यदि आपके पास भी बाइक है और उसके रखरखाव के प्रति ला’परवाह हैं तो सावधान हो जाएं। शहर में बाइक चो’रों की सक्रियता काफी बढ़ गई है। इसमें बाइक चो’रों का अं’तरजिला गि’रोह सक्रिय है। जो यहां से बाइक चो’री के बाद उसे नेपाल में ठिकाने लगा देते हैं। इसका पर्दा’फाश हरिसभा चौक से प’कड़ाए बाइक चो’र ने किया।

मिठनपुरा थाना क्षेत्र के हरिसभा चौक के समीप बाइक चोरी करते एक शातिर को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया। गुस्साए लोगों ने उसे पोल में बांध जमकर धुनाई कर दी। बाइक चोर के पकड़े जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपित की पहचान मोतिहारी शिकारगंज के राजन कुमार गुप्ता के रूप में हुई है।

पूछताछ में उसने अपने साथ के कई साथियों के नाम बताए। कहा कि उसके कई साथी उत्तर बिहार के विभिन्न जिलों में सक्रिय हैं। वे विभिन्न शहरों में घूमकर वाहनों की चोरी करते हैं। चोरी में सफल होने के बाद वे इसकी सूचना अपने सरगना को देते हैं। इसके बाद उसको नेपाल तक ले जाने के लिए अलग गिरोह काम करता है। जो बाद में उसे नेपाल में ठिकाने लगा देता है। ऐसी स्थिति में बाइक व अन्य वाहनों के प्रति अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है। पुलिस उसकी निशानदेही पर छापेमारी में जुटी है।

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.