अभी-अभी बिहार के वैशाली से एक बड़ी खबर आ रही है. वैशाली के महनार थाने के बहलोलपुर दियारा में एसटीएफ और अपरा’धियों के बीच शनिवार अलहे सुबह मुठ’भेड़ हुई जिसमें तीन अप’राधियों की मा’रे जाने की खबर आ रही है. साथ ही मौके पर अपरा’धियों के पास से दो एके-47 भी बरामद हुआ है.

DEMO PHOTO

जानकारी के मुताबिक, वैशाली जिले के महनार थाने के बहलोल दियारा में अपराधियों के जमा होने की सूचना मिलने पर पटना की एसटीएफ टीम ने कार्रवाई शुरू की. बहलोलपुर गांव में एसटीएफ और अपराधियों के बीच मुठभेड़ में कई अपराधियों को गोली लगने की सूचना है.

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मुठभेड़ में तीन अपराधियों के मारे जाने की सूचना है. बताया जाता है कि पुलिस ने मौके से दो एके-47 हथियारों की बरामदगी की है. तीन में दो अपराधियों का नाम का भी पता चला है. एक का नाम मनीष है तो दूसरा का नाम खान बताया जा रहा है. तीसरे अपराधी के नाम की पुष्टि नहीं हो पायी है.

पटना एसटीएफ ने पुष्टि करते हुए बताया है कि दो एके-47 समेत राइफल और पिस्टल की भी बरामदगी की गयी है. वहीं, वैशाली के आरक्षी अधीक्षक ने अभी ऑपरेशन जारी रहने का बात कही है.

मिली जानकारी के मुताबिक एडीजी कुंदन कृष्णन ने इस मुठभेड़ की पुष्टि की. एसटीएफ का कहना है कि मौके से पिस्टल और राइफल के साथ भारी संख्या में हथियार बरामद भी बरामद हुआ है. मुठभेड़ के बाद मौके से नक्सली दास्ता भाग निकले.

Input : Live Cities

billions-spice-food-courtpreastaurant-muzaffarpur-grand-mall

Digita Media, Social Media, Advertisement, Bihar, Muzaffarpur

 

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?