Connect with us

TRENDING

विवादित बयान : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बोले- फटी जींस पहनने वाली महिला क्या संस्कार देगी

Published

on

देहरादून: उत्तराखंड के नए नवेले मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के कपड़ों को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि औरतों को फटी हुई जीन्स में देखकर हैरानी होती है. उनके मन में ये सवाल उठता है कि इससे समाज में क्या संदेश जाएगा.

तीरथ सिंह रावत ने कहा कि ”मैं जयपुर में एक कार्यक्रम में था और जब मैं जहाज में बैठा, तो मेरे बगल में एक बहन जी बैठी थीं. मैंने जब उनकी तरफ देखा तो नीचे गमबूट थे. जब और ऊपर देखा तो घुटने फटे थे. हाथ देखे तो कई कड़े थे. उनके साथ में दो बच्चे भी थे. उन्होंने कहा कि मैंने पूछा तो महिला ने बताया कि वो एनजीओ चलाती हैं. मैंने कहा कि समाज के बीच में घुटने फटे दिखते हैं, बच्चे साथ में हैं, क्या संस्कार हैं ये?”

मोदी की तुलना भगवान से कर चुके हैं तीरथ

इससे पहले तीरथ सिंह रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम और कृष्ण से कर दी थी. उन्होंने कहा कि जिस तरह से द्वापर और त्रेता युग में भगवान राम व कृष्ण को लोग उनके कामों की वजह से भगवान मानने लगे थे उसी तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आने वाले समय में भगवान राम और कृष्ण की तरह मानने लगेंगे.

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत पीएम मोदी को भगवान राम की तरह ही मानते हैं. हरिद्वार में नेत्र कुम्भ कार्यक्रम में बोलते हुए तीरथ सिंह रावत, मोदी की तारीफ करते-करते इतना अधिक भावनाओं में बह गए थे कि वह उन्हें कलयुग का भगवान राम मानने लगे. कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी एक चमत्कारी व्यक्ति हैं. उन्होंने अपने कार्यों से ऐसे कर दिखाया है कि पहले भारत के राष्ट्राध्यक्षों को दुनिया में कोई खास तबज्जो नहीं मिलती थी, मगर आज दुनियाभर के बड़े से बड़े नेता पीएम मोदी के साथ केवल फ़ोटो खिंचवाने के लिए लालायित रहते हैं.

May be an image of fruit and text that says "Download Suvidha 5 E-mart APP Same day delivery Muzaffarpur (Bihar) www.suvidhaemart.com YOU STAY AT HOME WE DELIVER! #StayHome #StaySafe ONION 1KG 32/- ALMOND 250G 145/- KAJU 250G -215/- SUGAR 1KG- 36/- NAIYAL PANI 20/ PIECE ORDER NOW! +91 98106 17390 Or via Whatsapp SHOPPING ABOVE 2000 GET 1KG SUGAR FREE COUPON CODE SUVIDHAFIRST Get Google play Avai Available'n the App Store"

BOLLYWOOD

‘प्लीज वापस आ जाओ सुशांत’, सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर फैंस की आंखें हुई नम

Published

on

4 जून 2020, ये वहीं दिन था जब बॉलीवुड के स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) दुनिया को अलविदा कह गए थे। कल यानी 14 जून 2021 को सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि (Sushant Singh Rajput First Death Anniversary) है। उनकी पहली पुण्यतिथि पर उनके फैंस काफी भावुक है और सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें याद कर रहे है। वहीं कई स्टार एसएसआर (SSR) के पुराने यादों को शेयर कर रहे है।

सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि (SSR First Death Anniversary) से कुछ दिन पहले टीवी एक्टर अली गोनी ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “इस दुनिया में सुशांत ने बहुत नाम कमाया।” बता दें कि सोशल मीडिया पर एक फैंस ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए लिखा था, ” एसएसआर को गए एक साल हो गया है, लेकिन एक भी दिन ऐसा नहीं बीता जब उनके फॉलोअर्स ने उन्हें ट्विटर पर ट्रेंड नहीं किया हो।” इसी पोस्ट की सराहना करते हुए अली गोनी ने कहा था, “ये कमाया था सुशांत ने।

” एक यूजर ने उनकी लास्ट फिल्म की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, “हम आपको याद करते हैं सुशांत सर।”

युवा दिलों पर राज करने वाले सुशांत आज भी लोगों के जुबान पर छाए हुए हैं। एसएसआर की पहली बरसी (SSR Ki Barasi) पर फैंस उनके फैंस पुराने वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है।

एक साल से चल रहे सीबीआई जांच को लेकर एक यूजर ने नाराजगी जताते हुए कहा है, “SSR की पहली पुण्यतिथि निकट है। इस एक साल में हम सीबीआई से सवाल पूछने में कभी असफल नहीं हुए, लेकिन यह हमेशा जवाब देने में विफल रहा है। अब बहुत हो गया सीबीआई। 302 ASAP जोड़ें और जून 2021 तक हमारे प्रत्येक प्रश्न का उत्तर दें।”

वहीं बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने ट्वीट कर के कहा है, “बहुत दिनों से कुछ कहना चाहता था.. सुशांत भाई अमर रहो! हमेशा तुम्हें याद करता हूं।”

एक यूजर ने लिखा है, “SSR की पुण्यतिथि के लिए केवल 2 दिन शेष हैं.. और हम अभी भी सबूत ढूंढ रहे हैं।”

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, “कुछ बिंदु…

*पिठानी न्यायिक हिरासत में

* ‘दुनिया के बेस्ट सीएम’ उद्धव ने की पीएम मोदी से आमने-सामने मुलाकात

* संजय राउत ने ‘नमो’ को भारत के सबसे बड़े नेता के रूप में प्रमाणित किया

* SSR की पुण्यतिथि आने ही वाली है, प्रशंसक बहुत मुखर हैं, मृत्यु का कारण अभी भी रहस्यमय है, सीबीआई पर अंदेशा।”

सुशांत को याद करते हुए एक यूजर लिखा है, “सुशांत सिंह राजपूत हमेशा हमारे दिलों में रहते हैं।”

“प्लीज वापस आ जाओ, हम सब आपको बहुत याद करते हैं”- यूजर

Source : NewsTrack

Continue Reading

TRENDING

नहीं पहना था मास्क तो महिला पुलिस कांस्टेबल ने उतारी आरती, गाया ‘मास्क पहनो’ भजन

Published

on

पूरा देश कोरोना वायरस की चपेट में है. आलम ये है कि लाख कोशिशों के बावजूद महामारी बढ़ती ही जा रही है. लोगों से फेस मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों को सख्ती से पालन करने के लिए कहा जा रहा है. लेकिन, इसके बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे हैं. इतना ही नहीं इस कोरोना काल में एक से बढ़कर एक मजेदार मामले भी देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे देखकर कभी हंसी छूट जाती है तो कभी हैरानी भी होती है. एक ऐसा ही मामला इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ.

‘दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी’ कोरोना से बचने का इसे मूलमंत्र माना जा रहा है. लेकिन, कई लोग अब भी इसे नजरअंदाज कर रहे हैं. ऐसे में जब दो शख्स बिना मास्क लगाए घूम रहे थे तो एक महिला पुलिसकर्मी ने जो किया उसे देखकर एक पल के लिए आप हैरान जरूर होंगे. लेकिन, बड़ी सीख भी मिलेगी. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते है मास्क नहीं पहनने पर किस तरह महिला पुलिसकर्मी शख्स की आरती उतार रही है और फिर गाना गाती है, ‘मास्क लगा लोग प्रभु मास्क लगा लो’.

तो सबसे पहले आप इस मजेदार वीडियो को देखें…

‘सोशल मीडिया पर छाया वीडियो’

सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आपको भी इस वीडियो को देखकर मजा आया होगा. ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी ‘Bhisham Singh’ ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ मास्क लगा लो प्रभु मास्क लगा लो’. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 60 हजार लोग देख चुके हैं. वहीं, इस वीडियो पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Source : TV9

Continue Reading

TRENDING

नासिक के बुजुर्ग का दावा, कोरोना वैक्‍सीन लगवाने के बाद शरीर बन गया चुंबक

Published

on

नासिक. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nashik) के एक बुजुर्ग ने दावा किया है कि कोरोना वैक्‍सीन (Corona Vaccine) की दूसरी डोज (Second Dose) लेने के बाद उनके शरीर में चुंबकीय शक्ति (Magnetic Power) पैदा हो गई है. उन्‍होंने दावा किया है कि जब से उन्‍होंने वैक्‍सीन की दूसरी डोज ली है तब से उनके शरीर में स्‍टील के बर्तन चिपक रहे हैं. सोशल मीडिया पर बुजुर्ग का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें देखा जा सकता है कि लोहे की तरह ही उनके शरीर में स्‍टील के बर्तन भी चिपक जाते हैं. इस अजीबोगरीब मामले के सामने आने के बाद डॉक्‍टर भी इसकी जांच में जुट गए हैं.

नासिक के अरविंद जगन्नाथ सोनार के शरीर में चिपक रहे स्‍टील के बर्तन.

नासिक के अरविंद जगन्नाथ सोनार (71) ने कुछ दिन पहले ही कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी डोज ली है. बुजुर्ग अरविंद ने दावा किया है कि जब से उन्‍होंने कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी डोज ली है तब से उनके शरीर में चुंबकीय शक्ति आ गई है. नासिक के शिवाजी चौक में रहने वाले अरविंद जगन्‍नाथ ने अपनी बात को साबित करने के लिए एक वीडियो भी बनाया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में अरविंद के शरीर में चम्मच, छोटी प्लेट और घर में इस्तेमाल की जाने वाले वाले बर्तन चिपके हुए दिखाई पड़ते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bol Bhidu (@bolbhidu)

अरविंद जगन्‍नाथ ने बताया कि जब पहली बार ऐसा हुआ तो लगा शायद पसीने की वजह से बर्तन शरीर से चिपक रहे हैं. इसके बाद मैं नहा लिया. लेकिन जब उन्‍होंने फिर बर्तन को शरीर पर रखा तो वह चिपक गया.

After Taking Second Dose Of Corona Vaccine A Man Get Magnetic Power - कोरोना  वैक्सीन की दूसरी डोज लेते ही बुजुर्ग का शरीर बना मैग्नेट, चिपकने लगा मेटल |  Patrika News

डॉक्टरों के लिए इस तरह का ये पहला मामला है

अरविंद जगन्‍नाथ ने दावा किया है कि कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी डोज लेने के बाद ही उनके अंदर बदलाव आया है. ऐसे में डॉक्‍टरों के लिए ये एक पहली बन गया है. डॉक्‍टर अशोक थोरात ने कहा कि ये एक शोध का विषय है. अरविंद जगन्‍नाथ के शरीर में स्‍टील क्‍यों चिपक रही है इसके बारे में अभी हम कुछ नहीं कह सकते. हम पूरी जांच के बाद में ही किसी निष्कर्ष पर पहुंच सकेंगे. फिलहाल इस पूरे मामले की रिपोर्ट महाराष्‍ट्र सरकार को सौंपी जाएगी. सरकार के आदेशानुसार ही किसी निष्‍कर्ष पर पहुंचा जा सकेगा.

Source : News18

Continue Reading
MUZAFFARPUR46 seconds ago

गायघाट में राजद विधायक ने किया नदी के कटाव स्थल का निरीक्षण, ग्रामीणों ने कहां इस बार नदी में समाएगा ‘पूरा गांव

VIRAL13 mins ago

देखते ही देखते जमीन में समां गई कार, मानसून से पहले ही भयानक है मुंबई की तस्वीर

WORLD1 hour ago

चीन फिर लाया चमगादड़ थ्योरी, वैज्ञानिकों ने 24 तरह के नए नोवेल कोरोना वायरस मिलने का किया दावा

MUZAFFARPUR4 hours ago

मुजफ्फरपुर : 5 अपराधकर्मी गिरफ्तार ; हथियार, स्मैक व चोरी की ट्रक हुआ बरामद

BIHAR4 hours ago

कोरोना की रिपोर्ट आई निगेटिव, हॉस्पिटल ने बताया पॉजिटिव, शरीर में कई जगह चीड़ फाड़ से भड़के परिजन, अंग निकालने का आरोप

OMG5 hours ago

दुनिया का सबसे महंगा आम, जो दुकान पर नहीं मिलता, लगती है बोली

BIHAR8 hours ago

वीडियो: पवन सिंह का गाना बजते ही बेकाबू हुए मुखिया पति, बार बालाओं संग लगाए ठुमके

BIHAR8 hours ago

साथ काम करने वाली एक भी औरत को नहीं छोड़ा, यह अधिकारी इंसान है या…सीतामढ़ी बाल संरक्षण इकाई का मामला

BIHAR8 hours ago

शादी करना चाह रहे लोगों के लिए अच्छी खबर, जून-जुलाई में 23 लग्न; फिर करना होगा चार महीने इंतजार

BIHAR8 hours ago

बिहार में जुलाई से अनलॉक हो सकते हैं शिक्षण संस्‍थान, पटरी पर आएगी शिक्षा व्‍यवस्‍था!

BIHAR2 weeks ago

23 बैंकों के विलय की तैयारी, रिजर्व बैंक ने दी सहमति तो बिहार में पूरी तरह बदल जाएगी व्‍यवस्‍था

INDIA5 days ago

‘बाबा का ढाबा’ के मालिक वापस उसी जगह पर आए जहां से मिलीं थीं सुर्खियां, बंद हुआ नया रेस्टोरेंट

BIHAR6 days ago

बचपन में नीतीश के कार्यक्रम में दिया था भाषण, अब BPSC परीक्षा में मारी बाजी

INDIA3 days ago

आज साल का पहला सूर्य ग्रहण, जानिए किन शहरों में दिखेगा ये नज़ारा

BIHAR4 weeks ago

बिहार में आज से लागू हुई लॉकडाउन की नई गाइडलाइन, देखें पाबंदियों और सहूलियतों की सूची

BIHAR4 days ago

पांच बेटियों के पिता के पास ब्याह के लिए नहीं थे पैसे, बेटे ने किडनी बेचने की कर ली तैयारी

BIHAR1 week ago

बिहार : इन 5 जिलों में भारी वज्रपात के आसार, घरों से नहीं निकलने की चेतावनी जारी

INDIA3 weeks ago

IAS बनने के लिए HR की नौकरी छोड़ी, दो बार असफल होने के बाद डिप्रेशन में बन गई ‘कूड़ा बीनने वाली’

BIHAR2 weeks ago

बिहार में लॉकडाउन-4, यहां देखें लिस्ट 2 जून से क्या खुलेंगे और क्या रहेगा बंद

INDIA2 weeks ago

11वीं के छात्र संग फरार हुई महिला टीचर, घर पर रोज 4 घंटे पढ़ाती थी ट्यूशन

Trending