लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के नेता चिराग पासवान के तेवर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर आक्रामक होते जा रहे हैं. बुधवार को वैशाली की राजापाकर में पहुंचे चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश सरकार के बेलगाम अधिकारी भी उनके निशाने पर हैं. उन्हें भी दोषी पाए जाने पर जेल भेजा जाएगा.

राजापाकर में पहुंचे चिराग पासवान ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है. इस भ्रष्टाचार में कई अधिकारी भी शामिल रहे हैं. यदि एलजेपी की सरकार बनी, तो इन अधिकारियों को भी नहीं बख्शा जाएगा.

चिराग पासवान ने जनसभा को संबोधित किया

चिराग ने आगे कहा कि नीतीश सरकार के बेलगाम अधिकारी भी उनके निशाने पर हैं. इन्हें भी जेल भेजा जाएगा. इस दौरान चिराग पासवान ने राजापाकर विधानसभा से चुनाव मैदान में उतरे अपने बहनोई धनंजय कुमार के लिए वोट मांगे.

बता दें कि चिराग पासवान के निशाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं. अपनी चुनावी सभा में चिराग पासवान नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार का आरोप ही लगाते नजर नहीं आते, ब​ल्कि साफ कहते हैं, कि यदि सरकार बनी, तो भ्रष्टाचार करने वालों को जेल भेजा जाएगा. इस भ्रष्टाचार में यदि सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हैं, तो उन्हें भी नहीं बख्शा जाएगा.

Source : Aaj Tak

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD