पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में फतह करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) इस बार एड़ी-चोटी का जोर लगाने में जुटी हुई है। भाजप ने अपने कई बड़े नेता बंगाल में प्रचार के लिए भेजे हैं। इसी कड़ी में गृह मंत्री अमित शाह भी चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। प्रचार के दौरान एक कार्यक्रम में अमित शाह ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के साथ कुछ ऐसा किया, जिसके बाद लोग सुप्रियो का मज़ाक उड़ा रहे हैं।

शाह एक कार्यक्रम में दीप जला रहे थे, इस दौरान हवा के चलते दीप न बुझे इसलिए बाबुल सुप्रियो ने अपना हाथ बढ़ाया। लेकिन वे शाह और कैमरे के बीच में आ गए, जिसके बाद अमित शाह ने पीछे पलट कर सुप्रियो को उगली दिखते हुए हटने को कहा। जिसके बाद सुप्रियो वहां से हट गए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग शाह के इस अदाज पर सवाल खड़े कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि तस्वीर ज्यादा ज़रूरी है या मंत्री।

एक यूजर ने लिखा “अब भी इन अंधभक्तो को समझ नही आएगा कि इस जैसे लोग किसी के नही है ऐसे सोच वालो के हाथ मे सत्ता देकर जनता ने कितनी बड़ी गलती की है।” एक ने लिखा ” गलत का विरोध खुलकर कीजिए चाहे राजनीति हो या समाज इतिहास आवाज उठाने वालो पर लिखा जाता है तलवे चाटने वालो पर नहीं।”

बाबुल सुप्रियो समेत पांच सांसदों को इस बार बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाया है। सोमवार को जब वे नामांकन पत्र भर रहे थे उस दौरान सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कोलकाता में जमकर बवाल किया था। टालीगंज सीट से नामांकन दाखिल करने जैसे ही बाबुल अलीपुर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय जा रहे थे, तभी बड़ी संख्या में जुटे टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेरकर जमकर नारेबाजी की।

Input: Jansatta

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD