रिवाल्वर से फायरिंग की, जो डांस कर रही उनके मित्र की पत्नी अर्चना गुप्ता को लग गई, जिससे उनकी मौत हो गई.

इस घटना के बाद खुद को फंसते देख वे इनोवा कार पर सवार होकर वहां से निकल गए थे. कार पूर्व विधायक के बड़े भाई की कंपनी के नाम पर रजिस्टर्ड है. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के जरिए कुशीनगर के पटेरवा थाना इलाके से गिरफ्तार किया था.

रघुवंश ने बचाव में लिखा था गृहमंत्री को पत्र

बता दें कि महिला की हत्या के मामले जेल में बंद साहेबगंज के पूर्व विधायक राज कुमार सिंह राजू के समर्थन में राजद के उपाध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखा था। उन्होंने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को लिखे गए पत्र के माध्यम से नए साल की पार्टी में फायरिंग और महिला की मौत को पत्र में बचकाना हरकत बताते हुए पूर्व विधायक व उनकी पत्नी के साथ कार्रवाई को अनुचित ठहराया था.

Input : Live Cities