मुजफ्फरपुर : जज को पत्र भेज कर मांगी पांच लाख की रंगदारी

0
135

स्पेशल कोर्ट एससी-एसटी सह माननीय एमपी व एमएलए के लिए बनाये गये कोर्ट के विशेष न्यायधीश मनोज कुमार को पत्र भेज कर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है.

रंगदारी की राशि नहीं देने पर सीने में नौ गोलियां उतार देने की धमकी दी गयी है. व्यवहार न्यायालय के प्रभारी नाजिर नकुल प्रसाद नवीन के लिखित बयान पर नगर पुलिस ने पवन भाई व मोबाइल नंबर के धारक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पत्र पर लिखे मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस टीम पूरे मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी है.

प्राथमिकी में बताया गया है कि बुधवार को उनके कार्यालय में एक रजिस्टर्ड पत्र मिला. पत्र में पवन भाई के नाम से न्यायाधीश से पांच लाख रुपये रंगदारी की मांग की गयी है. रकम को मोतीझील की एक जूता दुकान के सामने 18 मार्च की शाम पहुंचाने की धमकी दी गयी है. पत्र में लिखा गया है कि हम वहां रहेंगे.

पत्र में एक मोबाइल नंबर का भी जिक्र है, जिसके बारे में कहा गया है कि मोतीझील आने पर उस नंबर पर 5:28 बजे मिस्ड कॉल करेंगे. पुलिस को सूचना देने पर चेतावनी देते हुए लिखा गया है कि पवन भाई कितना खतरनाक है, यह आप जानते ही होंगे. बता दें कि इसके पूर्व भी एक महिला न्यायाधीश को पत्र भेज कर धमकी दी गयी थी.

Input : Prabhat Khabar

Digita Media, Social Media, Advertisement, Bihar, Muzaffarpur 

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?