बिहार में मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (MLA Anant Singh) की गिरफ्तारी में लगी पटना पुलिस (Ptana Police) के लिए अब उनके समर्थक भी परेशानी का सबब बन रहे हैं. मंगलवार की शाम अनंत सिंह के खास शागिर्द को थाने ले जाने के दौरान पुलिस की टीम (Police Team) पर हमला किया गया. इस हमले में बाढ़ की एएसपी (ASP) लिपि सिंह बाल-बाल बच गईं. दरअसल, अनंत सिंह के करीबी बाढ़ (Badh) के लल्लू मुखिया के भाई रणवीर यादव ने मंगलवार को कुर्की-जब्ती के दौरान बाढ़ के गुलाबबाग स्थित अपने आवास पर पुलिस के सामने सरेंडर किया. इस दौरन पूछताछ के लिए एएसपी रणबीर को लेकर पुलिस मोकामा थाना जा रही थी

पुलिस की पीछा कर रहे थे अनंत समर्थक

रणवीर को एएसपी लिपि सिंह साथ लेकर जा रही थीं. इस दौरान उनके पीछे आठ फोर व्हीलर और कई बाइक पर लल्लू मुखिया के समर्थक भी लगे थे. हिरासत में लिए गए रणवीर के बयान पर लल्लू मुखिया को पकड़ने जैसे मोकामा से पुलिस निकली मौजूद समर्थकों ने पथराव शुरू कर दिया और पुलिस की गिरफ्त से रणवीर को छुड़ाने का प्रयास किया.

पुलिस ने की जवाबी कार्रवाई
पुलिस पर किए गए इस पथराव में एएसपी लिपि सिंह बाल बाल बच गईं, पर कई गाड़ियों के शीशे टूटे और पुलिसकर्मी घायल हुए. इस टीम में पण्डारक, हाथीदा, मराची, एनटीपीसी सहित कई थानों की पुलिस थी.  पुलिस ने पथराव के बाद शक के आधार पर 13 लोगों को हिरसात में लिया है. इस दौरान 6 बाइक और 6 गाड़ियां भी जब्त हुई हैं. गिरफ्तार आरोपियों ने लल्लू मुखिया का भतीजे छोटू भी है, जिसके द्वारा इस घटना को अंजाम देने की बात कही जा रही है.

Input : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD