Connect with us

TRENDING

मंदिर तोड़ मस्जिद बनाने की धमकी पर BJP नेता का जवाब- यही भावना रही तो चौराहों पर पोस्टरों में चिपक जाओगे

Muzaffarpur Now

Published

on

लखनऊ. अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर के भूमि पूजन (Ram Mandir Bhumi Pujan) के एक दिन बाद ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन (All India Imam Association) के अध्यक्ष ने भड़काऊ बयान दिया है. एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद साजिद राशिदी (mohd sajid rashidi) ने मंदिर को ढहाने की धमकी दे डाली है. राशिदी ने कहा कि राम मंदिर तोड़कर वहां मस्जिद बनाई जाएगी. उन्होंने कहा कि विवादित स्थल पर कभी मंदिर था ही नहीं. वहां बाबरी मस्जिद थी और वही रहेगी. उधर बीजेपी प्रवक्ता ने मामले में राशिदी को जवाब दिया है.

मंदिर तोड़ मस्जिद बनाने की धमकी पर BJP नेता का जवाब- यही भावना रही तो चौराहों पर पोस्टरों में चिपक जाओगे

बीजेपी प्रवक्ता और सीएम योगी के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी (File Photo)

ये 500 साल पुराना भारत नहीं, मोदी जी का नया भारत है

बीजेपी के प्रवक्ता और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने जवाबी ट्वीट किया है, “ये 500 साल पुराना भारत नहीं, मोदी जी का नया भारत है. UP, योगी जी, CAA प्रदर्शन, पोस्टर, कुर्की, सरकारी वसूली, ये सब याद है ना. वही जिससे बचने के लिए गुहार लगाते हुए सुप्रीम कोर्ट तक दौड़े थे. यही भावना रही तो TV स्क्रिन से निकल कर कभी भी UP के चौराहों पर सरकारी पोस्टरों में चिपक जाओगे.”

समाचार एजेंसी ANI ने मोहम्मद साजिद राशिदी का ये बयान ट्वीट किया है. ANI के मुताबिक, रशीदी ने कहा, ‘इस्लाम कहता है कि एक मस्जिद हमेशा एक मस्जिद होगी. इसे कुछ और बनाने के लिए नहीं तोड़ा जा सकता है. हमारा मानना है कि यह एक मस्जिद थी और हमेशा एक मस्जिद ही रहेगी. मस्जिद को मंदिर ध्वस्त करने के बाद नहीं बनाया गया था, मगर अब मस्जिद बनाने के लिए मंदिर को ध्वस्त किया जा सकता है.’

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने भी किया विवादित ट्वीट

दरअसल, अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन से ठीक पहले ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB‌) ने विवादित ट्वीट करते हुए कहा था कि बाबरी मस्जिद हमेशा थी और रहेगी. सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए बोर्ड ने कहा कि ये फैसला अन्यायपूर्ण, दमनकारी, शर्मनाक है. बहुसंख्यक तुष्टीकरण के आधार पर भूमि का पुनर्निर्धारण कर दिया गया था.

वहीं, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भी ऐसा ही ट्वीट किया. ओवैसी ने बाबरी मस्जिद और इसके विध्वंस की एक-एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा- ‘बाबरी मस्जिद थी और रहेगी. इशांअल्लाह.’

पीएम आधारशिला रख दिया था प्रेम-भाईचारे का संदेश

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को विधिवत भूमि पूजा के बाद राम मंदिर की आधारशिला रखी. राम मंदिर के शिलान्यास समारोह का शुभ मुहूर्त 32 सेंकेड का था. 12 बजकर 44 मिनट 8 सेकेंड से लेकर 12 बजकर 44 मिनट 40 सेकेंड तक रहा. आधारशिला रखने के बाद पीएम मोदी ने देशवासियों को संबोधित किया. पीएम ने कहा कि बरसों तक रामलला टेंट के नीचे रहे. अब जल्द ही भव्य मंदिर बनेगा. राम मंदिर भारतीय संस्कृति का आधुनिक प्रतीक भी बनेगा. हमें आपसी प्रेम-भाईचारे के संदेश से राम मंदिर की शिलाओं को जोड़ना है.

Input : News18

TRENDING

राेंगटे खड़ा करने वाला Video Viral, जिला अस्पताल में बच्ची का शव नोचता दिखा कुत्ता

Muzaffarpur Now

Published

on

उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) से मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में स्ट्रेचर पर रखे बच्ची के शव को कुत्ता नोंच-नोंचकर खाता दिख रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग जिला अस्पताल प्रशासन की संवेदनहीनता पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. उधर यूपी में प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी ये वीडियो ट्वीट किया गया है और शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना जाहिर की गई है. उधर वीडियो वायरल होने के बाद संभल जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया.

सांकेतिक तस्वीर

वार्ड ब्वॉय और स्वीपर पर निलंबित, डॉक्टर से जवाब तलब

जानकारी के अनुसार गुरुवार को दुर्घटना की शिकार बच्ची की मौत हो गई थी, जिसके बाद अस्पताल परिसर में ये शव स्ट्रेचर पर रखा गया था. मामले में सीएमओ ने एक वाडॅ ब्वॉय और स्वीपर को निलंबित कर दिया है. वहीं डॉक्टर और फार्मासिस्ट से जवाब तलब किया गया है. वहीं घटना को लेकर जांच कमेटी गठित कर दी गई है.

सपा ने किया ट्वीट

मामले में समाजवादी पार्टी ने ट्वीट किया, “संभल में स्वास्थ्य सेवाओं की रोंगटे खड़े कर देने वाली खौफनाक तस्वीर आई सामने. जिला अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही की वजह से स्ट्रेचर पर रखे बच्ची के शव को कुत्तों ने नोच कर खाया. जांच करा लापवाही बरतने वालों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई. शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना!”

बता दें 20 सेकेंड के इस वीडियो में कुत्ता स्ट्रेचर पर बच्ची के शव को नोंच-नोंचकर खाता दिख रहा है. मन को झकझोर देखने वाली इस तस्वीर को लेकर संभल के जिला अस्पताल पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं.

इनपुट: सुनील कुमार

Continue Reading

TRENDING

विदेशी शख्स ने गाया हिंदी गाना ‘कलियों का चमन’, देखने वाले नहीं रोक पा रहे हंसी, वीडियो वायरल

Muzaffarpur Now

Published

on

आपको सर हिलाती हुई बिल्ली के साथ बैठे गाना गाते शख्स का वीडियो तो याद ही होगा. दुनियो को अपने उस वीडियो से हंसाने वाला ये शख्स अब एक और नया वीडियो लेकर आया है, जो उसके पहले वीडियो से भी ज्यादा फनी है. वीडियो बनाने वाले इस शख्स का नाम बिलाल गोरगेन है और ये तुर्की के रहने वाले हैं. ये खुद को एक इंडिपेंडेंट म्यूजिशियन बताते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस नए वीडियो में बिलाल बांगो बजाते हुए नजर आ रहे हैं और जोर-जोर से हिंदी सॉन्ग ‘कलियों का चमन’ (Kaliyon ka chaman) गा रहे हैं. बांगो से बीट्स देते हुए वह अपने फॉरेन ऐक्सेंट में इस गाने को बहुत ही बेहतरीन तरीके से गाते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन लोग इस वीडियो में उनकी सिंगिंग की सराहना उतनी नहीं कर रहे हैं, जितना कि वो उन्हें इस फनी ढंग से गाना गाते हुए देख हंस रहे हैं. बिलाल का ये परफॉर्मेंस भी सोशल मीडिया पर हिट साबित हुआ है.

बिलाल पेशे से एक स्ट्रीट परफॉर्मर हैं. वो बांगों बजाते हुए तुर्की की सड़कों पर घूम-घूमकर लोगों को एंटरटेन करते हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर पॉपुलेरिटी तब मिली थी जब उन्होंने लोइटूमा (Loituma) का इवान पोलका (Ievan Polkka) सॉन्ग गाया था. उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया की दुनिया पर एक मीम की तरह यूज किया गया था. वीडियो में वो एक तरफ बांगो बजाते हुए गाना गा रहे थे और दूसरी तरफ एक सफेद रंग की बिल्ली अपना सर हिलाते हुए म्यूजिक एन्जॉय करते हुए नजर आ रही थी.

इस वीडियो को बिलाल ने अपने यूट्यूब पेज पर 24 नवंबर को पोस्ट किया था. पोस्ट होने से अबतक इस वीडियो को 4 लाख 82 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही इसे 107 हजार लोगों ने लाइक भी किया है. बता दें कि बिलाल को अनके यूट्यूब चैनल पर 8 लाख 90 हजार से ज्यादा लोगों ने सब्सक्राइब किया हुआ है.

Source : TV9Hindi

Continue Reading

TRENDING

ई-रिक्‍शा चालक ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, पुलिस की मदद से लौटाया महिला का सूटकेस

Muzaffarpur Now

Published

on

गोरखपुर: ई-रिक्‍शा चालक ने ईमानदारी की मिसाल पेश करते एक महिला का सूटकेस वापस लौटाया है. मामला गोरखपुर विश्‍वविद्यालय कचहरी का है जहां एक ई- रिक्शा चालक ने एक महिला को शास्त्री चौक लाकर छोड़ा था. जल्द बाजी में महिला अपना सूटकेस ई-रिक्शा में भूल निकल गई. वहीं ई-रिक्शा चालक ने बिना देरी करते हुए पुलिस के हाथ सूटकेस थमा दिया.

E rickshaw driver sets an example of honesty returned woman suitcase with the help of police ANN

बताया जा रहा है कि महिला के पास एक बड़ा लाल रंग का सूटकेस का था जो वो ई-रिक्शा में ही भूल गई. दीनाथान नाम के ई-रिक्शा चालक ने तत्‍काल इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बैग को अपने कब्‍जे में ले लिया. इसके बाद पुलिस ने महिला की तलाश कर उसे बैग लौटा दिया. महिला ने सभी को इस नेक कार्य के लिए धन्‍यवाद दिया.

E Rickshaw Driver Sets An Example Of Honesty Returned Woman Suitcase With The Help Of Police ANN | गोरखपुर: ई-रिक्‍शा चालक ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, पुलिस की मदद से लौटाया

ई-रिक्‍शा चालक दीनानाथ मणि ने बताया कि महिला मेघदूत बस से आई थी. उसको गोरखपुर विश्‍वविद्यालय कचहरी से ई-रिक्‍शा से शास्‍त्री चौक ले आकर छोड़ा. उसने बताया कि महिला को खजनी जाना था. जब महिला को तलाशने के बाद भी वो नहीं मिली, तो उसनके पुलिस को सूचना दी. वो अब इस बैग को पुलिस चौकी को सुपुर्द करने जा रहा है.

महिला के पास एक साल का बच्‍चा और दो छोटे बैग भी थे. वो बिहार से आई थी. कलेक्ट्रेट चौकी प्रभारी एसके शर्मा के अथक प्रयास से महिला को ढूंढ कर उसका बैग उसको सुपुर्द कर दिया गया. महिला के चेहरे पर भी खुशी की मुस्कान और उसने चौकी प्रभारी और उनकी टीम के साथ गोरखपुर पुलिस का धन्यवाद किया.

Source : ABP News

Continue Reading
BIHAR1 hour ago

राबड़ी देवी का CM नीतीश को जवाब- लालू जी का शुक्रगुजार रहें कि आपको राजनीतिक जीवनदान दिया

INDIA3 hours ago

तृणमूल में लगातार तेज हो रहे बगावती स्वर, प्रशांत किशोर के खिलाफ नाराजगी

Muzaffarpur Junction
BIHAR3 hours ago

मुजफ्फरपुर से देहरादून के लिए सात दिसंबर से चलेगी ट्रेन

BIHAR3 hours ago

विश्वप्रसिद्ध सोनपुर मेला इस बार नहीं लगेगा, पशु मेले को देखने देश-विदेश से आते हैं पर्यटक

BIHAR3 hours ago

अभी चलती रहेंगी कई पूजा स्पेशल ट्रेनें, देखें पूरी लिस्ट

BIHAR3 hours ago

सुशील मोदी को राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने पर चिराग पासवान ने साधी चुप्पी, नीतीश-तेजस्वी पर कही यह बात

BIHAR3 hours ago

सीएम नीतीश की सभा में आलू-प्याज फेंकने वाला गिरफ्तार

BIHAR4 hours ago

लालू को विपक्ष का नेता, तेजस्वी को डिप्टी CM बनाना, नीतीश की सबसे बड़ी भूल- गिरिराज सिंह

BIHAR6 hours ago

पटना हाईकोर्ट ने कहा- तिरुपति, काशी विश्वनाथ व वैष्णो देवी मंदिर जैसा हो गया के विष्णुपद मंदिर का प्रबंधन, बने कानून

BIHAR6 hours ago

बिहार: नहीं थम रहा कोरोना से मौत का सिलसिला, पटना में सबसे अधिक गई जानें

BIHAR1 week ago

सात समंदर पार रूस से छठ करने पहुंची विदेशी बहू

WORLD2 weeks ago

संयुक्त राष्ट्र की शाखा ने चेताया- 2020 से भी ज्यादा खराब होगा साल 2021, दुनिया भर में पड़ेगा भीषण अकाल

BIHAR5 days ago

खाक से फलक तक : 18 साल की उम्र में घर से भागे, मजदूरी की, और अब हैं बिहार के मंत्री

TRENDING6 days ago

यात्री नहीं मिलने से पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस एक्‍सप्रेस हो जाएगी बंद

BIHAR1 week ago

एम्स से दीघा तक एलिवेटेड रोड पर आज से परिचालन शुरू, कोइलवर पुल पर आज ट्रायल रन

INDIA3 days ago

राजस्थान छोड़कर जम्मू-कश्मीर जाना चाहते हैं IAS टीना डाबी के पति अतहर, लगाई तबादले की अर्जी

INDIA1 week ago

मिट्टी से भरी ट्रॉली खाली करते वक्त अचानक गिरने लगे सोने-चांदी के सिक्के, लूटकर भागे लोग

TRENDING2 weeks ago

ठंड से ठिठुर रहा था भिखारी, DSP ने गाड़ी रोकी तो निकला उन्हीं के बैच का ऑफिसर

BIHAR2 weeks ago

जीत की खुशी में पटाखा जलाने पर BJP नेता के बेटे की पीट-पीटकर हत्या, शव पेड़ पर लटकाया

BIHAR4 weeks ago

झूठा साबित हुआ लिपि सिंह का आरोप, भीड़ ने नहीं पुलिस ने की थी फायरिंग, CISF की रिपोर्ट से खुलासा

Trending