कोचिंग संचालक से विवाद होने के बाद अखाड़ाघाट पुल से गुरुवार की शाम सात बजे स्नातक की छात्रा मोनिका कुमारी (20 वर्ष) ने बूढ़ी गंडक नदी में छलांग लगा दी. उसके पीछे जब तक दौड़ते हुए परिवार के लोग पहुंचते वह नदी में डूब चुकी थी. पिता ने बच्ची की तलाशी को लेकर सिकंदरपुर ओपी और अहियापुर पुलिस दोनों से गुहार लगायी . लेकिन, सिकंदरपुर ओपी प्रभारी हरेंद्र कुमार ने मामला अहियापुर थाना क्षेत्र की होने की बात कह पल्ला झाड़ लिया.

अहियापुर पुलिस ने सुबह में आकर देखने की बात कह फोन कट कर दिया. पुलिस की अनदेखी से आक्रोशित लोगों ने टायर जला पुल को जाम कर दिया. परिजन अपनी बच्ची की जल्द से जल्द नदी में तलाशी की मांग कर रहे थे. इस दौरान भीड़ में शामिल कुछ असामाजिक तत्वों ने बाइक, ऑटो समेत आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों में तोड़फोड़ शुरू कर दी. एम्बुलेंस को जाने से रोके दिया. कई राहगीरों को मारपीट कर जख्मी कर दिया.

हंगामा बढ़ने के बाद नगर थानेदार ओमप्रकाश पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, उन्हें भारी आक्रोश का सामना करना पड़ा. रात 10 बजे एनडीआरएफ की टीम सीढ़ी घाट से होते हुए बूढ़ी गंडक में छात्रा की तलाश करने उतरी. पुलिस के समझाने के बावजूद लोग जाम नहीं हटा रहे थे, इसके बाद नगर थाने की पुलिस क्यूआरटी के साथ लाठी चार्ज कर सभी को खदेड़ दिया.

बताया जाता है कि अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर असीम हेल्थकेयर के समीप के रहनेवाले बलिराम साह की चार बेटी ही है. उनकी बड़ी बेटी मोनिका कुमारी राधा कृष्ण केडिया स्कूल से इंटर पास के बाद स्नातक में एडमिशन करायी थी. परिजनों के अनुसार मोनिका घर से पांच बजे कोचिंग को निकली थी. इस दौरान कोचिंग संचालक से कुछ बात को लेकर विवाद हुआ.

कोचिंग संचालक से विवाद के बाद उसकी बेटी भागकर नदी पर आयी और छलांग लगा दी. छात्रा की मां ने बताया कि एक होजियरी दुकान के पीछे कोचिंग चलानेवाले एक व्यक्ति से मोबाइल पर कुछ बात हुई. इसके बाद वह नदी में कूद गयी. कोचिंग संचालक के कारण ही उसकी बेटी नदी में कूदी है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD