मौके से एक मैगजीन बरामद

0
425

बिहार की राजधानी पटना में बड़ी लूट की वारदात हुई है. मिल रही जानकारी के मुताबिक पटना के कदमकुआं इलाके में अपराधियों ने दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि हथियार के बल पर लूट हुई है. घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि हथियार बंद अपराधियों ने राजधानी में बीच सड़क पर लूट को अंजाम दिया है. कुल 10 लाख कैश लूटे गए हैं. इधर बीच शहर में हुए इस लूट की वारदात ने कहीं न कहीं पुलिसिया व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. इधर घटना स्थल पर पुलिस पहुंच चुकी है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस को मौके से एक मैगजीन बरामद हुआ है.

इधर घटना के बाद से ही पुलिस की चौकसी बढ़ी हुई दिखाई दे रही है. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी हुई है. फिलहाल किसी भी अपराधी की पकड़े जाने की कोई सूचना नहीं है.

आपको बता दें कि बिहार में लूट की वारदातें आम होती जा रही हैं. इधर खुद राजधानी पटना भी अब सुरक्षित नहीं है. पिछले दिनों बैक टू बैक कई बैंकों के एटीएम मशीनों को लुटेरों ने निशाना बनाया था. और आज 11 फरवरी को फिर से अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. अपराधियों ने बीच सड़क इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.

Input : Live Cities