Connect with us

TRENDING

मंदिर तोड़ मस्जिद बनाने की धमकी पर BJP नेता का जवाब- यही भावना रही तो चौराहों पर पोस्टरों में चिपक जाओगे

Published

on

लखनऊ. अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर के भूमि पूजन (Ram Mandir Bhumi Pujan) के एक दिन बाद ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन (All India Imam Association) के अध्यक्ष ने भड़काऊ बयान दिया है. एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद साजिद राशिदी (mohd sajid rashidi) ने मंदिर को ढहाने की धमकी दे डाली है. राशिदी ने कहा कि राम मंदिर तोड़कर वहां मस्जिद बनाई जाएगी. उन्होंने कहा कि विवादित स्थल पर कभी मंदिर था ही नहीं. वहां बाबरी मस्जिद थी और वही रहेगी. उधर बीजेपी प्रवक्ता ने मामले में राशिदी को जवाब दिया है.

मंदिर तोड़ मस्जिद बनाने की धमकी पर BJP नेता का जवाब- यही भावना रही तो चौराहों पर पोस्टरों में चिपक जाओगे

बीजेपी प्रवक्ता और सीएम योगी के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी (File Photo)

ये 500 साल पुराना भारत नहीं, मोदी जी का नया भारत है

बीजेपी के प्रवक्ता और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने जवाबी ट्वीट किया है, “ये 500 साल पुराना भारत नहीं, मोदी जी का नया भारत है. UP, योगी जी, CAA प्रदर्शन, पोस्टर, कुर्की, सरकारी वसूली, ये सब याद है ना. वही जिससे बचने के लिए गुहार लगाते हुए सुप्रीम कोर्ट तक दौड़े थे. यही भावना रही तो TV स्क्रिन से निकल कर कभी भी UP के चौराहों पर सरकारी पोस्टरों में चिपक जाओगे.”

Advertisement

समाचार एजेंसी ANI ने मोहम्मद साजिद राशिदी का ये बयान ट्वीट किया है. ANI के मुताबिक, रशीदी ने कहा, ‘इस्लाम कहता है कि एक मस्जिद हमेशा एक मस्जिद होगी. इसे कुछ और बनाने के लिए नहीं तोड़ा जा सकता है. हमारा मानना है कि यह एक मस्जिद थी और हमेशा एक मस्जिद ही रहेगी. मस्जिद को मंदिर ध्वस्त करने के बाद नहीं बनाया गया था, मगर अब मस्जिद बनाने के लिए मंदिर को ध्वस्त किया जा सकता है.’

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने भी किया विवादित ट्वीट

Advertisement

दरअसल, अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन से ठीक पहले ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB‌) ने विवादित ट्वीट करते हुए कहा था कि बाबरी मस्जिद हमेशा थी और रहेगी. सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए बोर्ड ने कहा कि ये फैसला अन्यायपूर्ण, दमनकारी, शर्मनाक है. बहुसंख्यक तुष्टीकरण के आधार पर भूमि का पुनर्निर्धारण कर दिया गया था.

वहीं, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भी ऐसा ही ट्वीट किया. ओवैसी ने बाबरी मस्जिद और इसके विध्वंस की एक-एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा- ‘बाबरी मस्जिद थी और रहेगी. इशांअल्लाह.’

Advertisement

पीएम आधारशिला रख दिया था प्रेम-भाईचारे का संदेश

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को विधिवत भूमि पूजा के बाद राम मंदिर की आधारशिला रखी. राम मंदिर के शिलान्यास समारोह का शुभ मुहूर्त 32 सेंकेड का था. 12 बजकर 44 मिनट 8 सेकेंड से लेकर 12 बजकर 44 मिनट 40 सेकेंड तक रहा. आधारशिला रखने के बाद पीएम मोदी ने देशवासियों को संबोधित किया. पीएम ने कहा कि बरसों तक रामलला टेंट के नीचे रहे. अब जल्द ही भव्य मंदिर बनेगा. राम मंदिर भारतीय संस्कृति का आधुनिक प्रतीक भी बनेगा. हमें आपसी प्रेम-भाईचारे के संदेश से राम मंदिर की शिलाओं को जोड़ना है.

Advertisement

Input : News18

Advertisement
Advertisement

TRENDING

पति ने दहेज लेने से किया इनकार तो रूठ गई पत्नी, नहीं आ रही ससुराल

Published

on

राजधानी भोपाल में पति-पत्नी के बीच झगड़े का एक अनोखा मामला सामने आया है. पत्नी इस बात पर भड़की हुई है कि उसके घर से मिली कार और दूसरा सामान पति लेने से इनकार कर रहा है. इस मुद्दे पर विवाद इतना बढ़ गया पत्नी ससुराल जाने को तैयार नहीं है. पत्नी की यही जिद अब पूरे मामले को कोर्ट की दहलीज पर ले गई है. पति ने पत्नी को घर बुलाने के लिए हिंदू मैरिज एक्ट की धारा 9 के तहत परिवाद दायर किया है. मामले पर कोर्ट में विचार चल रहा है.

यह मामला राजधानी भोपाल के पॉश इलाके अरेरा कॉलोनी का है. पति ने पूरे मामले की जानकारी पुरुषों के लिए काम करने वाली संस्था भाई वेलफेयर सोसायटी को दी. पति ने संस्था को बताया कि उनका घर अरेरा कॉलोनी ई -6 में है. उनकी शादी इसी साल 14 फरवरी को हुई थी. शादी की हर रस्म को निभाने के लिए उन्होंने एक रुपए की राशि ससुराल से ली थी. इसके बाद भी ससुराल पक्ष ने उनके लिए कार और गृहस्थी का पूरा सामान लिया. उन्होंने यह सामान लेने से इनकार कर दिया. इसी बात को लेकर पत्नी नाराज हो गई और वह अपने घर वापस लौट गई. पत्नी बीते 3 महीने से ससुराल नहीं आई है. वह इस बात पर अड़ी है कि जब तक उसके माता-पिता का दिया सामान वह नहीं ले लेते तब तक वह पति के साथ नहीं रहेगी.

Advertisement

पति-पत्नी की जिद से नहीं बन रही बात

जिला कोर्ट में परिवाद के मामले में अब काउंसलिंग कराई जा रही है. काउंसलर ने पति को समझाया कि महिला के मायके से मिलने वाले सामान को वो दहेज न माने. आपने कोई डिमांड नहीं की है. ससुराल वाले अपनी बेटी को सामान दे रहे हैं. यह सब तुम्हारी पत्नी का है. इससे उसे वंचित न करें. फिलहाल पहली काउंसलिंग में बात बन गई थी, लेकिन रिश्ता आगे न टूटे इसलिए समझाइश जारी है.

Advertisement

Source : News18

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Advertisement

Continue Reading

TRENDING

गजब: महिला 11 बार कर चुकी है शादी, अब फिर से तलाश रही दूल्हा

Published

on

52 वर्षीय अमेरिकी महिला जिसकी 11 बार नौ अलग-अलग पुरुषों से शादी हो चुकी है, वह अब फिर से नया पार्टनर तलाश रही है. महिला का नाम मोनेट है, जिसे ‘शादी करने की लत’ है.

‘मिरर यूके’ 

Advertisement

की रिपोर्ट के मुताबिक, मोनेट कहती हैं कि जब वह छोटी थी तो अपने भाई के दोस्तों से शादी करने की कल्पना करती थी. हाई स्कूल की पढ़ाई खत्म होने के तुरंत बाद मोनेट ने पहली शादी की थी. इसके बाद उन्होंने नौ अलग-अलग पुरुषों से 11 बार शादी की. लेकिन इनमें से कोई भी शादी लंबे समय तक नहीं चल सकी.

मोनेट अब 52 साल की हो गईं हैं, लेकिन आज भी वो एक परफेक्ट पार्टनर की तलाश में हैं. TLC न्यूज चैनल से बात करते हुए मोनेट ने कहा कि वो इससे भी अधिक लोगों से शादी कर सकती थी. उसे 28 और शादी के प्रपोजल मिले थे.

Advertisement

अब 57 वर्षीय शख्स को कर रही डेट 

52 वर्षीय महिला ने कहा कि बार-बार शादी टूटने से वो निराश नहीं है. मोनेट अब 57 वर्षीय जॉन (John) को दो साल से अधिक समय से डेट कर रही हैं, जो पहले भी दो बार उससे शादी कर चुका है.

Advertisement

जॉन ने कहा, ‘हम ऑनलाइन मिले थे. कुछ समय बाद मैंने मोनेट को बताया कि मैं उससे प्यार करता हूं. मैं खुद की भावनाओं को व्यक्त करने में विश्वास करता हूं. मुझे जो सही लगा, उसे किया.’ मोनेट और जॉन जल्द ही शादी कर सकते हैं. इस तरह मोनेट की ये 12वीं शादी होगी.

मोनेट का कहना है कि पांचवें नंबर का पति शायद मेरे लिए सबसे अच्छा था. छठवें नंबर का पति भी काफी अच्छे स्वभाव का था, इसलिए मैंने उससे दो बार शादी रचाई थी. आठवें नंबर के पति को मैं ऑनलाइन मिली और फिर एक हफ्ते बाद उससे शादी कर ली. वहीं नौवें नंबर का पति एक करिश्माई व्यक्तित्व का धनी था. महिला ने कहा कि दसवें नंबर के पति को मैं स्कूल टाइम से जानती थी. वह एक बहुत अच्छा इंसान है, लेकिन बाद में मुझे लगा हमें बस दोस्त ही बने रहना चाहिS, इसलिए हम अलग हो गए.

Advertisement

Source : Aaj Tak

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Advertisement

Continue Reading

TRENDING

कड़ी पत्ता बताकर अमेजन पर ऑनलाइन बेचा जा रहा गांजा! NCB कर सकती है मामले की जांच

Published

on

मध्य प्रदेश के भिंड में एसपी मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में अमेजन के ई-कॉमर्स पोर्टल पर गांजा की बिक्री के रैकेट का खुलासा हुआ. इस पर कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने मांग की है कि इस गंभीर मुद्दे को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सौंपना चाहिए. वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान से इसपर सख्त कार्यवाही करने का भी आग्रह किया है. जानकारी के अनुसार, कैट इस मसले पर आगामी दिनों में देशभर में अपना विरोध प्रदर्शन दर्ज कराने पर भी विचार कर रहा है.

कैट के अनुसार, इस मुद्दे को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता, क्योंकि ये देश की सुरक्षा के लिए एक गंभीर खतरा है, क्योंकि इसी तरह अवैध हथियार या अन्य अवैध गतिविधियां भी पोर्टल के द्वारा संचालित की जा सकती हैं. कैट ने आगे कहा कि, एमपी पुलिस ने बीते कल ग्वालियर के अमेजन गोदाम में छापेमारी के दौरान मारिजुआना के 380 से अधिक पैकेज पकड़े, जिसे कड़ी पत्ते के रूप में बेचे जाने का खुलासा किया जो की बेहद गंभीर मामला है.

Advertisement

Advertisement

https://twitter.com/sarcasticnimitt/status/1460198720562024455

कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खंडेलवाल ने आज मध्य प्रदेश के पुलिस अधिकारियों से एनडीपीएस अधिनियम और आईपीसी के तहत अमेजॅन के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और भारत में अमेजन के संचालन और प्रबंधन के लिए जिम्मेदार व्यक्तियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है.

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि, अपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट के माध्यम से 1 करोड़ रुपये से अधिक के गांजे की बिक्री और उस पर 66 फीसदी (यानी 66 लाख रुपये से अधिक) का कमीशन अर्जित करके, अमेजॅन ने एनडीपीएस अधिनियम की धारा 20 (बी) का उल्लंघन किया है.

कैट ने इस मसले पर मांग की है कि, एमपी पुलिस द्वारा पहले ही गिरफ्तार किए गए लोगों के अलावा, उन्हें अमेजॉन के वरिष्ठ प्रबंधन को गिरफ्तार करना चाहिए, जिन्होंने गांजा की बिक्री के लिए इसके प्लेटफॉर्म का उपयोग करने में मदद की है और इसलिए एक ड्रग पेडलर के रूप में काम किया है.

Advertisement

(इनपुट आईएएनएस)

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Advertisement

Haldiram Bhujiawala, Muzaffarpur - Restaurant

Continue Reading
BIHAR45 mins ago

नींबू, भैंस और बकरी चोरी के मामले को लेकर नीतीश कुमार के जनता दरबार में पहुंची महिला

BIHAR49 mins ago

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा झाझा-पटना मेमू, महिला समेत तीन यात्री घायल, PMCH रेफर

BIHAR4 hours ago

पटना व मुजफ्फपुर में गाड़ियों के मनचाहे नंबर के लिए मारामारी, 2 लाख तक बोली लगा रहे लोग

BIHAR5 hours ago

वैशाली में 3 लोगों की संदेहास्पद मौत पर मचा हड़कंप, जहरीली शराब की जांच में जुटा प्रशासन

BIHAR6 hours ago

बिहार के पूर्व मंत्री बोले- बच्चों का भविष्य संवारने के लिए शराबबंदी कानून को हटाये सरकार

WORLD7 hours ago

ट्विटर-फेसबुक बैन झेल रहे डोनाल्ड ट्रंप बना रहे अपनी सोशल मीडिया कंपनी, 75 अरब रुपये की पूंजी खड़ी!

INDIA9 hours ago

तबादले के लिए ‘सिफारिश कल्चर’ पर सरकार की सख्ती! राजनीतिक मदद से ट्रांसफर मांगने वाले IAS अधिकारियों को चेताया

MUZAFFARPUR9 hours ago

मुजफ्फरपुर जंक्शन को मिला आईएसओ सर्टिफिकेट

MUZAFFARPUR9 hours ago

मुजफ्फरपुर : दादर से जीरोमाइल तक कब्जा वाली दुकानों पर चला प्रशासन का बुल्डोजर

BIHAR9 hours ago

बिहार : जीपीएस ई-लॉक लगे टैंकर से ही अल्कोहलिक उत्पादों की ढुलाई

VIRAL6 days ago

वीडियो : JCB पर बैठ शादी में मारी एंट्री, अचानक औंधे मुंह गिरे दूल्हा-दुल्हन

BIHAR3 weeks ago

बिहार : जो काम पुलिस नहीं कर पायी अब वह बच्चे करेंगे, शराबबंदी को सफल बनाएंगे स्कूली बच्चे

BIHAR2 weeks ago

बिहार के 38 जिलों में 28 से गुजरेंगे 4 एक्सप्रेसवे, देखें नाम और रूट प्लान

BIHAR1 day ago

बिहार : न बैंड न बारात, कोर्ट की पहल पर जेल में बंद प्रेमी से प्रेमिका ने रचाई शादी

BIHAR2 weeks ago

हिंदुस्‍तानी छोरे पर आ गया फ्रांसीसी मैम का दिल, सात समंदर पार से आकर बिहार में रचाई शादी

BIHAR2 weeks ago

बिहार में दिल दहलाने वाली वारदात, ट्रेन रोक युवती को खींचकर उतारा, सामूहिक दुष्‍कर्म के बाद की हत्‍या

BIHAR2 days ago

कोचिंग सेंटर में खेसारी लाल के गाने दिखा पढ़ाते हैं गुरूजी, मिला ‘बेस्ट टीचर ऑफ ईयर’ का अवार्ड

OMG1 week ago

गाय से शादी करके बोली महिला- ये मेरे पति हैं, मुझसे प्यार भी करते हैं

MUZAFFARPUR2 weeks ago

साइकिल से जा रही मुजफ्फरपुर की छात्रा ने बजाई शादीशुदा मर्द के दिल की घंटी

INDIA5 days ago

आज से मोबाइल रिचार्ज और LPG सिलिंडर हुआ महंगा, बैंकिंग, पेंशन से जुड़े कई बदलाव लागू

Trending