मुजफ्फरपुर के चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड मामले में फरार चल रहे आरोपी मंटू और गोविंद को तमिलनाडु के रामेश्वरम से गिरफ्तार कर लिया गया है। STF की एक टीम इसे लेकर दिल्ली में छापेमारी कर रही थी। जबकि एक टीम टीम तमिलनाडु पहुंची हुई थी। बता दें कि गोविंद इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर पटना भेजा जा रहा है।

बता दें कि बीते 21 जुलाई को प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही और उनके दो बॉडीगार्ड की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना से मुजफ्फरपुर दहल उठा था। इस घटना में एक और बॉडीगार्ड की मौत सोमवार को पटना में इलाज के दौरान हो गई जबकि वकील का इलाज अभी जारी है। हत्याकांड को लेकर आशुतोष शाही की पत्नी ने छह लोगों पर केस दर्ज कराया है।

बिहार पुलिस ने इस मामले में जानकारी दी है कि मुजफ्फरपुर के चर्चित आशुतोष शाही हत्याकांड मामले में मुख्य अभियुक्त मंटू शर्मा और गोविंद शर्मा को बिहार एसटीएफ ने रामेश्वरम से गिरफ्तार कर लिया है। कुख्यात अपराधी मंटू शर्मा के विरुद्ध मुजफ्फरपुर एवं पटना के विभिन्न थानों में हत्या एवं रंगदारी के 15 मामले दर्ज हैं जबकि गोविंद शर्मा के खिलाफ 5 कांड दर्ज है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD