एक तरफ पंचायत चुनाव की सरगर्मी तो दूसरी तरफ नाईट कफ्र्यू के दौरान पुलिस की सख्ती का डर, लेकिन इसके बावजूद फ्राइडे से शुरू हुई इंडियन प्रीमियर लीग का क्रेज शहर में यूथ के बीच देखने को मिला। जहां पिछले साल तक सड़क किनारे चाय की टपरियों व दुकानों के बाहर लोग इकट्ठा होकर मैच का मजा लेते थे, वहीं अब नाईट कफ्र्यू के बीच घरों व गली मोहल्लों में महफिलें सजी।

इसी बीच सट्टेबाजों और बुकीज की भी जमातों में भी हर बॉल पर जमकर बोली लगाई गई। देर रात मैच खत्म होने तक जमकर हुड़दंग भी चला। वहीं पुलिस की कार्रवाई नाईट कफ्र्यू तक ही सिमट कर रह गई। हालांकि अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस को बुकीज पर नजर रखने के साथ ही उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं।

नाईट कफ्र्यू के चलते नहीं ले सके मैच का आनंद

कोरोना संक्रमण बढ़ने के मद्देनजर लगाए गए नाइट कफ्र्यू के कारण लोगों को घरों से निकलने की अनुमति नहीं। इसके चलते लोग अपने यार दोस्तों के साथ भी बैठकी नहीं कर सके। जिन्हें अकेले ही मैच देखना पड़ा। राजेंद्र नगर के रहने वाले अमन ने बताया कि हर साल अपने दोस्तों के घर बैठकर मैच देखा करते थे। लेकिन इस बार आवाजाही पर पाबंदी होने के चलते घर में ही अकेले बैठकर मैच देखना पड़ा। वहीं सिविल लाइंस के राहुल ने बताया कि नाईट कफ्र्यू का समय शुरू होने से पहले ही एक दोस्त के घर सभी साथी इकट्ठा हो गए और मैच का आनंद लिया।

Input: Inextlive

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD