Rabri Devi

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने केंद्र की एनडीए सरकार और बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने केंद्र सरकार पर तानाशाही करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि केंद्र सरकार की तानाशाही को पूरा देश देख रहा है।

Rabri Devi

राबड़ी ने कहा कि केंद्र सरकार ने सीबीआइ डायरेक्टर को तमाशा बना दिया है लेकिन आलोक वर्मा ने भी इस्तीफा देकर दिखा दिया है कि उनकी तानाशाही के आगे वो झुक नहीं सकते। आलोक वर्मा के इस्तीफे पर देश की जनता को विचार करना चाहिए।

राबड़ी देवी ने गया में एक नाबालिग लड़की अंजना हत्याकांड पर बिहार सरकार की प्रशासन व्यवस्था और पुलिस पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा है कि पूरे बिहार में महिलाओं और लड़कियों के साथ इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। लगातार हत्या और बलात्कार हो रहे हैं। पुलिस घटनाओं को रोकने में पूरी तरह से विफल है। गया में नाबालिग लड़की की हत्या की घटना की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए।

विधानपरिषद में विधानपार्षद खुर्शीद मोहम्मद का पार्थिव शरीर लाया गया जिसपर राजद नेता राबड़ी देवी ने माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि विधान पार्षद खुर्शीद मोहम्मद मोहसिन के निधन से पूरा राजद परिवार मर्माहत है। मोहम्मद मोहसिन पारिवारिक सदस्य थे, उनका इस तरह से चले जानो से पूरा परिवार शोककुल है।

Input : Dainik Jagran