इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पर छापेमारी की है। इन दोनों सितारों के अलावा फैंटम फिल्म्स से जुड़े कुछ और लोगों के यहां भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड चल रही है। टैक्स चोरी के केस में विभाग की ओर से यह छापेमारी की जा रही है। अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू समेत कई लोगों के मुंबई और पुणे स्थित 20 ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने रेड की है।

इसके अलावा विकास बहल और फैंटम फिल्म्स का को-फाउंडर मधु मंतेना वर्मा के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई है। मधु मंतेना वर्मा अपनी एक टेलेंट मैनेजमेंट कंपनी भी चलाते हैं। फैंटम फिल्म्स का कामकाज अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मंतेना वर्मा इसका संचालन करते थे, लेकिन इस कंपनी को 2018 में भंग कर दिया गया था।

मधु वर्मा मंटेना को गजनी मूवी के लिए जाना जाता है। इस फिल्म का उन्होंने आमिर खान के साथ निर्देशन किया था। इसके अलावा वह कई अन्य हिंदी, तेलुगु और बांग्ला मूवीज का भी निर्देशन कर चुके हैं। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की छापेमारी के बाद से ट्विटर पर भी अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू ट्रेंड हो रहे हैं। अनुराग कश्यप को गैंग्स ऑफ वासेपुर, ब्लैक फ्राइडे जैसी लोकप्रिय फिल्मों के लिए जाना जाता रहा है। राजनीतिक, सामाजिक मुद्दों पर भी वह अकसर अपनी बात रखते रहे हैं।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ के यहां भी छापा: रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिभाषीश सरकार, एक्सीड कंपनी के सीईओ अफसर जैदी के यहां भी छापेमारी की गई है। इसके अलावा Kwan सिलेब्रिटी मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ विजय सुब्रमण्यन के यहां भी छापेमारी हुई है। इन कंपनियों को मुंबई की मशहूर सिलेब्रिटी मैनेजमेंट एजेंसियों में शुमार किया जाता है।

2018 में फैंटम फिल्म्स को कर दिया गया था भंग: अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने, प्रोड्यूसर मधु वर्मा मंतेना और विकास बहल ने मिलकर फैंटम फिल्म्स का गठन किया गया था। इसके बाद मार्च 2015 में इस कंपनी की 50 फीसदी हिस्सेदारी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने खरीद ली थी। कई हिट फिल्में फैंटम मूवीज के बैनर तले बनी थीं, लेकिन अंत में 2018 में यह कंपनी उस वक्त भंग कर दी गई, जब विकास बहल पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे।

Input: Live Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD