अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन में व्यस्त अक्षय कुमार ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से अपील की है कि वे अपनी सेहत का ख्याल रखें, क्योंकि देश के लिए वे बहुत जरूरी इंसान हैं।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू ले चुके अक्षय से मंगलवार को नई दिल्ली में एक इवेंट के दौरान पूछा गया था कि क्या अमित शाह के लिए उनके पास कोई सवाल है? जवाब में उन्होंने कहा, ‘मैं अमित शाहजी से एक ही बात कहना चाहूंगा। वह यह कि प्लीज अपनी सेहत का ध्यान रखिए। आप हमारे देश के बेहद महत्वपूर्ण इंसान हैं। अक्षय ने आगे कहा, ‘मैं उन्हें (अमित शाह) कहूंगा कि वे शाम को 6.30 बजे के बाद खाना न खाएं। यह उनके लिए बहुत अच्छा रहेगा।दूसरों के लिए भी यह सलाह लाभकारी हो सकती है। हमारे शास्त्रों में लिखा है कि आपको सूर्यास्त के बाद कोई भी अन्न नहीं खाना चाहिए। यह आपके शरीर में मदद करता है।

 

 

जब अक्षय से पूछा गया कि क्या वे भविष्य में राजनीति में आ सकते हैं? तो उन्होंने जवाब दिया, ‘कभी नहीं। मैं खुश हूं। मुझे फिल्में पसंद हैं और इन्हीं के माध्यम से अपने देश के लिए योगदान देता हूं। यह मेरा जॉब है।’ अक्षय ने राष्ट्रवाद पर अपने विचार रखते हुए कहा, ‘मैं इस बात में यकीन नहीं रखता कि देश ने आपको क्या दिया, बल्कि यह सोचता हूं कि आप देश को क्या दे सकते हैं? उदाहरण के लिए आपने क्रिकेट टीम के लिए एक कप्तान चुना है तो यह टीम की जिम्मेदारी है कि उसकी बात सुनें। नेता का अनुसरण करो। कोई भी पार्टी का हो, उसे देश को लीड करने दीजिए। क्योंकि चुना ती आप ही लोगों ने है।’

 

 

 

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD