Connect with us

TRENDING

सुशांत सिंह राजपूत इतने बड़े स्टार नहीं थे कि मुंबई पुलिस पर इतना दबाव डाला जाए: राजदीप सरदेसाई

Muzaffarpur Now

Published

on

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जाँच अब सीबीआई के पास पहुँच गई है। वहीं उनके लाखों फैंस और करीबी सुशांत के परिवार को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर #warriors4ssr के लगातार मुहिम छेड़े हुए हैं। सुशांत की मौत के पीछे किसी की संदिग्ध भूमिका की बात कही जा रही है।

Unable to bear loss', Sushant Singh Rajput's sister-in-law dies in ...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केंद्र बिंदु बनने के साथ मीडिया संगठनों ने ट्रायल शुरू कर दिया है और वो स्वयं के आकलन के साथ सामने आ रहे हैं। जबकि कई लोग और मीडिया के कुछ वर्ग अभी भी सवाल उठा रहे हैं कि असल में हुआ क्या था और क्या अभिनेता की असामयिक मृत्यु ‘आत्महत्या’ थी, वहीं कई लुटियन पत्रकार हैं जो अब सामने आ रहे सबूतों पर लीपापोती करने में व्यस्त हैं।

शनिवार (अगस्त 8, 2020) को पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने लल्लनटॉप के शो में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मुद्दे पर बोलते हुए मृतक अभिनेता के खिलाफ चौंकाने वाली घिनौनी टिप्पणी की, जिसमें दावा किया गया, “सुशांत वैसे भी कोई बड़े अभिनेता नहीं थे जिसके लिए मुंबई पुलिस को इतने दबाव में होना चाहिए।”

Sushant Singh Rajput gets bold for his next

शो के दौरान एंकर सौरभ द्विवेदी ने राजदीप सरदेसाई से सुशांत सिंह मामले पर उनकी राय पूछी तो उन्होंने कहा, “लोगों ने पुलिस पर अपना भरोसा खो दिया है। सार्वजनिक संस्थानों, IPS अधिकारियों पर सवाल उठ रहे हैं, चाहे वह मुंबई हो या बिहार पुलिस। क्या वे वास्तव में निष्पक्ष जाँच कर रहे हैं? चलिए इसके बारे में बहुत ईमानदारी से बात करते हैं। सुशांत सिंह राजपूत इतने बड़े स्टार नहीं थे कि मुंबई पुलिस पर इतना दबाव डाला जाए।”

राजदीप सरदेसाई से पूछा गया, “वह कौन है जो पुलिस बल पर जाँच करने के लिए दबाव डाल रहा है?”

राजदीप सरदेसाई के बयान चौंकाने वाले थे। यदि कोई राजदीप द्वारा दिए गए तर्क पर गौर करे तो इसका मतलब होगा कि वह कह रहे है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जाँच कम ध्यान और समर्पण की हकदार है क्योंकि वह “वह बड़े स्टार” नहीं थे।

इसके अलावा, पहले भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जाँच को ‘सर्कस’ करार देते हुए, राजदीप सरदेसाई ने दावा किया कि यह मुद्दा अब मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच एक दूसरी लड़ाई बन गई है। ‘वरिष्ठ पत्रकार’ ने आगे कहा कि व्यक्तिगत स्कोर तय करने के लिए कुछ लोगों के खिलाफ मीडिया ट्रायल चल रहा है।

The Curious Case of Sushant Singh Rajput!

बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को जगह देने वाले मीडिया चैनलों पर विलाप करते हुए, राजदीप सरदेसाई ने वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी पर यह कहते हुए हमला किया कि उन्होंने बिना किसी सबूत के निराधार आरोप लगाए हैं। जाँच को लेकर दोनों राज्यों के पुलिस के बीच हो रही असामंजस्य को देखते हुए राजदीप सरदेसाई का सोचना है कि केस ने राजनीतिक एंगल ले लिया है और दोनों राज्यों की पुलिस अपनी अपनी सरकार के साथ साइडिंग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि भाजपा नेता नारायण राणे ने हाल ही में कहा था कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उनकी हत्या हुई थी। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस जुड़े कई सवालों को उठाया और मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया कि आदित्य ठाकरे को बचाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस सबूत छुपाने की कोशिश कर रही है। इस मामले में कहीं न कहीं आदित्य ठाकरे भी शामिल हैं। मुंबई पुलिस आदित्य को बचाने के लिए ऐसा कर रही है। राजदीप सरदेसाई ने नारायण राणे पर हमला किया और उन्हें सबूत पेश करने की चुनौती दी।

Courtesy : OpIndia

TRENDING

राहुल गांधी सहित कई दिग्गजों ने दी PM मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

Ravi Pratap

Published

on

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं. पीएम मोदी को आज सुबह से ही विभिन्न दलों के नेताओं की ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी जा रही हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी के 70वें जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दीं हैं. राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा “पीएम नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बधाई.” राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. राष्ट्रपति ने कहा ”PM मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. आपने भारत के जीवन-मूल्यों व लोकतांत्रिक परंपरा में निष्ठा का आदर्श प्रस्तुत किया है. मेरी प्रार्थना है कि ईश्वर आपको सदा स्वस्थ रखे तथा राष्ट्र को आपकी अमूल्य सेवाएं प्राप्त होती रहें”.

 

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने कहा ”राष्ट्रसेवा और गरीब कल्याण के प्रति समर्पित देश के सर्वप्रिय नेता पीएम मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मोदी जी के रूप में देश को एक ऐसा नेतृत्व मिला है जिसने लोक-कल्याणकारी नीतियों से वंचित वर्ग को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा और एक मजबूत भारत की नींव रखी.”

इस बीच विदेशों से भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाइयां दी जा रही हैं. नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली ने कहा ”जन्मदिन के शुभ अवसर पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक बधाई. मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं. हम अपने दोनों देशों के बीच संबंधों को और मजबूत बनाने के लिए मिलकर काम करना जारी रखेंगे”.

गुजरात सरकार ने घोषणा की कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन को मनाने के लिए गुरुवार को राज्य में कई जन-समर्थक योजनाएं और विकास परियोजनाएं शुरू की जाएंगी. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को नई दिल्ली के इंडिया गेट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70 वां जन्मदिन मनाया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस अवसर को मनाने के लिए 70 किलो लड्डू का केक बनाया था. पार्टी नेता श्याम जाजू ने भी समारोह में भाग लिया.

एएनआई के अनुसार श्याम जाजू ने कहा “हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन को सेवा सप्तह (सेवा सप्ताह) के साथ मना रहे हैं क्योंकि वह खुद लोगों की सेवा करने में विश्वास करते हैं. हमें इस केक को बनाने के लिए 70 किलोग्राम लड्डू भी मिला.” कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर, जाजू ने कहा कि हम सोशल डिस्टेंसिंग सहित सभी एहतियाती उपायों को बनाए हुए हैं.

वडोदरा में पार्टी ने प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना (PSTBY) के तहत 20,000 से अधिक लोगों को जीवन बीमा की पेशकश की है.वडोदरा के भाजपा उपाध्यक्ष, पराक्रमसिंह जडेजा ने कहा “हमने 14,000 लोगों को जीवन बीमा प्रदान करने का लक्ष्य रखा था, लेकिन हमने कम से कम 21,000 लोगों को यहां दिया है.” जडेजा ने कहा “मैं इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों का शुक्रगुजार हूं.” दिल्ली की तरह कोयम्बटूर में भी लोगों ने 70 किलो लड्डू के साथ प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया. बीजेपी ने 14 सितंबर से 20 सितंबर तक जन्मदिन पर एक सेवा मंच का आयोजन किया है.

Continue Reading

TRENDING

रिटायर्ड नेवी अधिकारी पर हमला: संजय राउत बोले- महाराष्ट्र बड़ा राज्य, किसी के साथ भी हो सकता है ऐसा

Ravi Pratap

Published

on

मुंबई में नेवी के पूर्व अधिकारी पर शिवसैनिकों के हमले को लेकर शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता ने कहा है कि ऐसा किसी के साथ हो सकता है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार मानती है कि किसी निर्दोष पर हमला नहीं होना चाहिए। हालांकि, कानून तो किसी दोषी पर भी हमले की इजाजत नहीं देता। उन्होंने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की ओर से घायल अधिकारी को फोन किए जाने पर कहा कि वह दूसरे राज्यों में पूर्व सैनिकों पर हमला होने पर फोन नहीं करते हैं।

उद्धव ठाकरे का कार्टून शेयर करने की वजह से पूर्व अधिकारी पर शिवसैनिकों की ओर से किए गए हमले को लेकर संजय राउत ने कहा, ”महाराष्ट्र एक बड़ा राज्य है। इस तरह की घटना किसी के साथ हो सकती है। क्या आप जानते हैं कि यूपी में कितने पूर्व सैनिकों पर हमला होता है? लेकिन रक्षा मंत्री उन्हें फोन नहीं करते हैं। हमारी सरकार मानती है कि किसी निर्दोष व्यक्ति पर हमला नहीं होना चाहिए।”

राउत ने कहा, ”महाराष्ट्र में हमेशा कानून का सम्मान किया जाता है। आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया था। यह देखे बिना कि वे किसी पार्टी से जुड़े हुए हैं।” हालांकि, आरोपियों को कुछ ही घंटों के बाद पुलिस ने जमानत दे दी थी। पुलिस ने शिवसेना नेता कमलेश कदम सहित छह नेताओं को पूर्व अधिकारी पर हमले के आरोप में गिरफ्तार किया था।

Continue Reading

TRENDING

कंगना रनौत के सपोर्ट में महिला आयोग, ‘घर तोड़ा गया जब वो मौजूद नहीं थीं’

Ravi Pratap

Published

on

बुधवार को कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच तल्खी तब बढ़ गई जब बीएमसी ने एक्ट्रेस के ऑफिस को पूरी तरह धाराशायी कर दिया. बीएमसी के उस एक्शन से कंगना काफी नाराज हो गईं और उन्होंने मुंबई पुलिस को बाबर की आर्मी कह डाला. कंगना के इस बयान पर जमकर राजनीति हो रही है. शिवसेना और एनसीबी एक्ट्रेस पर निशाना साध रहे हैं. लेकिन इस बीच अब कंगना को एक बड़ी संस्थान का समर्थन मिल गया है.

कंगना को मिला महिला आयोग का समर्थन

महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने बीएमसी के इस एक्शन पर कड़ी आपत्ति दर्ज करवाई है. उन्होंने इसे लोकतंत्र की हत्या बताया है. वे ट्वीट कर कंगना के सपोर्ट में लिखती हैं- आपने एक महिला का घर तब तोड़ा जब वे घर पर भी नहीं थीं. दो दिन पहले तक तो बीएमसी को ये पता भी नहीं था कि ये ऑफिस गैरकानूनी जगह पर है. दो घंटे तो आप इंतजार कर ही सकते थे. अब कंगना को महिला आयोग का समर्थन मिलना बड़ी बात है. महिला आयोग के समर्थन के बाद कई राजनेता बैकफुट पर आ सकते हैं.

एयरपोर्ट पर कंगना विरोधी बनाम समर्थक

वैसे कंगना रनौत को इस समय करणी सेना का भी समर्थन हासिल हो रहा है. करणी सेना ने कंगना को विश्वास दिलाया है कि मुंबई में उनके साथी उनकी सुरक्षा करेंगे. जब कंगना मुंबई एयरपोर्ट पर उतरीं, तब माहौल भी कुछ ऐसा ही दिखाई दिया. एक तरफ शिवसेना के नेता कंगना के पाकिस्तान जाने के नारे लगाते दिखे, तो वहीं दूसरी तरफ करणी सेना एक्ट्रेस के पक्ष में माहौल बनाता दिखा.

मालूम हो कि ये सारा विवाद तब शुरू हुआ जब बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की. उस कार्रवाई के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर कई ट्वीट कर ठाकरे सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने अपने ऑफिस की तुलना भी राम मंदिर से कर दी. लेकिन अब जब महिला आयोग भी इस विवाद में एंट्री हो गई है, ऐसे में कंगना को और खुलकर बोलने का मौका मिल जाएगा.

Continue Reading
BIHAR14 mins ago

सीतामढ़ी से आनंद विहार के लिए चली स्पेशल ट्रेन, पीएम मोदी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

MUZAFFARPUR25 mins ago

मुजफ्फरपुर : सलमान और करण जौहर समेत 8 फिल्मी हस्तियों को कोर्ट में पेश होने का आदेश

INDIA4 hours ago

कृषि बिल के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे किसान, सहयोगी दलों ने बढ़ाई BJP की मुश्किलें

BIHAR5 hours ago

बिहार पहुंचते ही आरजेडी पर बरसे संबित पात्रा, कहा – लालटेन में न तेज है और न प्रताप

INDIA5 hours ago

भारत ने लगाया निर्यात पर प्रतिबंध तो प्याज के आंसू रोने लगा नेपाल, 4 दिन में 150 रुपए किलो तक पहुंची कीमत

INDIA5 hours ago

इकबाल अंसारी का सीबीआई कोर्ट से आग्रह- बाबरी मस्जिद मामला खत्म कर सभी आरोपियों को बरी करें

INDIA5 hours ago

लोकसभा में पास हुए किसानों से जुड़े बिल, 10 प्वाइंट में जानें क्या हैं विधेयक, क्यों हो रहा विरोध, किसने क्या कहा

MUZAFFARPUR5 hours ago

जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कन्हैया सिंह पहुँचे मुजफ्फरपुर

JAYNAT-KANT-SSP-IPS
MUZAFFARPUR5 hours ago

बिहार चुनाव: मुजफ्फरपुर के SSP ने दिया निर्देश, पूर्ण शराबबंदी को हर हाल में लागू करें थानाध्यक्ष

INDIA5 hours ago

जया बच्चन पर गरजे ‘शक्तिमान’ बोले- ‘इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं है’

BIHAR5 days ago

KBC जीत करोड़पति बने थे सुशील कुमार, सेलेब्रिटी बनने के बाद देखा सबसे बुरा समय

BIHAR5 days ago

जाते जाते भी लोगो के लिए मांग रखकर, रुला गए ब्रह्म बाबा..

BOLLYWOOD1 day ago

कंगना रनौत का जया बच्चन को जवाब- हीरो के साथ सोने के बाद मिलता था 2 मिनट का रोल

JOBS2 weeks ago

Amazon दे रहा पैसा कमाने का मौका! सिर्फ 4 घंटे में कमा सकते हैं 60000-70000 रु

BIHAR1 week ago

बारिश में भीगकर ट्रैफिक कंट्रोल कर रहा था कांस्टेबल, रास्ते से गुजर रहे DIG ने गाड़ी रोक किया सम्मानित

MUZAFFARPUR7 days ago

पिता जदयू में और मां लोजपा में, बेटी कोमल सिंह लड़ेगी मुजफ्फरपुर के गायघाट से चुनाव!

BIHAR4 weeks ago

क्या बिहार के डीजीपी ने दे दिया इस्तीफा? जानिए खुद गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्वीट कर क्या कहा?

BIHAR4 weeks ago

सुशांत सिंह की संपत्ति पर पिता ने जताया दावा, बोले- इस पर केवल मेरा हक

BIHAR3 weeks ago

बिहार में बड़ी संख्या में निकलने वाली है कंप्यूटर ऑपरेटर्स की भर्ती, कर लें तैयारी

INDIA3 weeks ago

एलपीजी सिलिंडर बुकिंग पर मिल रहा है 500 रुपये तक का कैशबैक, करें बस यह छोटा सा काम

Trending