Connect with us

SPORTS

मैक्सवेल बनेंगे भारत के दामाद, मंगेतर ने शेयर की इंडियन स्टाइल सगाई की फोटो

Ravi Pratap

Published

on

इस तस्वीर में विनी रमन और ग्लेन मैक्सेवल भारतीय परिधान में नजर आ रहे हैं। विनी रमन जहां लहंगा पहनी हैं तो वहीं ग्लेन मैक्सवेल शेरवानी पहने हुए नजर आ रहे हैं। विनी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि यह उनकी इंडियन स्टाइल की सगाई की

View this post on Instagram

Last night we celebrated our Indian engagement and I gave @gmaxi_32 a little teaser of what the wedding will be like 🥰 Shout out to both of our incredible families & all our friends who came to celebrate with us on such short notice – we are so grateful to be surrounded by some pretty amazing people ❤️ Can’t wait to get our hands on more photos from @shevan_j_photography 📸 H&M – who else but … @lajeenartistry Venue – @lincoln_of_toorak Catering – @tandooriflames Mandap – @rupalis_mandaps_melbourne Henna – @fadziiesmehndiandbeauty Lehgna – @gbcreations_ Arm candy – @gmaxi_32 💕

A post shared by VINI (@vini.raman) on

भारतीय लड़की को दिल दे देने वाले क्रिकेटरों की फेहरिस्त में जुड़ने वाले ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने एक बार फिर सगाई कर ली है।

xxx

आज तक के अनुसार, ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन के साथ भारतीय रीती रिवाज के अनुसार सगाई की है। इस धुरंधर ने हालांकि पिछले महीने ही विनी रमन के साथ सगाई कर ली थी, लेकिन इस बार उन्होंने इंडियन स्टाइल में सगाई की है।

विनी रमन ने बताया कि बीती रात भारतीय रीती रिवाजों के साथ ग्लेंन मैक्सवेल से सगाई की है। इस सगाई में उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे. ग्लेन मैक्सवेल ने नीली कलर की शेरवानी पहन रखी थी। मैक्सवेल की गर्लफ्रेंड विनी रमन ने ब्लैक कलर का लहंगा चुन्नी पहना हुआ था, इसमें वो बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं।

SPORTS

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता का हुआ निधन

Ravi Pratap

Published

on

भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का निधन हो गया है. इंडिया टु़डे की रिपोर्ट के अनुसार, शानिवार को हिमांशु पांड्या के पिता को कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके बाद वो रिवाइव नहीं कर पाए.

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के इस स्तर तक पहुंचने में हिमांशु का काफी बड़ा हाथ रहा है. कई बार हार्दिक और क्रुणाल ने अपने करियर के लिए माता-पिता द्वारा किए गए योगदानों के बारे में बताया है. हिमांशु सूरत में एक कार फाइनेंस बिजनेस चला रहे थे, लेकिन उन्होंने उसे बंद कर दिया ताकि उनके बेटों को बेहतर प्रशिक्षण सुविधाओं मिल सके और इसके लिए वो वडोदरा चले आए.

इसके बाद हिमांशु ने हार्दिक और क्रुणाल दोनों को भारत के पूर्व विकेटकीपर किरण मोरे की वडोदरा की क्रिकेट अकादमी में दाखिला दिलाया, जहां से दोनों भाई ध्यान खींचने लगे.

अपने पिता के निधन के बाद क्रुणाल पांड्या बड़ौदा टीम के बॉयो बबल छो़ड़कर अपने परिवार के पास चले गए हैं. क्रुणाल अभी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल रहे थे, जहां वो बड़ौदा टीम के कप्तान थे. बड़ौदा क्रिकेट संघ के सीईओ ने शिशिर हत्तंगड़ी ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि क्रुणाल ने बायो बबल छोड़ दिया है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार,  शिशिर हत्तंगड़ी ने कहा,”हां, क्रुणाल पांड्या ने बबल छोड़ दिया है. यह एक  व्यक्तिगत त्रासदी है और बड़ौदा क्रिकेट संघ हार्दिक और क्रुणाल के इस दुःख में साथ खड़ा है.”

वहीं हार्दिक पांड्या बीते महीने ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज के बाद भारत वापस आए हैं. हार्दिक पांड्या को टेस्ट सीरीज के लिए नहीं चुना गया था, क्योंकि वो अपनी पीठ की सर्जरी के बाद काफी कम गेंदबाजी कर रहे थे. वहीं वापस आने के बाद वो इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए अपनी तैयारियों में लगे हुए हैं. हार्दिक सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नहीं खेल रहे हैं.

Input: Catch News

rama-hardware-muzaffarpur

Continue Reading

SPORTS

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, कहा- मैं अब बिल्कुल ठीक हूं

Ravi Pratap

Published

on

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली आज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं। गांगुली ने डिस्चार्ज होने के बाद कहा कि डॉक्टरों को शुक्रिया कहा और साथ ही कहा कि वह अब ठीक हैं। सीने में दर्द के बाद गांगुली को शनिवार को कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। गांगुली को बुधवार को ही डिस्चार्ज किया जाना था, लेकिन उन्होंने खुद एक दिन और हॉस्पिटल में रहने का फैसला लिया था, जिसके बाद उन्हें आज सुबह डिस्चार्ज किया गया।

वुडलैंड्स हॉस्पिटल की एमडी और सीईओ डॉ. रुपाली बसु ने गांगुली के डिस्चार्ज होने पर कहा, ‘वह अब क्लिनकली फिट हैं और अपने घर जा रहे हैं। हम लोग बहुत खुश हैं।’ मंगलवार को डॉ. गांगुली ने कहा था कि गांगुली को बुधवार को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा था कि घर जाने के बाद भी गांगुली की स्थिति पर नजर रखी जाएगी। गांगुली को शनिवार को अपने घर पर जिम करने के दौरान सीने में दर्द हुआ जिसके बाद उन्हें वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। मेडिकल जांच के बाद पता चला कि उन्हें हल्का दिल का दौरा पड़ा था और उनकी धमनियों में तीन ब्लॉक पाए गए।

वुडलैंड्स हॉस्पिटल की नौ सदस्यीय मेडिकल टीम ने कार्डिक विशेषज्ञ रमाकांत पांडा और देवी शेट्टी से वचुर्अल कॉन्फ्रेंस के जरिए गांगुली के आगे के इलाज पर चर्चा की थी। डॉ पांडा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के भी फिजिशियन हैं।

Input: Live Hindustan

rama-hardware-muzaffarpur

Continue Reading

SPORTS

आईसीसी ने विराट कोहली को चुना दशक का बेस्ट खिलाड़ी, एमएस धोनी को भी मिला खास अवॉर्ड

Ravi Pratap

Published

on

इंटरनेशल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने साेमवार को आईसीसी अवॉर्ड्स की घोषणा करते हुए विराट कोहली को दशक का बेस्ट खिलाड़ी चुना है। इसके अलावा उन्हें दशक का बेस्ट वनडे खिलाड़ी भी चुना गया है। भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी काे आईसीसी ने खेल भावना पुरस्कार से नवाजा है। इसके अलावा आईसीसी ने ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ को दशक का बेस्ट टेस्ट खिलाड़ी और अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान को दशक का बेस्ट टी-20 खिलाड़ी चुना है। महिला वर्ग में ऑस्ट्रेलिया की एलिस पैरी को दशक की बेस्ट महिला क्रिकेटर के अलावा दशक की बेस्ट टी-20 और वनडे महिला क्रिकेटर का अवॉर्ड भी मिला है। आईसीसी ने रविवार को दशक की बेस्ट वनडे, टी20 और टेस्ट टीम को चुना था। भारत के पूर्व खिलाड़ी महेेंद्र सिंह धोनी को आईसीसी ने वनडे और टी20 दोनों ही टीम का कप्तान बनाया था। इसके अलावा विराट कोहली आईसीसी की तीनों ही टीमों में जगह बनाने में कामयाब रहे थे। आईसीसी ने महिला क्रिकेट की भी दशक की वनडे और टी20 टीम का ऐलान किया था, जिसमें मिताली राज और हरमनप्रीत कौर ने जगह बनाई।

All Updates-

2:35 PM: आईसीसी ने ऑस्ट्रेलिया की एलिस पैरी को दशक की बेस्ट महिला खिलाड़ी के अवॉर्ड से भी नवाजा है।

2:25 PM: ऑस्ट्रेलिया की एलिस पैरी बने दशक की बेस्ट महिला टी-20 और वनडे खिलाड़ी।

2:22 PM: महेंद्र सिंह धोनी को मिला दशक का खेल भावना पुरस्कार।

2:20 PM: विराट कोहली बने दशक के बेस्ट पुरुष खिलाड़ी।

Input: Live Hindustan

rama-hardware-muzaffarpur

Continue Reading
TRENDING15 hours ago

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ईनाम में देंगे 730 करोड़ रुपये, लेकिन करना होगा ये काम

BIHAR17 hours ago

लालू प्रसाद की बिगड़ी तबीयत पर बोले नीतीश कुमार- वे जल्द ठीक हों, मेरी शुभकामना उनके साथ

BIHAR20 hours ago

AIIMS के CCU में भर्ती हैं लालू, आज जारी हो सकता है हेल्थ बुलेटिन

INDIA20 hours ago

पक्षियों को दाना खिलाकर विवाद में फंसे शिखर धवन, कार्रवाई के मूड में प्रशासन

BIHAR23 hours ago

आदरणीय चोर अधिकारीगण, माननीय लुटेरे मंत्री, श्रद्धा भाव से आपकी …रहेंगे – पप्पू यादव

INDIA24 hours ago

नुसरत जहां भी जय श्री राम के नारेबाजी से खफा, बोलीं- राम का नाम गले लगाके बोलें, गला दबाकर नहीं

BIHAR1 day ago

बिहार में कड़ाके की ठंड, 26 जनवरी तक इन जिलों में ठंड से राहत नहीं

BIHAR1 day ago

बिहार में आर्किटेक्ट की निकलेगी वैंकेसी, BPSC करेगी बहाल, जानें किन विभागों में होगी तैनाती

BIHAR1 day ago

राजपथ पर ब्रह्मोस मिसाइल दस्ते को लीड करेंगे बिहार के लाल, जानें भारतीय सेना में तैनात कैप्टन मो. कमरूल जमां के बारे में

BIHAR1 day ago

एयर एबुंलेंस में रांची से लालू यादव को लाया गया दिल्ली, एम्स में होगा इलाज

TRENDING6 days ago

WagonR का Limousine अवतार! तस्वीरों में देखिए एक मैकेनिक का शाहकार

INDIA3 weeks ago

लड़कियों के लिए मिसाल हैं ये महिला IAS, अपनी हाइट को नहीं बनने दिया बाधा

INDIA1 week ago

इंग्लिश मीडियम बहू और हिंदी मीडियम सास के रिश्‍तेे में यूं आ रही दरार, पहुंच रहे थाने तक

TRENDING3 weeks ago

12 लीटर सोडा, 40 बोतल बीयर रोज: 412 किलो के शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा

JOBS4 weeks ago

डाक विभाग ने निकाली है बंपर भर्तियां, 10वीं पास करें आवेदन, जानें फॉर्म भरने का तरीका

BIHAR3 weeks ago

29 IAS, 38 IPS की ट्रांसफर-पोस्टिंग: 12 DM बदले, चंद्रशेखर सिंह पटना के नए DM बने; 13 SP बदले, लिपि सिंह को सहरसा SP बनाया गया

TRENDING1 week ago

‘दोस्त’ ने किया बेइज्जत: ‘कंगाल’ पाकिस्तान का यात्री विमान मलेशिया ने किया जब्त, उतारे गये यात्री

MUZAFFARPUR4 weeks ago

निगम में शामिल होंगे शहर से सटे 32 गांव, 49 से बढ़ कर हाे सकते हैं अब 76 वार्ड

MUZAFFARPUR4 days ago

मुजफ्फरपुर समेत 3 शहरों में फरवरी से दौड़ने लगेंगी इलेक्ट्रिक बसें, किराया भी कम लगेगा

BIHAR1 week ago

बिहार: अब सभी जिलों में चलेगी BSRTC की बस, पटना से काठमांडू, जनकपुर व भूटान सीमा तक मिलेगी सर्विस

Trending