Connect with us

BOLLYWOOD

सलमान खान के समर्थन में आए शोएब अख्तर, बोले- उन्हें सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराना गलत

Muzaffarpur Now

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी करने के बाद लोगों का गुस्सा उफान पर है। कई लोगों का मनाना है कि नेपोटिज्म की वजह सुशांत को बॉलीवुड में साइड लाइन कर दिया गया। इसके लिए लोगों ने करण जौहर और सलमान खान को जिम्मेदार ठहराना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर अभिनेता को जमकर ट्रोल किया गया। अब सलमान के समर्थन में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर आए हैं।

शोएब अख्तर, सलमान खान, सुशांत सिंह राजपूत

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा कर कहा कि सलमान खान या किसी दूसरे स्टार को सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहाराना गलत है। उन्होंने कहा, ‘सरासर इल्जाम लगा देना सलमान पर या किसी और पर कि उन्होंने मौका नहीं दिया ये ठीक नहीं है।

सुशांत सिंह राजपूत, शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने अपना उदाहरण देते हुए कहा, ‘मेरे साथ भी दो बड़े स्टार क्रिकेटर वसीम अकरम और वकार युनुस खेलते थे। इनके बीच में जगह बनाना बड़ा मुश्किल था। मेरे ऊपर बैन लगाया गया, मेरी आलोचना की गई, मुझे मौका नहीं दिया गया, मैं मैच में फ्लॉप हुआ लेकिन फिर भी मैं लगा रहा। ये कौन सा तरीका है कि सबसे ज्यादा आसान तरीका ढूंढकर अपने गले में रस्सी डालकर खुद को मार लेना। अगर आपको कोई दिक्कत है तो लोगों को बताएं।’

शोएब अख्तर

वीडियो में शोएब अख्तर ने बताया है कि साल 2016 में वह सुशांत सिंह राजपूत से मिले भी थे। उन्होंने कहा, ‘जब मैं उससे मिला था तो मुझे सुशांत सिंह राजपूत में ज्यादा आत्मविश्वास नहीं दिखा था। ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह बहुत आत्मविश्वासी नहीं लगे थे। वह मेरे पास से सिर झुकाए निकल गए। उस समय मेरे एक दोस्त ने बताया कि वह एमएस धोनी की फिल्म में उनकी भूमिका निभा रहे हैं। मैंने सोचा कि मुझे उनके अभिनय को देखना चाहिए। वह बहुत ही विनम्र बैकग्राउंड से संबंध रखते हैं और एक बेहतरीन फिल्म बना रहे हैं। हालाकि उनकी फिल्म हिट रही।’

सुशांत सिंह राजपूत

सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनके कई फैंस इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

BOLLYWOOD

सुशांत को लगता था कि इस वजह से महेश भट्ट उन्हें मरवा देंगे, वॉट्सएप पर हुआ खुलासा

Muzaffarpur Now

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत की 34 साल की उम्र में आत्महत्या से मौत हो चुकी है लेकिन अब धीरे धीरे जांच होती जा रही है और इस बीच इंटरनेट पर एक से एक थ्योरी सामने आती जा रही है। ताज़ा थ्योरी कुछ ऐसी है जिसे सुनकर किसी को भी अच्छा नहीं लग सकता है।अफवाहों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत को हमेशा डर लगता था कि महेश भट्ट उन्हें मरवा देंगे क्योंकि वो रिया के साथ रिलेशनशिप में हैं और रिया महेश भट्ट के करीबी हैं। ये सारे खुलासे अब लोग वॉट्सएप पर अपने मन से ही कर रहे हैं

जब से इस अफवाह ने ज़ोर पकड़ा है तब से इंटरनेट पर अजीब अजीब तस्वीरों के साथ महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के बारे में कुछ ऐसी बातें लिखी जा रही हैं जो कि पढ़कर किसी को भी शर्म आ जाए। गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है कि जब रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के रिश्तों को गलत नज़र से देखा गया है। जलेबी की रिलीज़ के दौरान भी दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं और ऐसे सवाल उठे थे।

सुशांत रिया के बीच आए थे महेश भट्ट अब गॉसिप वालों का कहना है कि महेश भट्ट को सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच की करीबी रास नहीं आ रही थी। और इसलिए वो ऐसा कुछ सुशांत के खिलाफ कर सकते हैं और करने की पावर रखते हैं।

कह चुके थे सुसाइड की बात महेश भट्ट का नाम शक के घेरे में लाने वाले इस बात का इस्तेमाल कर रहे हैं कि महेश भट्ट को कैसे पता था कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड कर लेगा। उन्होंने खुद ये बात एक इंटरव्यू में कही थी।

पिछले ही साल मिले बात करें सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की तो दोनों पिछले ही साल मिले थे और उनका रिश्ता एक ही साल में काफी आगे बढ़ गया। इतना कि दोनों शादी करने वाले थे। परवीन बाबी जैसा सुशांत मुकेश भट्ट का कहना था कि जब सुशांत सड़क 2 के सिलसिले में उनसे मिलने आए थे तो उन्हें सुशांत की हालत ठीक नहीं लगी। वो समझ गए थे कि सुशांत परवीन बाबी के रास्ते पर चल पड़ा है।

मान ली बात रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट की बात मानी और सुशांत से अपना रिश्ता तोड़ लिया। उनका और सुशांत का इस बात को लेकर एक झगड़ा भी हुआ और रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया। रिया ने अपने इंस्टाग्राम से सुशांत के सारे पोस्ट भी डिलीट कर दिए।

महेश भट्ट का लेखिका कुछ दिन पहले ही महेश भट्ट की फिल्म जलेबी की लेखिका सुहृता सेनगुप्ता ने खुलासा किया था कि सुशांत को अजीब सी आवाज़ें सुनाई देती थीं और उसे लगता था कि लोग उसे मार डालेंगे। उनकी इन बातों से रिया डरने लगी थीं। गंदे शब्दों की बरसात इस समय सोशल मीडिया पर रिया और महेश भट्ट की तस्वीरें वायरल होती जा रही हैं और लोग उन पर भद्दी टिप्पणियां कर रहे हैं जिसे कोई भी ना पढ़ना चाहेगा ना ही सुनना।

 

एक बार सोचिए ये सारी बातें वायरल करने वाले लोगों से गुज़ारिश है कि एक बार रूक कर सोचिए कि आप क्या बात कर रहे हैं और किसके बारे में बात कर रहे हैं। एक इंसान इस दुनिया से जा चुका है क्योंकि हम उसे रहने के लिए ठीक समाज नहीं दे पाए। लेकिन क्या इसका मतलब है कि हमारे पास किसी के बारे में कुछ भी बोलने की आज़ादी है?

कहां नहीं होते झगड़े? रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में दो बातें साफ की – पहली ये कि वो और सुशांत, नवंबर में शादी करने वाले थे। और दूसरी ये कि कुछ दिन पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ और रिया ने सुशांत की ज़िंदगी और घर दोनों छोड़ने का फैसला किया। क्या हम उनकी इस बात का सम्मान कर उन्हें उनकी निजता भी नहीं दे सकते?

Input : Filmi Beat

Continue Reading

BOLLYWOOD

सुशांत सिंह राजपूत को इंस्टाग्राम ने दी सबसे बड़ी श्रद्धांजलि, अमर कर दिया एक्टर का एकाउंट

Ravi Pratap

Published

on

फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम ने सबसे बड़ी श्रद्धांजलि दी है। इंस्टाग्राम ने उनके एकाउंट को अमर कर दिया है। सुशांत का एकाउंट जिस स्थिति में है, अब वैसा ही रहेगा और फैंस उनके फोटो और वीडियो जब चाहे देख सकेंगे।

mask-up-bihar-muzaffarpur-now

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर सुसाइड कर ली थी। उनके निधन को 5 दिन बीत चुके हैं, मगर फैंस का ग़म कम नहीं हो रहा। उनके अचानक सुसाइड करने की ख़बर ने झकझोक कर रख दिया था। इंडस्ट्री और फैंस सदमे में हैं। सोशल मीडिया में उन्हें याद करते हुए पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर किये जा रहे हैं।

सुशांत के निधन ने सोशल मीडिया में नेपोटिज़्म की बहस को भी नये सिरे से हवा दे दी। बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर सवाल खड़े किये जा रहे हैं और कुछ फ़िल्मकारों पर इसको बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए उन्हें कटघरे में खड़ा किया जा रहा है।

ऐसे माहौल में इंस्टाग्राम ने सुशांत के फैंस की भावनाओं को देखते हुए उनके एकाउंट को Memorialized कर दिया है। सुशांत के बायो में उनके नाम के आगे Remembering जोड़ दिया है। सुशांत बॉलीवुड के पहले ऐसे एक्टर बन गये हैं, जिसका एकाउंट अमर करके इंस्टाग्राम ने श्रद्धांजलि दी हो।

क्या होता है Memorialized एकाउंट

इंस्टाग्राम जिस एकाउंट को Memorialized करता है, उसमें कोई बदलाव नहीं किया जा सकता। एक तरह से वो ऑनलाइन स्मारक की तरह हो जाता है। जहां फैंस अपने चहेते सितारे की तस्वीरों और वीडियोज़ को देख सकते हैं। इस एकाउंट में ना कुछ हटाया जा सकता है और ना ही कुछ जोड़ा जा सकता है। कोई इसे ऑपरेट भी नहीं कर सकता। सुशांत के एकाउंट पर आख़िरी पोस्ट 3 जून की है। उन्होंने अपनी मां के साथ अपनी तस्वीर का कोलाज शेयर किया था।

सुसाइड केस की पुलिस तफ्तीश जारी

उधर, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की पुलिस तफ्तीश कर रही है। अब तक सुशांत की आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा और कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत 10 से अधिक लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। उन्होंने सुसाइड जैसा आत्मघाती क़दम क्यों उठाना पड़ा, इस जवाब का सभी को इंतज़ार है। हालांकि बताया जा रहा है कि वो पिछले छह महीनों से अवसाद में थे और उनकी दवाइयां भी चल रही थीं।

Continue Reading

BOLLYWOOD

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: डायरेक्टर से 7 घंटे पूछताछ, घर से मिला बड़ा सबूत, खुलेगा मौत का राज

Ravi Pratap

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइज केस का मामले में अब कई चीजें सामने आ रही हैं। लगातार ये मामला सोशल मीडिया और खबरों में जितना गर्मा रहा है। उतनी तेजी से ही पुलिस इस पूरे मामले की जांच भी कर रही है। आखिर क्यों सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले सुसाइड कर लिया इसका सवाल खोजने की तलाश पुलिस तेजी से कर रही है।

फिलहाल अभी तक सुशांत के परिवार और पिता का बयान दर्ज कर लिया गया है। सिनेमा में सुशांत के खास दोस्तों में निर्देशक और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से भी पुलिस ने उनके सुसाइड के राज को लेकर बात की है।

आपको बता दें कि जैसे ही सुशांत के मौत की खबर सामने आयी तो मुकेश छाबड़ा उनके घर के गेट के बाद भावुक होकर खड़े होते हुए दिखाई दिए। यहां तक कई फिल्मों में सुशांत की कास्टिंग का काम भी मुकेश छाबड़ा ने किया है। पुलिस को दिए गए अपने बयान में मुकेश ने कुछ खुलासे किए हैं जिससे अब ये मामला तेजी से आगे बढ़ सकता है।

मुकेश छाबड़ा से 7 घंटे हुई पूछताछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुकेश छाबड़ा से पुलिस ने 7 घंटे पूछताछ की। अभी तक इस मामले मेें 10 लोगों के बयान रिकॅार्ड किए जा चुके हैं। डीसीपी अभिषेक त्रीमुख ने कहा है कि कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा का बयान रिकॅार्ड किया गया है।

मुकेश छाबड़ा ने अपने बयान में कहा कि डीसीपी ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि सुशांत की मौत का मामला बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। छाबड़ा ने बताया कि सुशांत उनके काफी अच्छे दोस्त थे। मुकेश छाबड़ा बतौन निर्देशक पहली फिल्म दिल बेचारा में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में हैं। लॅाकडाउन के कारण फिल्म लटकी है।

27 मई को हुई थी मुकेश छाबड़ा और सुशांत की बातचीत मुकेश ने बताया कि सुशांत फोन फ्रेंडली इंसान नहीं थे। वे प्लेस्टेशन काफी खेलते थे। उनकी दिलचस्पी एस्ट्रोनॅामी में थी। वे जब इन सब चीजों में रहते थे तो फोन नहीं उठाते थे। 27 मई को मुकेश छाबड़ा का जन्मदिन था। दोनों की फोन पर बात हुई थी।

पुलिस को सुशांत के घर से मिली डायरी पुलिस को सुशांत के घर से 5 डायरी मिली है। वह किताबों के कुछ प्रमुख चीजें इन डायरी में लिखा करते थे। एक रसीद भी मिली है, जो कि एक करोड़ के डोनेशन की है। सुशांत ने नागालैंड सरकार को ये डोनेशन दिया था। फिलहाल डिप्रेशन और सुसाइड से जुड़ी चीजें सुशांत के घर से नहीं मिली है।

मैनेजर को कहा था जाने के लिए सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पीठानी ने अपने बयान में बताया कि सुशांत ने उन्हें जाने के लिए कह दिया था। अक्टूबर 2019 से जनवरी 2020 तक सुशांत उनके साथ नहीं थे। मैनेजर बताते हैं कि उस समय सुशांत डिप्रेशन में थे। लेकिन जनवरी में उन्होंने पीठानी को काम के लिए फिर बुला लिया था।

सुशांत कर रहे थे कहानी पर काम पुलिस की रिपोर्ट अनुसार सुशांत सिंह राजपूत जनवरी से अपने नए प्रोजेक्ट की शुरुआत करने की तैयारी में थे। उनके घर से एक कहानी मिली है। जो कि एक स्क्रिप्ट है जिसे ड्रीम 150 भी कहा जा रहा है।

सुसाइड या साजिश, पुलिस की जांच सुशांत के पिता का कहना है कि वह दुखी रहता था। लेकिन उन्हें ये नहीं पता था कि उनका बेटा डिप्रेशन में है। बहन ने भी साफ कहा है कि सुशांत को पैसे की दिक्कत नहीं थी। लेकिन वो 6 महीने से डिप्रेशन का शिकार थे और अपना इलाज करवा रहे थे। परिवार के बाकी सदस्यों ने इसे साजिश का नाम दिया है। पुलिस हर पहलू से इसकी जांच कर रही है।

Continue Reading
BIHAR22 mins ago

अब पॉलिटिकल मास्क से चुनाव प्रचार करेंगी पार्टियां, BJP ने कर दी शुरुआत

MUZAFFARPUR28 mins ago

शहर की प्राचीन विरासतों को किया जाएगा संरक्षित : मंत्री

MUZAFFARPUR38 mins ago

कटरा के कई गांवों में घुसा पानी

BOLLYWOOD44 mins ago

सलमान खान के समर्थन में आए शोएब अख्तर, बोले- उन्हें सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराना गलत

INDIA53 mins ago

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 4 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे

HEALTH58 mins ago

बेस्ट इम्युनिटी बूस्टर है लीची, गर्मी में स्किन का भी रखती है ख्याल

INDIA1 hour ago

अनलॉक 2.0: क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस

INDIA9 hours ago

फैंस ने अमित शाह से लगाई मदद की गुहार, मौत से पहले सुशांत का विकिपीडिया अपडेट कैसे हुआ?

INDIA10 hours ago

भारत में बन रही कोविड-19 वैक्सीन को बड़ी कामयाबी, ह्यूमन ट्रायल की मिली मंजूरी

INDIA11 hours ago

सरकार का बड़ा फैसला, Tik Tok समेत 59 चाइनीज ऐप पर लगाया बैन

INDIA3 weeks ago

धोनी ने खरीदा स्‍वराज ट्रैक्‍टर तो आनंद महिंद्रा ने दिया बड़ा बयान, वायरल हुआ ट्वीट

BIHAR2 weeks ago

सुशांत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सदमा नहीं झेल पाईं भाभी, तोड़ा दम

BIHAR2 weeks ago

प्रिय सुशांत – एक ख़त तुम्हारे नाम, पढ़ना और सहेज कर रखना

INDIA2 weeks ago

सुशांत स‍िंह राजपूत की सुसाइड पर बोले मुकेश भट्ट, ‘मुझे पता था ऐसा होने वाला है…’

BIHAR3 weeks ago

लालू के बेटे तेजस्वी यादव की कप्तानी में खेलते हुए बदली विराट कोहली की किस्मत!

MUZAFFARPUR2 weeks ago

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे खिलाफ मुकदमा करने के लिए शुक्रिया

BIHAR4 days ago

बिहार में नहीं चलेंगी सलमान खान, आलिया भट्ट, करण जौहर की फिल्में

INDIA1 week ago

सुशांत के व्हॉट्सऐप चैट आये सामने, उनको फिल्म करने में हो रही थी परेशानी

INDIA2 weeks ago

चांद पर प्लॉट खरीदने वाले पहले एक्टर थे सुशांत सिंह राजपूत!

INDIA2 weeks ago

मरने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने किया था ट्वीट, ‘मैं इस जिंदगी से तंग आ गया हूं, गुड बाय’

Trending