शादीशुदा युवती को अपनी बहन के घर में किराया लेकर रहने वाले युवक से प्यार हो गया और एक साल चले इस प्रेम प्रसंग का अंजाम ये हुआ कि प्रेमी ने जब अपनी शादीशुदा प्रेमिका से शादी करने की इच्छा जताई तो वह ना-नुकर करने लगी और जब प्रेमी ने दबाव बनाया तो प्रेमिका ने पुलिस बुलाकर प्रेमी को हवालात भेज दिया।

घटना शेखपुरा जिले की है जहां रोहतास जिले के दिनारा के अकोढ़ा गांव निवासी अर्जुन पांडेय को अपनी मकान मालकिन की शादीशुदा बहन से पहली ही नजर में प्यार हो गया और जब उसने प्यार का इजहार किया तो प्रेमिका ने भी हामी भर दी।

साल भर तक चले प्रेम प्रसंग में दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गये। इतने दिनों से चल रहे प्रेम के बाद प्रेमी ने प्रेमिका से शादी की बात की तो वह इससे इनकार करने लगी और उससे कन्नी काटने लगी।

शुक्रवार को सदर अस्पताल के पास जब प्रेमिका मिली तो प्रेमी उसपर शादी करने का दबाव बनाने लगा। लेकिन जब प्रेमिका ने साफ इनकार कर दिया तो दोनों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया और वहां स्थानीय लोगों का भीड़ इकट्ठा हो गयी।

लोगों ने प्रेमिका के कहने पर पुलिस को बुला लिया। युवक ने पुलिस को बताया कि पिछले साल भर से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था और इस दौरान विवाहित युवती ने उससे मोटी रकम भी वसूल ली थी। लेकिन, जब रकम के संबंध में उसकी बहन को जानकारी दी गयी, तब उसकी प्रेमिका शादी से पीछे भागने लगी। पुलिस युवक को लेकर थाने चली गई। फिलहाल मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुटी है।

Input : Dainik Jagran

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.