दुनिया के मशहूर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) को कोरोना (Corona) हो गया है. इस घटना के बाद दाऊद के गार्ड्स और दूसरे स्टाफ को क्वारंटाइन (Quarantine) कर दिया गया है. दाऊद की पत्नी महजबीन (Mahzabeen) को भी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाया गया है. उसे और उसकी पत्नी को कराची के एक मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम निकला कोरोना पॉजिटिव, कराची के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती

आपको बता दें कि पाकिस्तान के कराची में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. हालांकि, पाकिस्तान की ओर से इस बात को बार-बार नकारा जा रहा है. टॉप सूत्रों के मुताबिक यह खबर पूरी तरह सही है और दाऊद और उसकी पत्नी को इलाज के लिए मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाया गया है.

https://twitter.com/CNNnews18/status/1268825439683981315

बता दें कि पाकिस्तान में काफी समय से दाऊद इब्राहिम अपने परिवार के साथ छुपकर रह रहा है. भारत ने कई बार इस बात के पुख्ता सबूत भी दिए हैं कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है इसके बावजूद पाकिस्तान इस बात को मानने से इनकार करता रहा है.

जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस की दस्तक अब दाऊद इब्राहिम के घर तक पहुंच गई है. दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी महजबीन में कोरोना के लक्षण मिले हैं. दाऊद इब्राहिम और पत्नी महजबीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसके घर में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है.

कौन है दाऊद इब्राहिम?

दाऊद भारत का सबसे बड़ा दुश्मन है. दाऊद 1993 में हुए मुंबई बम धमाके का मास्टरमाइंड है और अंडरवर्ल्ड डॉन है. अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बारे में सारी दुनिया जानती है. लेकिन उनके परिवार के बारे में बहुत कम लोगों को मालूम है. क्योंकि उसने परिवार को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा. दाऊद की पत्नी का नाम महजबीन उर्फ जुबीना जरीन है. दाऊद और जुबीना के चार बच्चे हैं. तीन बेटियां माहरुख, माहरीन और मारिया, वहीं एक बेटा है जिसका नाम मोइन है.

Input : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD