मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) में चल रही ड्रग्स के इस्तेमाल पर बहस बढ़ती ही जा रही है. इसे लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में दो हिस्से देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस बहस में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) भी कूद गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ड्रग्स के मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखी थी. वहीं इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यूज के दौरान अभिनेता से एमपी बने रवि किशन (Ravi Kishan) पर हमला बोल दिया. अनुराग कश्यप ने रवि किशन पर गांजे के इस्तेमाल का आरोप लगाया था. अब अनुराग के इस बयान पर रवि किशन ने पलटवार करते हुए उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है.

Anurag Kashyap accuses Ravi Kishan of big allegations, says - We have used  the video for a long time

रवि किशन ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान अनुराग कश्यप को जवाब दिया है. उन्होंने कहा- ‘मैंने अनुराग कश्यप से ऐसे शब्दों की उम्मीद नहीं की थी. ये किसी से छिपा नहीं है कि मैं शिव भक्त हूं और इसलिए मैं उनका नाम जपता रहता हैं. मैं बहुत दुखी हूं कि वो ड्रग्स से जंग से मुद्दे पर मेरा सपोर्ट नहीं कर रहे हैं.वो कह रहे हैं कि मैं ‘स्मोक्ड अप’ हूं और अब मैं क्लीन हूं क्योंकि मैं मंत्री हूं जोकि मैं नहीं हूं’.

बता दें कि कुछ समय पहले ही रवि किशन ने लोकसभा में बोलते हुए सुशांत सिंह राजपूत केस में नसीबी की कार्रवाई और ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार किए जाने के कदम की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि- ‘हम जानते हैं कि ड्रग्स की तस्करी और ड्रग्स की लत बढ़ती जा रही है. इस साजिश में हमारे पड़ोसी देश शामिल हैं. ड्रग्स चीन और पाकिस्तान से आता है. हमारी फिल्म इंडस्ट्री भी इससे ग्रस्त है. सरकार को पड़ोसी देशों की या साजिश रोकनी चाहिए’.

Anurag Kashyap claims Ravi Kishan used to smoke weed, talks about his own  struggle with hard drugs a decade ago

अनुराग कश्यप ने ये भी कहा कि वो ‘स्मोकिंग अप’ के लिए रवि किशन को जज नहीं करेंगे. अनुराग कश्यप ने फ़ाय डिसूज़ा से बातचीत के दौरान कहा पूरे मामले पर रवि किशन के स्टैंड ने उन्हें गुस्सा दिला दिया. उन्होंने कहा कि- ‘रवि किशन ने मेरी पिछली फिल्म मुक्काबाज में काम किया था. वो अपना दिन जय शिव शंकर, जय बम भोले, जय शिव शंभू बोलकर शुरू करते हैं. अपनी जिंदगी के लंबे समय तक वो ऐसे शख्स रहे हैं, जिन्होंने वीड का इस्तेमाल किया है. ये जिंदगी है, हर कोई ये जानता है. अब जब वो मंत्री बन गए हैं तो उन्होंने साफ रहने के लिए छोड़ दिया होगा’.’

Source : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD