Connect with us

BOLLYWOOD

विकास दुबे के एनकाउंटर पर तापसी पन्नू का रिएक्शन, कहा- इसकी उम्मीद नहीं थी

Ravi Pratap

Published

on

उत्तर प्रदेश के कानपुर पुलिस हत्याकांड में मोस्ट वॉन्टेड रहे विकास दुबे को शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मार दिया गया है. अब नाटकीय तौर पर किए गए एनकाउंटर को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक ट्वीट कर इस पूरे घटनाक्रम पर तंज कसा है.

तापसी पन्नू ने लिखा, ”वाह! ये उम्मीद तो बिल्कुल नहीं थी!! और फिर लोग कहते हैं कि बॉलीवुड की कहानियां सच्चाई से बेहद दूर होती हैं.” तापसी पन्नू के इस ट्वीट पर फैंस के भी लगातार रिएक्शन सामने आ रहे हैं. जहां कुछ फैंस तापसी के ट्वीट के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसके विरोध में खड़े नजर आ रहे हैं.

ऐसे मारा गया विकास दुबे

एसटीएफ मध्य प्रदेश के उज्जैन से उसे आज सुबह ही कानपुर लेकर आई थी. कानपुर आते ही पुलिस की गाड़ी रास्ते में पलट गई. इसी दौरान विकास दुबे ने पुलिस के एक जवान से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की. विकास दुबे और पुलिस के बीच गोलियां चली. इस दौरान विकास दुबे गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कौन था विकास दुबे 

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे साल 2001 में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री संतोष शुक्ला हत्याकांड का मुख्य आरोपी था. साल 2000 में कानपुर के शिवली थानाक्षेत्र स्थित ताराचंद इंटर कलेज के सहायक प्रबंधक सिद्घेश्वर पांडेय की हत्या में भी विकास दुबे का नाम आया था. कानपुर के शिवली थानाक्षेत्र में ही साल 2000 में रामबाबू यादव की हत्या के मामले में विकास दुबे पर जेल के भीतर रहकर साजिश रचने का आरोप था.

साल 2004 में केबिल व्यवसायी दिनेश दुबे की हत्या के मामले में भी विकास आरोपी था. 2001 में कानपुर देहात के शिवली थाने के अंदर घुस कर इंस्पेक्टर रूम में बैठे तत्कालीन श्रम संविदा बोर्ड के चौयरमेन, राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त बीजेपी नेता संतोष शुक्ल को गोलियों से भून दिया था. कोई गवाह न मिलने के कारण केस से बरी हो गया था.

Input : ABP News

 

BOLLYWOOD

सोनू सूद ने लोगों से की ये खास अपील, बोले- एक मरीज को गोद लें

Ravi Pratap

Published

on

फिल्मों में खतरनाक विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) पलायन कर रहे मजदूरों और छात्रों के लिए मसीहा बनकर सामने आए थे. अभिनेता हजारों प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाकर उनकी मदद कर चुके हैं. वहीं, सोनू सोशल मीडिया पर लगातार लोगों से जुड़े हुए है औऱ उनकी मदद कर रहे है. अब एक्टर ने लोगों से एक खास अपील की है. उन्होंने लोगों से निवेदन किया है कि वे सामने आएं और जिन लोगों को उनकी जरूरत है उनकी मदद करें.

एक्टर सोनू सूद ने अपने ट्वीटर पर लिखा, ‘आपसे मेरा विनम्र निवेदन है, जो जरुरतमंदों की मदद करने में सक्षम हैं वे प्लीज सामने आएं और अपने नजदीक के अस्पताल में भर्ती किसी मरीज को गोद लें या फिर कम से कम उनकी दवाओं का खर्च उठाएं. अगर आप ऐसा करते हैं तो मैं आश्वस्त करता हूं कि आपकी परेशान‍ियां आधी हो जाएगी #wakeupcall’.

इससे पहले चार अनाथ बच्चों के लिए अभिनेता सोनू सूद फरिश्ता बनकर आए थे. दरअसल, पंजाब में तरनतारन जिले के गांव पंडोरी गोलां में जहरीली शराब पीने से सुखदेव सिंह की मौत हो गई थी. सदमे में उसकी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया था. दंपती की मौत के बाद अनाथ हुए उनके चार बच्चों की मदद के लिए आगे आए थे.

सोनू सूद ने एक ट्वीट करके चारों बच्चों करणवीर, गुरप्रीत, अर्शदीप और संदीप की जिम्मेदारी उठाने का विश्वास दिलाया है. सोनू ने ट्वीट किया था कि इन छोटे बच्चों के पास जल्द ही एक शानदार घर, अच्छा स्कूल और शानदार भविष्य होगा.

बता दें कि सोनू सूद ने जॉब हंट ऐप लॉन्च किया है, जिसका नाम है ‘प्रवासी रोजगार. ये ऐप प्रवासियों को रोजगार संबंधी आवश्यक जानकारी और जॉब से संबंधित सही लिंक प्रदान करेगा. ये ऐप देशभर के विभिन्न क्षेत्रों में रोजगार के अवसर ढूंढने वाले श्रमिकों की मदद करेगा.

Continue Reading

BOLLYWOOD

सांस लेने में दिक्कत की श‍िकायत के बाद अभ‍िनेता संजय दत्त अस्पताल में भर्ती, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

Ravi Pratap

Published

on

बॉलीवुड अभ‍िनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) को शनिवार को सांस लेने में श‍िकायत के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल (Lilavati Hospital) में भर्ती कराया गया. न्यूज एजेंसी ANI ने यह जानकारी दी. अस्पताल में दाख‍िल कराने के बाद संजय दत्त का कोरोना टेस्ट भी किया गया जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. हालांकि संजय दत्त कुछ और समय तक अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे. अस्पताल में उनके स्वास्थ्य को लेकर बयन भी जारी किया जिसके अनुसर दत्त बिल्कुल ठीक हैं.

लीलावती अस्पताल द्वारा जारी बयान के अनुसार, ‘संजय दत्त को सांस लेने में दिक्कत की श‍िकायत के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गय. उनकी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव है लेकिन उन्हें मेडिकल ऑबजर्वेशन में कुछ समय के लिए अस्पताल में रखा गया है. वह बिल्कुल ठीक हैं.

अभ‍िनेता इन द‍िनों मुंबई में अकेले रह रहे हैं जबकि उनकी पत्नी बच्चों के साथ दुबई में हैं. वो देश में कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के शुरू होने से पहले से ही वहां हैं.

संजय दत्त ने खुद ट्वीट कर अपने चाहने वालों से कहा, ‘बस सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं. मैं अभी मेडिकल ऑबजर्वेशन में हूं और मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. लीलावती अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों व अन्य कर्मचारियों की मदद से मुझे एक या दो दिन में घर वापस आ जाना चाहिए. आपकी दुआओं और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया.’

संजय दत्त को पिछली बार आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्राम ‘पानीपत’ में देखा गया था जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर और कृति सेनन भी थे. अभ‍िनेता की आने वाली फिल्म महेश भट्ट की ‘सड़क 2’ है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे. यह फिल्म 1991 में आई ‘सड़क’ का सीक्वल है संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में थे और उसका निर्देशन भी महेश भट्ट ने ही किया था.

Input : NDTV

Continue Reading

BOLLYWOOD

सुशांत केस में एक और बड़ा खुलासा: रिया तांत्रिक से पूजा-पाठ के अलावा कराती थी सुशांत का इलाज

Ravi Pratap

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच अब सीबीआई के हाथ में है, वहीं दूसरी ओर मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से ईडी ने पूछताछ शुरू कर दी है। इसके साथ बिहार से जांच को मुंबई गई एसआईटी भी पटना लौट आई है। एसआईटी टीम ने वहां कई लोगों से बयान लिए हैं। इस बयान में कई बड़े खुलासे हुए हैं। पता चला है कि सुशांत के घर में एक तांत्रिक भी आता था तो पूजा-पाठ के अलावा सुशांत का इलाज भी करता था।

महीने में दो-तीन बार आता था तांत्रिक : 

कर्मियों ने एसआईटी को इसकी जानकारी दी कि रिया चक्रवर्ती तांत्रिक से भी सुशांत का इलाज कराती थी। सुशांत से यह कहा जाता था कि पूजा पाठ के अलावा तांत्रिक सभी परेशानियों का इलाज करेगा। महीने में दो से तीन बार तांत्रिक घर पर आता था।

रिया और सुशांत की सीडीआर की पड़ताल से सामने आई कई बातें
बिहार के लाल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी अभिनेत्री गर्लफ्रेंड के मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) की पड़ताल से कई चीजें सामने आई हैं। सियासी और पुलिस महकमे में रिया चक्रवर्ती की पैठ की चर्चा काफी पहले से थी। सूत्रों की मानें तो जब पुलिस टीम ने कॉल डिटेल रिकॉर्ड की पड़ताल की तो पता चला कि रिया की बातचीत मुंबई पुलिस के एक डीसीपी और फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से होती थी।

सुशांत की मौत के बाद वह लगातार डीसीपी के संपर्क में थी। बीते 21 जून से 18 जुलाई तक रिया पुलिस अफसर के संपर्क में रही। दो बार पुलिस अधिकारी ने खुद ही रिया को कॉल की, जबकि रिया ने भी उन्हें दो बार कॉल की है। पुलिस अधिकारी ने एक बार रिया को मैसेज भी भेजा है। हालांकि शुक्रवार को जब यह नया खुलासा हुआ तो पुलिस अधिकारी ने अपनी सफाई दी और कहा कि सुशांत मामले की जांच के लिए उन्होंने ये कॉल की थी। इसका कोई गलत अर्थ नहीं निकाला जाना चाहिए।

पिठानी ने ऑनलाइन सर्च कर ताला तोड़ने वाले को बुलाया था:
सुशांत के करीबी सिद्धार्थ पिठानी ने उनकी मौत के दिन मोबाइल पर ताला तोड़ने वाले को ऑनलाइन सर्च कर उसे बुलवाया था। इसके बाद सुशांत के फ्लैट का ताला तोड़ा गया और सभी अंदर घुसे। सबसे पहले पिठानी ही सुशांत के कमरे में गया था। इस बात की जानकारी एसआईटी को सुशांत के ही कर्मियों ने दी थी।

पिठानी-रितेश से होगी पूछताछ: 
ईडी ने इस मामले में राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी पूछताछ के लिए समन जारी किया है। पिठानी को शनिवार को पेश होना है। पिठानी एक आईटी पेशेवर है जो सुशांत के साथ उनके कमरे में रह चुका है। बताया जा रहा है कि पिठानी इस समय मुंबई से बाहर है। हालांकि वह मुंबई पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज करा चुके हैं।

Input : News 18

Continue Reading
BIHAR1 min ago

सुशांत केस की CBI जांच पर संजय राउत का बिहार सरकार पर तंज- ‘मेरे आंगन में तुम्हारा क्या काम है’

BIHAR50 mins ago

गंडक नदी पर बंगरा घाट पुल बन कर तैयार 12 काे सीएम नीतीश करेंगे ऑनलाइन उद्धाटन

MUZAFFARPUR59 mins ago

मुजफ्फरपुर : शहीद खुदीराम बोस को इस बार सादे समारोह में दी जाएगी श्रद्धांजलि

INDIA3 hours ago

रिया चक्रवर्ती ने CBI जांच का विरोध किया, सुप्रीम कोर्ट में दिया हलफनामा

BIHAR4 hours ago

बिहारी परिवारों को उल्टा- सीधा और नीच सोच का कहने वाली ज्योति यादव जैसी पत्रकार को हम कब जवाब देंगे

MUZAFFARPUR5 hours ago

मुजफ्फरपुर : दो साल से सैंकड़ो ग़रीब बच्चों को मुफ़्त में पढ़ा रहे- अभिषेक रंजन और उज्जवल कुमार

BIHAR5 hours ago

सुशांत के भाई संजय राउत पर करेंगे मानहानि का केस, पिता पर दूसरी शादी करने का लगाया था आरोप

INDIA6 hours ago

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजीटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

INDIA6 hours ago

Chinese Troops ने पाकिस्तानी सैनिकों को जमकर पीटा, जानें आपस में क्यों भिड़े ‘जिगरी यार’

INDIA7 hours ago

रिया चक्रवर्ती फिर से पहुंची ईडी दफ्तर, नए सवालों का जवाब देने में छूटेगा पसीना

BIHAR3 days ago

भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने की खुदकुशी, मरने से पहले किया फेसबुक लाइव

INDIA4 weeks ago

सलमान खान ने शेयर की किसानी करने की ऐसी तस्वीर, लोगों ने जमकर सुनाई खरीखोटी

INDIA4 weeks ago

एक दूल्हे के संग दो दुल्हनों ने लिए फेरे : एक गर्लफ्रेंड, दूसरी मम्मी-पापा की पसंद, Video देखें

INDIA3 weeks ago

वाहनों में अतिरिक्त टायर या स्टेपनी रखने की जरूरत नहीं: सरकार

BIHAR6 days ago

UPSC में छाए बिहार के लाल, जानिए कितने बच्चों का हुआ चयन

BIHAR4 weeks ago

बिहार लॉकडाउन: इमरजेंसी हो तभी निकलें घर से बाहर, नहीं तो जब्त हो जाएगी गाड़ी

MUZAFFARPUR5 days ago

उत्तर बिहार में भीषण बिजली संकट, कांटी थर्मल पावर ठप्प

BIHAR1 week ago

पप्पू यादव का खतरनाक स्टंट: नियमों की धज्जियां उड़ा रेल पुल पर ट्रैक के बीच चलाई बुलेट, देखें VIDEO

MUZAFFARPUR3 days ago

बिहार के प्रमुख शक्तिपीठों में प्रशिद्ध राज-राजेश्वरी देवी मंदिर की स्थापना 1941 में हुई थी

BIHAR23 hours ago

IPS विनय तिवारी शामिल हो सकते है, सुशांत केस की CBI जांच टीम में…

Trending