जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन पप्पू यादव ने आज हाजीपुर के सहदेई बुजुर्ग के पास सीमांचल एक्सप्रेस के दुर्घटना में मरने वाले लोगों के परिजनों को 25 – 25 हजार रूपये की आर्थिक मदद की. उन्‍होंने हाजीपुर रेल दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 20 – 20 लाख रूपए देने की भी मांग की और इस मामले को लोकसभा में उठाने की बात भी कही.

सांसद ने इस रेल दुर्घटना के अधिकारियों और ठेकेदारों की लापरवाही लापरवाही को जिम्‍मेदार ठहराया और उनपर जमकर बरसे. उन्‍होंने कहा कि बिहार में ठेकेदारों ने लुट मचाकर रखी है, जिस वजह से यह दुखद घटना हुआ. इससे पहले पप्‍पू यादव ने घटनास्‍थल का मुआयना किया और स्‍थानीय लोगों से शां‍ति बनाये रखने की अपील की.

इस दौरान पप्‍पू यादव ने रेलवे के अधिकारियों से भी बात की. बाद में उन्‍होंने स्‍थानीय अस्‍पताल जाकर रेल दुर्घटना में घायल लोगों से भी मुलाकात की और राहत व बचाव कार्य को तेज करने का निर्देश दिया.

वहीं, जन अधिकार पार्टी की ओर से भी इस रेल दुर्घटना पर गहरी चिंता प्रकट की. पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद एवं युवा जन परिषद के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश तिवारी ने अपने संयुक्त वक्तव्य में हाजीपुर के सहदेई बुजुर्ग के पास सीमांचल एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने पर मृतकों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट की है. इन नेताओं ने भी रेलवे के द्वारा दुघर्टना की उच्चस्तरीय जांच कराए जाने तथा दुर्घटना में मृतको के आश्रितों को बीस- बीस लाख का मुआवजा और घायलों का समुचित इलाज की व्यवस्था कराये जाने की मांग की है.

Input-Live Cities

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?