बांग्लादेश से दुबई जा रहे विमान को हाइजैक करने की कोशिश की गई है। बांग्लादेशी मीडिया के मुताबिक एक शख्स हथियार लेकर विमान में घुसा था।

फिलहाल सभी यात्रियों को विमान से उतार दिया गया है लेकन क्रू मेंबर हाइजैकर के कब्जे में हैं। यात्रियों में बांग्लादेश के एक सांसद भी हैं। चिटगांव एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया है और सुरक्षाबल तैनात हो गए हैं।

बांग्लादेश की मीडिया के मुताबिक, विमान संख्या बीजी-147 ढाका से दुबई जा रहा था और उसकी शाह अमानत अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिग करानी पड़ी। अपुष्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक हथियारबंद बदमाश ने विमान को आदेशित करने की कोशिश की।

बांग्लादेश के नागर विमानन सचिव मोहीबुल हक ने बताया, ‘एक केबिन क्रू ने संदिग्ध यात्री की हरकतों को देखते हुए विमान का इमरजेंसी अलार्म बजाया। इसके बाद पायलट ने आपातकालीन लैंडिग की। सभी यात्रियों को विमान से बाहर निकाला गया है। केवल संदिग्ध और क्रू मेंबर ही विमान के अंदर हैं। विमान को चारों तरफ से कमांडों ने घेर लिया है।’

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार यह विमान ढाका से दुबई जा रहा था. इस दौरान इसे हाईजैक करने की कोशिश की गई. पुलिस के अनुसार विमान को एक बंदूकधारी ने हाईजैक करने की कोशिश की थी. विमान में बंदूकधारी के होने की सूचना मिलते ही चिटगांव में इस विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

पुलिस ने विमान में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित रूप से बाहर निकाल लिया है. हालांकि विमान के चालक दल के दो सदस्य और आरोपी बंदूकधारी अभी भी विमान में ही है. पुलिस और सेना ने अभी इस विमान को चारों तरफ से घेरा हुआ है. बता दें कि इस विमान में कुल 142 यात्री सवार थे.

Input : Times Now News

billions-spice-food-courtpreastaurant-muzaffarpur-grand-mall

Digita Media, Social Media, Advertisement, Bihar, Muzaffarpur

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?