हैलो! भाईयों-बहनों, नमस्कार, मैं इरफान.. मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी… ये आखिरी शब्द थे इरफान की आवाज में। जिसे उन्होंने अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम के प्रमोशन के लिए रिकॉर्ड किया था। लेकिन उन्होंने अपने संदेश में कहा था- मेरा इंतजार करना। इस इंतजार का अंत इस तरह होगा, ये शायद किसी ने नहीं सोचा था।

54 साल के इरफान ने मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। इरफान का यह संदेश अंग्रेजी मीडियम के लिए प्रमोशन कर रहा था, जिसे 11 फरवरी को रिलीज किया गया था। इस फिल्म में वे एक मिठाई शॉप के ओनर बने थे।

सुने इरफान का यह संदेश

आखिरी ट्वीट भी आखिरी फिल्म के लिए : इरफान ने 12 अप्रैल को अपने ट्विटर हैंडल पर आखिरी संदेश लिखा था, जो उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम के लिए ही था। यह 17 दिन पहले किया गया था। जिसमें उन्होंने लिखा था- मिस्टर चंपक का दिमाग कहता है : प्यार अंदर होता है, ये आपको निश्चित करना है कि इसे बाहर दिखाएं। इसके साथ इरफान ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें कोट लिखा था- अंदर से मैं बहुत भावुक हूं, बाहर से मैं बहुत खुश हूं।

जुलाई 2018 से नहीं किया इंस्टाग्राम पोस्ट : इसके अलावा इरफान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी जुलाई 2018 के बाद से कोई पोस्ट नहीं किया गया था। वे उस वक्त न्यूयॉर्क में ही थे, जहां वे न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवा रहे थे। आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट से ठीक पहले उन्होंने अपनी परछाई की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे काफी कमजोर नजर आए रहे थे।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD