पटना. बिहार में लोग पहले बाहुबली और अपराधियो के फोन कॉल कर रंगदारी मांगे जाने से डरते थे. रंगदारी मांगना बिहार में आम बात होती थी, लेकिन अब बदली हुई परिस्थिति में आपको यह जान कर हैरानी होगी कि बिहार में बाहुबली कहे जाने वाले राजद के विधायक रीतलाल यादव भी रंगदारी मांगे जाने से परेशान हैं. रीतलाल यादव जगह-जगह गुहार लगा रहे हैं, लेकिन इनकी बातों को कही न सुनी नही जा रही है. लोगों को तो यह यकीन ही नही हो रहा है कि रीतलाल यादव रंगदारी मांगें जाने से परेशान हैं.

May be an image of 1 person, standing and outdoors

दरअसल, विधायक रीतलाल यादव का मामला जरा हट के है. विधायक की नींद हराम इस बात से है कि उनके नाम पर दूसरे लोग रंगदारी मांगी जा रही हैं . रंगदारी मांगे जाने के मसले पर रीतलाल यादव ने कहा कि जब से वे विधायक बने हैं इस तरह की शिकायत लिए रोज कई लोग उनके घर पहुंच रहे हैं. लोगों का कहना है कि उन्हें रीतलाल यादव बन कर दूसरे लोग रंगदारी मांगते हैं. रीतलाल यादव ने इसके लिए पुलिस शिकायत भी की है लेकिन कोई कार्रवाई नही हो रही है.

रीतलाल के नाम पर सिर्फ फोन कर रंगदारी मांगने का मामला नही है. रीतलाल कहते हैं कि फेसबुक और इंस्टाग्राम पर इनकी फेक आईडी बना कर लोगों से रंगदारी मांगी जा रही है और पुलिस शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नही कर रही है, लिहाजा रीतलाल यादव ने मन बनाया है कि वे इसकी शिकायत सीधा विधान सभा अध्यक्ष विजय सिन्हा और सीएम नीतीश कुमार से करेंगे.

Source : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD