Connect with us

TRENDING

सुशांत सिंह राजपूत इतने बड़े स्टार नहीं थे कि मुंबई पुलिस पर इतना दबाव डाला जाए: राजदीप सरदेसाई

Muzaffarpur Now

Published

on

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जाँच अब सीबीआई के पास पहुँच गई है। वहीं उनके लाखों फैंस और करीबी सुशांत के परिवार को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर #warriors4ssr के लगातार मुहिम छेड़े हुए हैं। सुशांत की मौत के पीछे किसी की संदिग्ध भूमिका की बात कही जा रही है।

Unable to bear loss', Sushant Singh Rajput's sister-in-law dies in ...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केंद्र बिंदु बनने के साथ मीडिया संगठनों ने ट्रायल शुरू कर दिया है और वो स्वयं के आकलन के साथ सामने आ रहे हैं। जबकि कई लोग और मीडिया के कुछ वर्ग अभी भी सवाल उठा रहे हैं कि असल में हुआ क्या था और क्या अभिनेता की असामयिक मृत्यु ‘आत्महत्या’ थी, वहीं कई लुटियन पत्रकार हैं जो अब सामने आ रहे सबूतों पर लीपापोती करने में व्यस्त हैं।

शनिवार (अगस्त 8, 2020) को पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने लल्लनटॉप के शो में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मुद्दे पर बोलते हुए मृतक अभिनेता के खिलाफ चौंकाने वाली घिनौनी टिप्पणी की, जिसमें दावा किया गया, “सुशांत वैसे भी कोई बड़े अभिनेता नहीं थे जिसके लिए मुंबई पुलिस को इतने दबाव में होना चाहिए।”

Sushant Singh Rajput gets bold for his next

शो के दौरान एंकर सौरभ द्विवेदी ने राजदीप सरदेसाई से सुशांत सिंह मामले पर उनकी राय पूछी तो उन्होंने कहा, “लोगों ने पुलिस पर अपना भरोसा खो दिया है। सार्वजनिक संस्थानों, IPS अधिकारियों पर सवाल उठ रहे हैं, चाहे वह मुंबई हो या बिहार पुलिस। क्या वे वास्तव में निष्पक्ष जाँच कर रहे हैं? चलिए इसके बारे में बहुत ईमानदारी से बात करते हैं। सुशांत सिंह राजपूत इतने बड़े स्टार नहीं थे कि मुंबई पुलिस पर इतना दबाव डाला जाए।”

राजदीप सरदेसाई से पूछा गया, “वह कौन है जो पुलिस बल पर जाँच करने के लिए दबाव डाल रहा है?”

राजदीप सरदेसाई के बयान चौंकाने वाले थे। यदि कोई राजदीप द्वारा दिए गए तर्क पर गौर करे तो इसका मतलब होगा कि वह कह रहे है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जाँच कम ध्यान और समर्पण की हकदार है क्योंकि वह “वह बड़े स्टार” नहीं थे।

इसके अलावा, पहले भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जाँच को ‘सर्कस’ करार देते हुए, राजदीप सरदेसाई ने दावा किया कि यह मुद्दा अब मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच एक दूसरी लड़ाई बन गई है। ‘वरिष्ठ पत्रकार’ ने आगे कहा कि व्यक्तिगत स्कोर तय करने के लिए कुछ लोगों के खिलाफ मीडिया ट्रायल चल रहा है।

The Curious Case of Sushant Singh Rajput!

बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को जगह देने वाले मीडिया चैनलों पर विलाप करते हुए, राजदीप सरदेसाई ने वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी पर यह कहते हुए हमला किया कि उन्होंने बिना किसी सबूत के निराधार आरोप लगाए हैं। जाँच को लेकर दोनों राज्यों के पुलिस के बीच हो रही असामंजस्य को देखते हुए राजदीप सरदेसाई का सोचना है कि केस ने राजनीतिक एंगल ले लिया है और दोनों राज्यों की पुलिस अपनी अपनी सरकार के साथ साइडिंग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि भाजपा नेता नारायण राणे ने हाल ही में कहा था कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उनकी हत्या हुई थी। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस जुड़े कई सवालों को उठाया और मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया कि आदित्य ठाकरे को बचाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस सबूत छुपाने की कोशिश कर रही है। इस मामले में कहीं न कहीं आदित्य ठाकरे भी शामिल हैं। मुंबई पुलिस आदित्य को बचाने के लिए ऐसा कर रही है। राजदीप सरदेसाई ने नारायण राणे पर हमला किया और उन्हें सबूत पेश करने की चुनौती दी।

Courtesy : OpIndia

TRENDING

राेंगटे खड़ा करने वाला Video Viral, जिला अस्पताल में बच्ची का शव नोचता दिखा कुत्ता

Muzaffarpur Now

Published

on

उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) से मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में स्ट्रेचर पर रखे बच्ची के शव को कुत्ता नोंच-नोंचकर खाता दिख रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग जिला अस्पताल प्रशासन की संवेदनहीनता पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. उधर यूपी में प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी ये वीडियो ट्वीट किया गया है और शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना जाहिर की गई है. उधर वीडियो वायरल होने के बाद संभल जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया.

सांकेतिक तस्वीर

वार्ड ब्वॉय और स्वीपर पर निलंबित, डॉक्टर से जवाब तलब

जानकारी के अनुसार गुरुवार को दुर्घटना की शिकार बच्ची की मौत हो गई थी, जिसके बाद अस्पताल परिसर में ये शव स्ट्रेचर पर रखा गया था. मामले में सीएमओ ने एक वाडॅ ब्वॉय और स्वीपर को निलंबित कर दिया है. वहीं डॉक्टर और फार्मासिस्ट से जवाब तलब किया गया है. वहीं घटना को लेकर जांच कमेटी गठित कर दी गई है.

सपा ने किया ट्वीट

मामले में समाजवादी पार्टी ने ट्वीट किया, “संभल में स्वास्थ्य सेवाओं की रोंगटे खड़े कर देने वाली खौफनाक तस्वीर आई सामने. जिला अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही की वजह से स्ट्रेचर पर रखे बच्ची के शव को कुत्तों ने नोच कर खाया. जांच करा लापवाही बरतने वालों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई. शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना!”

बता दें 20 सेकेंड के इस वीडियो में कुत्ता स्ट्रेचर पर बच्ची के शव को नोंच-नोंचकर खाता दिख रहा है. मन को झकझोर देखने वाली इस तस्वीर को लेकर संभल के जिला अस्पताल पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं.

इनपुट: सुनील कुमार

Continue Reading

TRENDING

विदेशी शख्स ने गाया हिंदी गाना ‘कलियों का चमन’, देखने वाले नहीं रोक पा रहे हंसी, वीडियो वायरल

Muzaffarpur Now

Published

on

आपको सर हिलाती हुई बिल्ली के साथ बैठे गाना गाते शख्स का वीडियो तो याद ही होगा. दुनियो को अपने उस वीडियो से हंसाने वाला ये शख्स अब एक और नया वीडियो लेकर आया है, जो उसके पहले वीडियो से भी ज्यादा फनी है. वीडियो बनाने वाले इस शख्स का नाम बिलाल गोरगेन है और ये तुर्की के रहने वाले हैं. ये खुद को एक इंडिपेंडेंट म्यूजिशियन बताते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस नए वीडियो में बिलाल बांगो बजाते हुए नजर आ रहे हैं और जोर-जोर से हिंदी सॉन्ग ‘कलियों का चमन’ (Kaliyon ka chaman) गा रहे हैं. बांगो से बीट्स देते हुए वह अपने फॉरेन ऐक्सेंट में इस गाने को बहुत ही बेहतरीन तरीके से गाते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन लोग इस वीडियो में उनकी सिंगिंग की सराहना उतनी नहीं कर रहे हैं, जितना कि वो उन्हें इस फनी ढंग से गाना गाते हुए देख हंस रहे हैं. बिलाल का ये परफॉर्मेंस भी सोशल मीडिया पर हिट साबित हुआ है.

बिलाल पेशे से एक स्ट्रीट परफॉर्मर हैं. वो बांगों बजाते हुए तुर्की की सड़कों पर घूम-घूमकर लोगों को एंटरटेन करते हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर पॉपुलेरिटी तब मिली थी जब उन्होंने लोइटूमा (Loituma) का इवान पोलका (Ievan Polkka) सॉन्ग गाया था. उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया की दुनिया पर एक मीम की तरह यूज किया गया था. वीडियो में वो एक तरफ बांगो बजाते हुए गाना गा रहे थे और दूसरी तरफ एक सफेद रंग की बिल्ली अपना सर हिलाते हुए म्यूजिक एन्जॉय करते हुए नजर आ रही थी.

इस वीडियो को बिलाल ने अपने यूट्यूब पेज पर 24 नवंबर को पोस्ट किया था. पोस्ट होने से अबतक इस वीडियो को 4 लाख 82 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही इसे 107 हजार लोगों ने लाइक भी किया है. बता दें कि बिलाल को अनके यूट्यूब चैनल पर 8 लाख 90 हजार से ज्यादा लोगों ने सब्सक्राइब किया हुआ है.

Source : TV9Hindi

Continue Reading

TRENDING

ई-रिक्‍शा चालक ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, पुलिस की मदद से लौटाया महिला का सूटकेस

Muzaffarpur Now

Published

on

गोरखपुर: ई-रिक्‍शा चालक ने ईमानदारी की मिसाल पेश करते एक महिला का सूटकेस वापस लौटाया है. मामला गोरखपुर विश्‍वविद्यालय कचहरी का है जहां एक ई- रिक्शा चालक ने एक महिला को शास्त्री चौक लाकर छोड़ा था. जल्द बाजी में महिला अपना सूटकेस ई-रिक्शा में भूल निकल गई. वहीं ई-रिक्शा चालक ने बिना देरी करते हुए पुलिस के हाथ सूटकेस थमा दिया.

E rickshaw driver sets an example of honesty returned woman suitcase with the help of police ANN

बताया जा रहा है कि महिला के पास एक बड़ा लाल रंग का सूटकेस का था जो वो ई-रिक्शा में ही भूल गई. दीनाथान नाम के ई-रिक्शा चालक ने तत्‍काल इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बैग को अपने कब्‍जे में ले लिया. इसके बाद पुलिस ने महिला की तलाश कर उसे बैग लौटा दिया. महिला ने सभी को इस नेक कार्य के लिए धन्‍यवाद दिया.

E Rickshaw Driver Sets An Example Of Honesty Returned Woman Suitcase With The Help Of Police ANN | गोरखपुर: ई-रिक्‍शा चालक ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, पुलिस की मदद से लौटाया

ई-रिक्‍शा चालक दीनानाथ मणि ने बताया कि महिला मेघदूत बस से आई थी. उसको गोरखपुर विश्‍वविद्यालय कचहरी से ई-रिक्‍शा से शास्‍त्री चौक ले आकर छोड़ा. उसने बताया कि महिला को खजनी जाना था. जब महिला को तलाशने के बाद भी वो नहीं मिली, तो उसनके पुलिस को सूचना दी. वो अब इस बैग को पुलिस चौकी को सुपुर्द करने जा रहा है.

महिला के पास एक साल का बच्‍चा और दो छोटे बैग भी थे. वो बिहार से आई थी. कलेक्ट्रेट चौकी प्रभारी एसके शर्मा के अथक प्रयास से महिला को ढूंढ कर उसका बैग उसको सुपुर्द कर दिया गया. महिला के चेहरे पर भी खुशी की मुस्कान और उसने चौकी प्रभारी और उनकी टीम के साथ गोरखपुर पुलिस का धन्यवाद किया.

Source : ABP News

Continue Reading
Muzaffarpur Junction
BIHAR2 mins ago

मुजफ्फरपुर से देहरादून के लिए सात दिसंबर से चलेगी ट्रेन

BIHAR5 mins ago

विश्वप्रसिद्ध सोनपुर मेला इस बार नहीं लगेगा, पशु मेले को देखने देश-विदेश से आते हैं पर्यटक

BIHAR7 mins ago

अभी चलती रहेंगी कई पूजा स्पेशल ट्रेनें, देखें पूरी लिस्ट

BIHAR10 mins ago

सुशील मोदी को राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने पर चिराग पासवान ने साधी चुप्पी, नीतीश-तेजस्वी पर कही यह बात

BIHAR12 mins ago

सीएम नीतीश की सभा में आलू-प्याज फेंकने वाला गिरफ्तार

BIHAR21 mins ago

लालू को विपक्ष का नेता, तेजस्वी को डिप्टी CM बनाना, नीतीश की सबसे बड़ी भूल- गिरिराज सिंह

BIHAR2 hours ago

पटना हाईकोर्ट ने कहा- तिरुपति, काशी विश्वनाथ व वैष्णो देवी मंदिर जैसा हो गया के विष्णुपद मंदिर का प्रबंधन, बने कानून

BIHAR2 hours ago

बिहार: नहीं थम रहा कोरोना से मौत का सिलसिला, पटना में सबसे अधिक गई जानें

BIHAR2 hours ago

तेजस्वी यादव के लिए ‘छि: छि:’ कह CM नीतीश के साथ आए उपेंद्र कुशवाहा, कही बड़ी बात

BIHAR5 hours ago

मुख्यमंत्री का बेटा है भी कि नहीं… तेजस्वी की इसी बात पर इतने गरम हो गए नीतीश कुमार

BIHAR1 week ago

सात समंदर पार रूस से छठ करने पहुंची विदेशी बहू

WORLD2 weeks ago

संयुक्त राष्ट्र की शाखा ने चेताया- 2020 से भी ज्यादा खराब होगा साल 2021, दुनिया भर में पड़ेगा भीषण अकाल

BIHAR5 days ago

खाक से फलक तक : 18 साल की उम्र में घर से भागे, मजदूरी की, और अब हैं बिहार के मंत्री

TRENDING6 days ago

यात्री नहीं मिलने से पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस एक्‍सप्रेस हो जाएगी बंद

BIHAR1 week ago

एम्स से दीघा तक एलिवेटेड रोड पर आज से परिचालन शुरू, कोइलवर पुल पर आज ट्रायल रन

INDIA1 week ago

मिट्टी से भरी ट्रॉली खाली करते वक्त अचानक गिरने लगे सोने-चांदी के सिक्के, लूटकर भागे लोग

TRENDING2 weeks ago

ठंड से ठिठुर रहा था भिखारी, DSP ने गाड़ी रोकी तो निकला उन्हीं के बैच का ऑफिसर

INDIA3 days ago

राजस्थान छोड़कर जम्मू-कश्मीर जाना चाहते हैं IAS टीना डाबी के पति अतहर, लगाई तबादले की अर्जी

BIHAR2 weeks ago

जीत की खुशी में पटाखा जलाने पर BJP नेता के बेटे की पीट-पीटकर हत्या, शव पेड़ पर लटकाया

BIHAR4 weeks ago

झूठा साबित हुआ लिपि सिंह का आरोप, भीड़ ने नहीं पुलिस ने की थी फायरिंग, CISF की रिपोर्ट से खुलासा

Trending