रिटायर्ड महिला प्रोफेसर से बाइकर्स गैंग ने मिठनपुरा के मिस्कॉट लेन के समीप 50 हजार रुपए छीन लिए

0
114

शहर में बाइकर्स गैंग का खौफ कम नहीं हो रहा है। मंगलवार की दाेपहर एमडीडीएम कॉलेज से रिटायर्ड प्रोफेसर सुभद्रा सिंह से मिठनपुरा के मिस्कॉट लेन में 50 हजार रुपए छीन लिया। उसके बाद बाइकर्स अपराधी पानी टंकी चौक की ओर भाग निकले। उन्होंने अज्ञात बाइकर्स गिरोह के खिलाफ मिठनपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

प्रो. सुभद्रा ने बताया कि वह क्लब रोड स्थित बैंक से 50 हजार रुपए की निकासी कर मिस्कॉट लेन स्थित अपने आवास की ओर पैदल लौट रही थीं। रुपए पर्स में थे।

मिस्कॉट लेन के निकट ही सामने से एक बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे और पर्स छीन कर भाग निकले। शोर मचाने पर अगल-बगल के लोग पहुंचे। लेकिन, अपराधी पानी टंकी चौक की ओर भाग निकले। कुछ लोगों ने पीछा भी किया, पर कोई ट्रेस नहीं मिला। उधर, सूचना मिलने पर मिठनपुरा थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की। एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद मामले को देख रहे हैं।

 

बैंकों के निकट संदिग्धों की जांच के नाम पर खानापूर्ति

बैंकों समेत बैंक से कैश लेकर निकले ग्राहकों की सुरक्षा को बार-बार आदेश के बावजूद गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है। मिठनपुरा थाने के क्लब रोड में अक्सर बैंक से निकले ग्राहकों को निशाना बनाया जाता है। लेकिन, एफआईआर से आगे जांच नहीं बढ़ पाती है। शनिवार व रविवार को बैंक बंद रहने के कारण सोमवार को ग्राहकों की बैंक में आवाजाही बढ़ने की पहले से जानकारी के बावजूद सोमवार को बैंक के आसपास विशेष पुलिसिंग नहीं दिखी।

Input : Dainik Bhaskar

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?