मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में लोग घरों में कैद हैं. फिल्म और टीवी सीरियल्स के नए एपिसोड देखने को नहीं मिल रहे हैं. ऐसे में लोग अपना मनोरंजन वेब सीरीज (Web Series) के जरिए कर रहे हैं. अमेजॉन प्राइम वीडियो की आगामी वेब सीरीज पाताल लोक (Paatal Lok Trailer) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के प्रोडक्शन बैनर तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक का दर्शक इंतजार कर रहे हैं. 9 एपिसोड की यह सीरीज 15 मई को रिलीज होगी. इस प्रोजेक्ट से अनुष्का शर्मा ने डिजिटल दुनिया में कदम रखा है. पाताल लोक में जयदीप अहलावत, नीरज काबी, निहारिका दत्त, स्वास्तिक मुखर्जी और गुल पनाग जैसे सितारों ने काम किया है.

Patal Lok Trailer Review: Amazon Prime Latest Web Series Promises ...

पाताल लोक (Paatal Lok) एक क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज है. ट्रेलर की शुरुआत मोनोलॉग से होती है.  ट्रेलर में काफी खून खराबा और सस्पेंस देखने को मिलता है. इस वेब सीरीज में अमीर, मिडिल क्लास और गरीबों को अलग अलग श्रेणी में बांटा गया है. जिसको सीरीज में तीन दुनिया से जोड़ा गया है. सबसे ऊपर स्वर्ग लोक, जिसमें देवता रहते हैं यानी अमीर, बीच में धरती लोक, जिसमें आदमी यानी मिडिल क्लास के लोग रहते हैं और नीचे पाताल लोक, जिसमें कीड़े यानी क्रिमिनल्स रहते हैं.

ट्रेलर की शुरुआत चार आरोपियों की गिरफ्तारी से होती है, जिन्होंने एक जर्नलिस्ट को जान से मारने की कोशिश की थी. फिर निकाली जाती है चारों आरोपियों की हिस्ट्री. चारों एक से बढ़कर एक अपराधी हैं. केस की जांच चल ही रही होती है कि इसे सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया जाता है. हाथीराम को निलंबित कर दिया जाता है. इसके बाद भी हाथीराम इस केस को सुलझाने के लिए पीछे पड़ा रहता है. अब वह केस को सॉल्व कर पाता है या नहीं इसके लिए वेब सीरीज देखने के बाद ही साफ होगा.

सीरीज को सुदीप शर्मा ने क्रिएट किया है. सीरीज को दो निर्देशक अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया है. अनुष्का शर्मा इसको प्रोड्यूस कर रही हैं. 9 एपिसोड की यह सीरीज 15 मई को रिलीज की जाएगी. इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ट्रेलर के साथ वेब सीरीज की स्टारकास्ट की भी जमकर तारीफ हो रही है.

Input : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD