बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत कुछ देर पहले ही अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्‍म्‍स के उस ऑफिस को देखने पहुंची, जहां बुधवार को बीएमसी का बुलडोजर चला था. कंगना अपनी Y+ स‍िक्‍योरिटी के साथ यहां पहुंचीं, लेकिन अपने ऑफ‍िस की हालत देखने के बाद कंगना की न‍िराशा इन तस्‍वीरों में साफ देखी जा सकती है.

 बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कुछ देर पहले ही अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्‍म्‍स (Manikarnika Films) के उस ऑफिस को देखने पहुंची, जहां बुधवार को बीएमसी (Brihanmumbai Municipal Corporation (BMC) का बुलडोजर चला था. कंगना अपनी Y+ स‍िक्‍योरिटी के साथ यहां पहुंचीं, लेकिन अपने ऑफ‍िस की हालत देखने के बाद कंगना की न‍िराशा इन तस्‍वीरों में साफ देखी जा सकती है. (Photo- Viral Bhayani)

 बता दें कि 9 तारीख को कंगना ने ऐलान किया था क‍ि वह मुंबई पहुंचेंगी क‍िसी में हिम्‍मत हो तो रोक ले. उनके इस ऐलान के बाद इस द‍िन हाई वोल्‍टेज ड्रामा होने के पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे. (Photo- Viral Bhayani)

बता दें कि 9 तारीख को कंगना ने ऐलान किया था क‍ि वह मुंबई पहुंचेंगी क‍िसी में हिम्‍मत हो तो रोक ले. उनके इस ऐलान के बाद इस द‍िन हाई वोल्‍टेज ड्रामा होने के पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे.

 लेकिन कंगना के पहुंचने से पहले ही बीएमसी ने कंगना के इस ऑफिस के अवैध न‍िर्माण पर अपना बुलडोजर चला द‍िया. (Photo- Viral Bhayani)

लेकिन कंगना के पहुंचने से पहले ही बीएमसी ने कंगना के इस ऑफिस के अवैध न‍िर्माण पर अपना बुलडोजर चला द‍िया.

 बीएमसी की इस कार्रवाई के ख‍िलाफ कंगना के वकील र‍िजवान स‍िद्दीकी ने हाई कोर्ट में अपील कर दी है. जिसके बाद हाई कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर स्‍टे लगा द‍िया है. कंगना के वकील का दावा है क‍ि बीएमसी ने इस कार्रवाई में पर्सनल चीजें जैसे पेंटिंग्‍स, फर्नीचर भी तोड़ा है. (Photo- Viral Bhayani)

बीएमसी की इस कार्रवाई के ख‍िलाफ कंगना के वकील र‍िजवान स‍िद्दीकी ने हाई कोर्ट में अपील कर दी है. जिसके बाद हाई कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर स्‍टे लगा द‍िया है. कंगना के वकील का दावा है क‍ि बीएमसी ने इस कार्रवाई में पर्सनल चीजें जैसे पेंटिंग्‍स, फर्नीचर भी तोड़ा है.

 आज इस मामले की सुनवाई होनी थी लेकिन बीएमसी द्वारा कंगना का दफ्तर तोड़े जाने को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई 22 सितंबर तक टल गई है. (Photo- Viral Bhayani)

आज इस मामले की सुनवाई होनी थी लेकिन बीएमसी द्वारा कंगना का दफ्तर तोड़े जाने को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई 22 सितंबर तक टल गई है.

 अपने ऑफिस की हालत देखने के बाद कंगना काफी परेशान नजर आईं. (Photo- Viral Bhayani)

अपने ऑफिस की हालत देखने के बाद कंगना काफी परेशान नजर आईं.

 कंगना के सपोर्ट में काफी भीड़ भी जमा नजर आई. (Photo- Viral Bhayani)

कंगना के सपोर्ट में काफी भीड़ भी जमा नजर आई.

 कंगना रनौत का ये ऑफ‍िस इसी साल जनवरी में बनकर तैयार हुआ है जो काफी आलीशान है. उनके इस ऑफ‍िस की कीमत 48 करोड़ से ज्‍यादा है. (Photo- Viral Bhayani)

कंगना रनौत का ये ऑफ‍िस इसी साल जनवरी में बनकर तैयार हुआ है जो काफी आलीशान है. उनके इस ऑफ‍िस की कीमत 48 करोड़ से ज्‍यादा है.

 इस बीच कंगना रनौत के समर्थन में द‍िल्‍ली में भी लोग सड़कों पर नजर आए. (Photo- Viral Bhayani)

इस बीच कंगना रनौत के समर्थन में द‍िल्‍ली में भी लोग सड़कों पर नजर आए.

Photos by Viral Bhayani

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD