मुंबई: बॉलीवुड में कोरोना के संक्रमण का शिकार होने वालों में अब जाने माने अभिनेता गोविंदा का भी नाम शामिल हो गया है. गोविंदा के बेटे यशवर्धन ने एबीपी न्यूज़ से अपने पापा को कोरोना होने और उनके घर में ही क्वारंटीन होने की खबर की पुष्टि की है.

गोविंदा के बेटे ने कहा कि पापा को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है. उल्लेखनीय है कि गोविंदा की पत्नी सुनीता भी दो हफ्ते पहले कोरोना का शिकार हो गईं थीं लेकिन अब वो इस बीमारी से उभर गईं हैं और पूरी तरह से ठीक हैं.

गोविंदा के बेटे यशवर्धन ने एबीपी न्यूज़ से बताया, ‘मेरी 74 वर्षीय नानी (गोविंदा की सास) सावित्री शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव हैं और उनकी हालत को लेकर परिवार वाले चिंता में हैं. हालांकि वो भी फिलहाल घर में ही क्वारंटीन हैं.’

एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए पिछले 35 साल से गोविंदा के सेक्रेटरी रहे शशि सिन्हा ने कहा, ‘गोविंदा को पिछले कुछ दिनों से कमजोरी और स्वाद के चले जाने का एहसास हो रहा था. ऐसे में शनिवार के दिन जब गोविंदा का कोरोना टेस्ट हुआ तो आज उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.’

May be an image of 2 people

ऐसे में अब गोविंदा ने पिछले कुछ दिनों में उनसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों को एहतियात के तौर पर कोरोना का टेस्ट कराने की अपील की है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD