सनसनी : औरंगाबाद में मिला 372 किलो वि’स्फोटक, जांच में जुटी है पुलिस

0
149
DEMO PHOTO

बिहार के अंदर किसी बड़े धमा’के की प्लानिंग चल रही थी. इसके लिए बड़े पैमाने पर विस्फो’टक जुटाए जा रहे थे. इस बात का खुलासा पुलिस की चेकिंग के दौरान हुआ है. पुलिस के होश उस वक़्त उड़ गए, जब एक बोलेरो गाड़ी में 372 किलो वि’स्फोटक मिला. ये मामला औरंगाबाद का है. बड़े पैमाने पर मिले विस्फोटक के बाद से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया.

औरंगाबाद से लेकर पटना स्थित पुलिस मुख्यालय में खलबली मच गई. पुलिस सोर्स के अनुसार औरंगाबाद के एसपी ने रोहतास औरंगाबाद रोड पर गाड़ियों की चेकिंग लगा रखी थी. इसी दरम्यान उत्तर प्रदेश नम्बर की बोलेरो गाड़ी (up 63m/3287) पर नजर पड़ी. गाड़ी के अंदर और उसके आसपास पुलिस को कोई भी शख्स नहीं मिला.

DEMO PHOTO

 

जिसके बाद शक के आधार पर पुलिस टीम ने गाड़ी को खंगालना शुरू किया. गाड़ी के अंदर से 372 किलो विस्फोटक के साथ ही 1000 पीस जिलेटिन भी बरामद किया गया. संभावना जताई जा रही है कि विस्फोटक की डिलीवरी नक्सलियों को की जानी थी.

Digita Media, Social Media, Advertisement, Bihar, Muzaffarpur

हालांकि पुलिस अधिकारी अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं. नक्सली कनेक्शन सहित दूसरे बिंदुओं पर भी जांच चल रही है. इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि विस्फोटक आ कहाँ से रहे थे और इसे ले कहाँ जाया जा रहा था?

Input : Before Print

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?