मोकामा विधायक अनंत सिंह की पत्नी मीडिया के सामने आई हैं. दरअसल, अनंत सिंह के सरेंडर करने के बाद यह पहली बार है जब उनकी पत्नी नीलम देवी मीडिया से रूबरू हुईं. अनंत सिंह के सरकारी आवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में नीलम देवी ने सीधे तौर पर एएसपी लिपि सिंह, जेडीयू के राज्यसभा सांसद और उनके पिता आरसीपी सिंह और मुंगेर सांसद ललन सिंह पर सनसनीखेज आरोप लगाया.

नीलम देवी ने कहा कि लिपि सिंह को केस के आईओ पद से हटाया जाए. इसके साथ ही उन्होंने आरसीपी सिंह पर भी कार्रवाई की मांग की. नीलम देवी बहुत जल्द राज्यसभा के सभापति के समक्ष गाड़ी दुरुपयोग का मुद्दा उठाएंगी और कार्रवाई की मांग करेंगी. उन्होंने कहा कि आरसीपी सिंह अपनी बेटी लिपि सिंह के माध्यम से हमारे पति और मोकामा के विधायक अनंत सिंह को परेशान कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार मेरे पति और मोकामा विधायक के खिलाफ साज़िश रच रही है. उन्होंने साफ साफ तौर पर यह बातें कहीं कि उनके आवास से एके-47 बरामद किया गया. जिस आवास में वह काफी लंबे टाइम से नहीं रहते थे. ऐसा कैसे हो सकता है. नीलम देवी ने रोते-रोते राज्य सरकार पर जबरदस्त हमला बोला. उन्होंने कहा कि मोकामा विधायक अनंत सिंह के खिलाफ उन्हें परेशान करने के लिए यह काम करवाया जा रहा है. इसके साथ ही साथ अनंत सिंह पर हुए सभी एक्शन को उन्होंने गलत बताया.

आपको बता दें कि मोकामा विधायक अनंत सिंह फिलहाल पटना के बेउर जेल में हैं. उन्हें कोर्ट ने न्यायिक हिरासत पर भेजा है. अनंत सिंह के आवास से एके 47 राइफल बरामद हुआ था . 2 हैंड ग्रेनेड भी मिले थे. जिसके बाद पुलिस उन पर शिकंजा कसती चली गई. अनंत सिंह का अरेस्ट वारंट निकला. छापेमारी होनी शुरू हो गई. लेकिन इस बीच अनंत सिंह पुलिस के हाथ में न आए और फरार हो गए.

Input : Live Cities

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.