नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Sarkari Naukri Result Live Updates: सरकारी नौकरी की तलशा कर रहे युवाओं के लिए यह बहुत ही काम की खबर है। यहां आपको देश के अलग-अलग राज्यों और विभागों में निकाली जा रही नौकरियों के बार में जानकारी दी जा रही है। नीचे कुछ ऐसी ही जानकारियां दी जा रही हैं। आप भी ड़ालें इनपर एक नजर-

Indian Bank Specialist Recruitment 2019: इंडियन बैंक में स्पेशलिस्ट के पदों पर भर्तियां की जा रही हैं। ये भर्तियां सहायक प्रबंधक, प्रबंधक और वरिष्ठ प्रबंधक के पदों पर की जा रही हैं। इसके लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इंडियन बैंक की आधिकारिक वेबसाइट www.indianbank.in भी चेक कर सकते हैं। उम्मीदवारों के पास आवेदन करने के लिए 10 फरवरी, 2020 तक का समय है।

SBI Recruitment 2020: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में 8000 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। इन पदों पर आवेदन 02 जनवरी, 2020 से आमंत्रित किए जा चुके हैं और आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 जनवरी, 2020 है। इस भर्ती के जरिए जूनियर क्लर्क के कुल 8000 पद भरे जाएंगे।

DRDO MTS Registration 2020: डिफेंस रिसर्च एंड डेवनलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन में मल्टी टास्किंग स्टाफ पदों पर भर्तियां की जा रही हैं। इसके लिए उम्मीदवारों के पास आवेदन का आज आखिरी मौका है। उम्मीदवार 23 जनवरी, 2020 को शाम 06 बजे तक डीआरडीओ की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।

Delhi University Recruitment: दिल्ली विश्वविद्यालय के दयाल सिंह कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 31 जनवरी, 2020 तक चलेगी। तो जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वो 31 जनवरी तक अप्लाई कर सकते हैं।

ITI Jammu Recruitment 2020: भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, जम्मू (ITI Jammu) में जूनियर इंजीनियर, वरिष्ठ सहायक और अन्य पदों पर भर्तियां की जा रही हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 15 फरवरी, 2020 तक चलेगी तो जो उम्मीदवार इन पदों के लिए इच्छुक हैं वो इसके लिए निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं।

Input : Dainik Jagran

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD