नोकिया फैन्स के लिए खुशखबरी है। नोकिया का नया स्मार्ट टीवी आ रहा है। नोकिया का नया स्मार्ट टीवी 43 इंच का होगा और यह 4 जून को भारत में लॉन्च होगा। नोकियापावरयूजर की रिपोर्ट के मुताबिक, 43 इंच वाला नोकिया का टीवी 4 जून को लॉन्च होगा। नोकिया के 43 इंच वाले मॉडल की बिक्री फ्लिपकार्ट पर होगी। एक दूसरी रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने अपने इस टीवी की प्राइस रेंज का खुलासा किया है। नोकिया की वेबसाइट मार्च से ही 43 इंच वाले वेरियंट को टीज कर रही है। कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण इसके लॉन्च में देरी हुई है।

Nokia TV Unboxing & Review | 55 inch 4k Ultra HD LED Smart Android ...

इतनी हो सकती है नोकिया के टीवी की कीमत

नोकिया के प्रॉडक्ट्स बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने गैजेट्स 360 को भी कन्फर्म किया है कि 43 इंच वाला मॉडल भारत में 4 जून को लॉन्च होगा। नए स्मार्ट टीवी की कीमत 31,000 से 34,000 रुपये के बीच हो सकती है। हालांकि, इस टेलिविजन के प्राइसिंग और ऑफर डीटेल्स की घोषणा लॉन्च के साथ की जाएगी। पिछले दिनों फ्लिपकार्ट ने भी नोकिया के नए टीवी का टीजर ट्विटर पर पोस्ट किया है। नोकिया के 43 इंच वाले स्मार्ट टेलिविजन का इंडियन मार्केट में रियलमी, शाओमी, मोटोरोला और Vu समेत दूसरी कंपनियों के टेलिविजन से होगा। रियलमी ने हाल में अपना 43 इंच वाला टीवी लॉन्च किया है, जिसकी भारत में कीमत 21,999 रुपये है।

Nokia Smart TV vs. Mi TV 55 Inch Which is suitable for you ...

कुछ ऐसे हो सकते हैं टीवी के फीचर और स्पेसिफिकेशंस

नोकिया का 43 इंच वाला स्मार्ट टीवी JBL ऑडियो, इंटेलीजेंट डिमिंग, DTS TruSurround और डॉल्बी विजन सपॉर्ट के साथ आ सकता है। नोकिया का यह नया टीवी ऐंड्रॉयड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा और यह 55 इंच वाले वेरियंट जैसा ही व्यूइंग एक्सीपीरियंस देगा। 43 इंच वाले वेरियंट के स्पेसिफिकेशंस 55 इंच वाले मॉडल जैसे हो सकते हैं। नोकिया का नया टीवी गूगल असिस्टेंट के वॉइस कमांड इंटरफेस से पावर्ड होगा। नोकिया के 55 इंच वाले मॉडल की कीमत 41,999 रुपये है और यह ऐंड्रॉयड 9 Pie पर चलता है। इस 4K स्मार्ट टीवी में क्वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है।

नोकिया के 55 इंच वाले टेलिविजन में 2.25GB की रैम और 16GB का स्टोरेज दिया गया है। टेलिविजन में डॉल्बी ऑडियो और DTS ट्रूसाउंड के साथ 12W के 2 स्पीकर्स दिए गए हैं। नोकिया के नए मॉडल में बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और एडवांस्ड डेटा सेविंग फंक्शन दिया जा सकता है।

Input : NBT

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD