Connect with us

OMG

साइबेरिया में -45 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचा तापमान, हवा में ही जम गये अंडे और नूडल्स, वायरल हो रही तस्वीर

Ravi Pratap

Published

on

सर्दी के मौसम में तापमान में गिरावट लाजिमी है. ऐसे में बर्फीले इलाकों में रहनेवालों को ठंड और शीतलहर के साथ-साथ बर्फानी तूफान का सामना करना पड़े, तो लोगों का जीना दुश्वार हो जाता है. ऐसे में बाहर निकलनेवाले लोगों का जीवनयापन करना मुश्किल हो सकता है, अंदाज लगाया जा सकता है. उत्तरी एशिया के साइबेरिया के मौसम की ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है. साइबेरिया में जमे हुए नूडल्स और अंडे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

साइबेरिया में जमे हुए नूडल्स और अंडे की वायरल हो तस्वीर देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वहां सर्दी में कितनी ठंडी होती है. सोशल मीडिया के माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर पर एक यूजर ने जमे हुए नूडल्स और अंडे की तस्वीर साझा की है, जो ठंड के कारण हवा में ही जमे हुए हैं.

साइबेरिया के नोवोसिबिर्स्क शहर के यूजर ने तस्वीर को सोशल मीडिया में साझा किया है. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है कि यह उससमय ली गयी है, जब तापमान शून्य से 45 डिग्री सेल्सियस नीचे था. अंडे और नूडल्स के अंदर का तरल जम गया है.

यूजर ने लिखा है कि आज मेरे गृहनगर नोवोसिबिर्स्क शहर, जो साइबेरिया में है, में -45 डिग्री सेल्सियस तापमान है. साथ ही उन्होंने कहा है कि जब मैं सेना में था, तो रात का तापमान -57 डिग्री सेल्सियस तक गिर गया था. हम गैसोलीन (पेट्रोलियम पदार्थ) को नजरंदाज नहीं कर सकते थे. साथ ही उन्होंने कहा है कि पश्चिमी साइबेरिया में आग जलाना काफी कठिन है. या दी है.

साथ ही उन्होंने ठंड से बचने के लिए लकड़ी की बाड़ जला कर जीवन बचाने के बारे में भी जानकारी दी है. वायरल तस्वीर को सोशल मीडिया 33.5k से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, 9.8k लोगों ने इसे री-ट्वीट किया है. जबकि, करीब एक हजार लोगों ने ठंड को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रि

rama-hardware-muzaffarpur

OMG

अजब: मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर ले गया था पति, प्रेमी संग फरार हो गई पत्नी

Ravi Pratap

Published

on

बिहार के जहानाबाद जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. यहां एक पति अपनी पत्नी को मेकअप कराने ले गया था, जहां से वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. यह घटना शनिवार को सामने आई. पत्नी के फरार होने के बाद पति को अकेले ही वापस घर लौटना पड़ा.

यह घटना जहानाबाद जिले के राजा बाजार की है. जानकारी के अनुसार, शनिवार को महिला का पति अपनी पत्नी को ब्यूटी पार्लर लेकर गया था. इसके बाद वह अपनी पत्नी को ब्यूटी पार्लर में छोड़कर बाजार के अन्य कामों को करने के लिए वहां से चला गया. इसके बाद जब वह वापस लौटा तो पत्नी ब्यूटी पार्लर में मौजूद नहीं थी.

इसके बाद पति ने ब्यूटी पार्लर संचालक पर आरोप लगाया और हंगामा शुरू कर दिया. पति ने आरोप लगाया कि उनसे अपनी पत्नी को 500 रुपये देकर ब्यूटी पार्लर के अंदर भेजा था और उसके सामने ही वह पार्लर के अंदर गई थी. पति ने पार्लर संचालक पर उसकी पत्नी को छुपाने का आरोप लगाया और हंगामा करने लगा.

दूसरी तरफ घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तथा पार्लर के अंदर जाकर जांच करने को कहा. हालांकि लेडीज पार्लर होने की वजह से पुलिस को पार्लर संचालिका ने अंदर जाने से मना कर दिया. इससे लोगों का शक और भी ज्यादा बढ़ गया. इसके बाद सड़क पर कई घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

इस ड्रामे के बाद थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे, उन्होंने ब्यूटी पार्लर में लगे सीसीटीवी को खंगालकर सारी चीजें देखी. इसके बाद सारा मामला साफ हो गया. महिला पार्लर के मेन गटे से अंदर तो गई थी, लेकिन पति के जाते ही तुरंत बाहर निकल गई थी. इसके बाद अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई.

Input: Catch News

rama-hardware-muzaffarpur

Continue Reading

OMG

कुत्ता बना दूल्हा, धूमधाम से हुई शादी, 800 लोगों ने उड़ाई दावत

Ravi Pratap

Published

on

शादी की शान होते हैं दूल्हा-दुल्हन. शादी से पहले और बाद में, इनकी जोड़ी की ही बात होती है. दोनों साथ में कैसे दिखते हैं, जोड़ी कैसी है, हर किसी की जुबां पर बस यही होता है. पर अगर किसी शादी में कुत्ता दूल्हा हो तो क्या कहेंगे. सोच रहे होंगे कि आपने ऐसी शादी अब तक नहीं देखी. कोई नहीं, इसके बारे में हम आपको बताते हैं.

कुत्ते और कुतिया की शादी (Dog Bitch Wedding) मध्य प्रदेश में हुई है. यहां बकायदा गांव वालों ने दोनों को शादी के बंधन में बंधवाया है इस शादी की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. जानकारी के अनुसार, शादी पुछीकरगवा गांव में हुई. शादी में करीब 800 मेहमानों ने शिरकत की

दूल्हा बने कुत्ते का नाम था गोलू और दुल्हन बनी कुतिया का नाम था रश्मि. इनकी शादी हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार कराई गई. शादी में लोगों ने जमकर डांस किया. दावत भी उड़ाई.

इस शादी की वजह जानकर आपको और ज्यादा हैरानी होगी. दरअसल, गांव वालों ने पानी की समस्या दूर करने को ये शादी कराई है. ये गांव लंबे समय से पानी की समस्या से परेशान है.

गांव वालों का मानना है कि अगर कुत्ते-कुतिया की शादी करा दी जाए तो इंद्रदेव खुश होते हैं और पानी की किल्लत दूर होती है.

Input: India News

rama-hardware-muzaffarpur

Continue Reading

OMG

एक साल के शेफ का इंस्टाग्राम पर छाया जलवा, कुछ महीनों में बन गए 14 लाख फॉलोवर्स

Ravi Pratap

Published

on

‘शेफ कोबे’ के नाम से मशहूर एक छोटे बच्चे ने खाता खोलने के चंद महीनों के भीतर ही इंस्टाग्राम पर 14 लाख से अधिक फॉलोअर्स बना लिए हैं। लॉकडाउन में नेटिजेंस इस छोटे बच्चे के वीडियो देखने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।  इंस्टा हैंडल ‘कोबे ईट्स’ निश्चित रूप से बच्चा के माता-पिता द्वारा मैनेज किया जाता है, क्योंकि यह इंस्टा स्टार केवल एक साल का है। इसमें लिखा है कि ‘शेफ कोबे’ रसोई में खाना पकाना, खाना और तलाशना पसंद करता है।

यह वीडियो बटर चिकन और नान से लेकर मैक और चीज तक सभी प्रकार के व्यंजनों के लिए ट्यूटोरियल देता है। तीन दिन पहले पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “मैंने अपनी मम्मी के साथ बटर चिकन और नान बनाया! उसने इसमें बहुत मदद की क्योंकि चूल्हे पर बहुत काम होता है .. मैंने कुछ गलतियां कीं लेकिन यह ठीक है, इसे बनाने में बहुत मजा आया !!! मैं विशेष रूप से उस हिस्से से प्यार करता था जहां मैंने नान खाया था। मुझे यह बहुत पसंद है। मुझे नान बहुत पंसद है।”

वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और इस पर 6,700 से अधिक टिप्पणियां मिलीं। एक फॉलोअर ने लिखा, “मुझे लगता है कि वह खुद को कभी नहीं चखता, जबकि वह बहुत प्यारा है और एक कैंडी की तरह है।” एक अन्य फॉलोअर ने इस बेबी शेफ से पूछा कि क्या वह कुछ इंडोनेशियन भोजन बना सकता है। सीएनएन की एक रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे की मां ने परिवार और दोस्तों के साथ साझा करने के लिए रसोई में उसके वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू किया था। ‘कोबे ईट्स’ ने फरवरी के अंत में इंस्टाग्राम पर एंट्री ली थी और 15 अप्रैल तक इसके लगभग 2०० फॉलोअर थे। और फिर यह अचानक मशहूर हो गया।

Input: Live Hindustan

rama-hardware-muzaffarpur

Continue Reading
BIHAR34 mins ago

समस्तीपुर में किराना दुकानदार के लापता बेटे की हत्या, हाथ-पैर बांधकर शव नदी किनारे फेंका

BIHAR1 hour ago

बिहार विधान परिषद उपचुनाव के लिए भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन और वीआईपी के मुकेश साहनी ने भरा नामांकन

HEALTH5 hours ago

कोविड वैक्सीन लगाने के अगले दिन वार्ड ब्वॉय की मौत, परिजनों का आरोप- टीके से बिगड़ी थी हालत

BIHAR6 hours ago

बिहार की कानून-व्यवस्था पर DGP बोले-गुप्तेश्वर पांडेय के कार्यकाल से अब की स्तिथि बेहतर

INDIA6 hours ago

‘तांडव’ के डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर के खिलाफ FIR, लगाए गए हैं गंभीर आरोप

INDIA6 hours ago

आरोग्य सेतु एप पर भी रजिस्ट्रेशन के बाद मिल सकती है वैक्सीन की डोज़, सरकार बना रही है प्लान

BIHAR6 hours ago

नीतीश के ‘निश्चय’ को मुखिया लगा रहे पलीता, ठेकेदार-सुपरवाइजर के साथ मिलकर बहाई जा रही भ्रष्टाचार की गंगा, देखें घोटाला करने वाले मुखिया की लिस्ट

MUZAFFARPUR7 hours ago

राम काज कर‍िबे को आतुर : मंदिर निर्माण के लिए श्रीराम मय हुआ मुजफ्फरपुर

MUZAFFARPUR7 hours ago

जदयू ने कोरोना योद्धा के रूप में चिकित्सक व मुजफ्फरपुर नाउ को किया सम्मानित

MUZAFFARPUR7 hours ago

मुजफ्फरपुर के हैंडलूम-लहठी काे मिला ग्लोबल मार्केट ऑनलाइन ट्रेडिंग में उतरा

INDIA2 weeks ago

लड़कियों के लिए मिसाल हैं ये महिला IAS, अपनी हाइट को नहीं बनने दिया बाधा

BIHAR4 weeks ago

इंटेलिजेंस ब्यूरो में ग्रेजुएट्स के लिए ACIO की 2000 भर्ती, जानें IB भर्ती की खास बातें

INDIA3 days ago

इंग्लिश मीडियम बहू और हिंदी मीडियम सास के रिश्‍तेे में यूं आ रही दरार, पहुंच रहे थाने तक

TRENDING2 weeks ago

12 लीटर सोडा, 40 बोतल बीयर रोज: 412 किलो के शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा

JOBS3 weeks ago

डाक विभाग ने निकाली है बंपर भर्तियां, 10वीं पास करें आवेदन, जानें फॉर्म भरने का तरीका

BIHAR2 weeks ago

29 IAS, 38 IPS की ट्रांसफर-पोस्टिंग: 12 DM बदले, चंद्रशेखर सिंह पटना के नए DM बने; 13 SP बदले, लिपि सिंह को सहरसा SP बनाया गया

TRENDING3 days ago

‘दोस्त’ ने किया बेइज्जत: ‘कंगाल’ पाकिस्तान का यात्री विमान मलेशिया ने किया जब्त, उतारे गये यात्री

MUZAFFARPUR3 weeks ago

निगम में शामिल होंगे शहर से सटे 32 गांव, 49 से बढ़ कर हाे सकते हैं अब 76 वार्ड

BIHAR3 days ago

बिहार: अब सभी जिलों में चलेगी BSRTC की बस, पटना से काठमांडू, जनकपुर व भूटान सीमा तक मिलेगी सर्विस

BIHAR3 weeks ago

तो इसलिए हैं पंजाब के किसान सड़कों पर, बिहार के किसानों के मुकाबले कमाते हैं पांच गुना ज्यादा

Trending