बिहार में लालू परिवार (Lalu Family) में चल रहा झगड़ा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) और बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बीच की खींचतान एक बार फिर पुलिस थाने पहुंच गई है और इस बार राजद के विधायक शक्ति सिंह यादव ने लालू परिवार की बहू एश्वर्या राय के खि’लाफ मामला दर्ज करवा दिया है. गौरतलब है कि इससे पहले एश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी देवी, ननंद मीसा भारती और पति तेजप्रताप पर द’हेज उ’त्पीड़न और घरेलू हिं’सा का मामला दजऱ्र्ज करवाया था.

डंडे से किया राबड़ी पर हमला
हिलसा से राजद के विधायक शक्ति सिंह यादव ने पटना के सचिवालय थाने में ऐश्वर्या राय के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. राबड़ी देवी और ऐश्वर्या राय के बीच हुई कथित मारपीट के दौरान यादव ही मौके पर मौजूद थे. यादव ने पुलिस को बताया कि उनके सामने ही ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी पर डंडे से हमला किया और उनके साथ दु’र्व्यव्हार भी किया. उन्होंने दावा किया कि इस दौरान राबड़ी देवी को काफी चोट आई है.

शक्ति सिंह यादव ने बताया कि राबड़ी देवी या फिर उनके सुरक्षा’कर्मी ने ऐश्वर्या राय के साथ कोई मार’पीट नहीं की है. गौरतलब मंगलवार की शाम शक्ति सिंह यादव खुद सचिवालय थाना पहुंचे और केस दर्ज कराया. सचिवालय थाना की पुलिस ने कां’ड संख्या 327/19 के रूप में ऐश्वर्या राय के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 323, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

राबड़ी पर लगी हैं गैर जमानतीय धाराएं
राबड़ी देवी के खिलाफ ऐश्वर्या राय ने जो मामला दर्ज करवाया है उसमें गैर जमानती धाराओं को भी जोड़ा गया है. राबड़ी, मीसा भारती और तेजप्रताप पर दहेज उ’त्पीड़न की धारा 498 ए गैर जमानतीय धारा है. इसमें कम से तीन साल की सजा या जु’र्माना या दोनों हो सकता है.15

दिसंबर को शुरू हुआ था झगड़ा
पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त राबड़ी आवास में जो सुरक्षाकर्मी और दूसरे लोग मौजूद थे, उनसे भी पूछताछ की जाएगी. गौरतलब है कि 15 दिसंबर की शाम पटना में राबड़ी आवास से ऐश्वर्या राय ने परिजनों को रोते हुए फोना किया था कि सास राबड़ी ने न केवल पि’टाई की है बल्कि फिर से घर से बाहर निकाल दिया है. इसके बाद देर रात तक हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा.

रिपोर्ट- संजय कुमार News18

 

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD