बिहार विधान परिषद की नेता व पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी ने भी चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। वे गुरुवार को बिहार के नवादा लोकसभा क्षेत्र में राजद प्रत्‍याशी विभा देवी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार समेत गिरिराज सिंह को निशाना बनाया। उन्‍होंने कहा कि किसी से डरने की जरूरत नहीं है। उन्‍होंने कहा कि जब हम घरेलू महिला थे तब भी छाती पर चढ़कर सबको जवाब दे रहे थे।

नवादा के रोह स्थित इंटर विद्यालय के मैदान में राजद प्रत्याशी विभा देवी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राबड़ी देवी ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर जमकर तंज कसा। उन्‍होंने कहा कि बात-बात में गिरिराज सिंह लोगों को पाकिस्‍तान भेजने की बात करते थे, लेकिन अब वे खुद नवादा से भाग कर बेगूसराय पहुंच गए। उन्‍हाेंने कहा कि लेकिन गिरिराज सिंह बेगूसराय में भी हारेंगे।

राबड़ी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी दोनों ठग हैं। इन लोगों ने जनता को ठगने का काम किया है। नौकरी के नाम पर युवाओं काे ठगा है। उन्‍होंने कहा क‍ि लालू यादव व राजबल्‍लभ को साजिश के तहत फंसाया गया है। उन्‍होंने कहा कि हमलोग डरनेवाले नहीं हैं। हमलोग 10 साल रहे तो काम किया। एनडीए की सरकार अपने शासनकाल का जवाब दे। बिहार में 15 साल और केंद्र में 5 साल में कोई काम नहीं हुआ। किसी को काम करने के बाद भी पैसा नहीं मिला है। आंगनबाड़ी वाले लाेग मायूस हैं।

Input : Dainik Jagran

 

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *