मुज़फ़्फ़रपुर में जिला बीजेपी ने किया प्रेस वार्ता, बेहद महत्वपूर्ण तथा संवेदनशील विषयों को लेकर शहर के मिठनपुरा स्थित एक होटल सभागार में आयोजित की गई । मंच का संचालन करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा की वैश्विक महामारी कोरोना के वजह से दुनियाभर के अर्थव्यवस्था को क्षति पहुंची है ऐसी कंडीशन में भी भारत इस परिस्थिति में भी मोदी जी के दृढ़ संकल्पित इरादों के वजह से भारत को इस आपदा से उबारा ही नहीं बल्कि भारत को दुनिया के नक्शे पर एक नई पहचान के साथ पेश किया है।

प्रदेश प्रवक्ता अखिलेश सिंह ने कहा कि मोदी सरकार किसान मजदूरों के लिए पेंशन की योजनाओं सहित समाज के हर वर्ग के लिए काम किया है। मोदी सरकार ने 75 मेडिकल कॉलेज 1000 पीजी केंद्र, 6एम्स ,आदिवासियों के कल्याण के लिए एकलव्य योजना जैसे कई योजनाओं को लागू करवाया है ।मोदी सरकार ने रेड़ी वालों के लिए,दिहाड़ी मजदूरों के लिए, गांव के किसानों के लिए, मछुआरों के लिए, पशुपालकों के लिए योजनाएं लागू करवाई है जिससे कि वह आत्मनिर्भर बन सकें। केंद्र सरकार ने इस कोरोना काल में 41लाख श्रमिकों को बसों से भेजा है। 55लाख श्रमिकों को 4हजार ट्रेनों के द्वारा उनके गृह क्षेत्र भेजा है। इसमें से 21लाख केवल बिहार से हैं।

मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद में कहा कि केंद्र सरकार किसानों के लिए किसान निधि योजना लेकर आई है जिससे किसानों को बहुत ताकत मिली है।मोदी सरकार ने उज्ज्वला योजना से 3 महीने का गैस मुफ्त दिया है।

प्रदेश उपाध्यक्ष सह बोचहां विधायक बेबी कुमारी ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा ने कहा कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 1 साल में ट्रिपल तलाक, अनुच्छेद 370,समान नागरिकता अधिनियम जैसे कई मामले सुलझाया गया है।प्रेस वार्ता में महामंत्री सचिन कुमार ,धर्मेन्द्र साहू,उपाध्यक्ष मनीष कुमार ,बृज बिहारी पासवान, जिला मीडिया प्रभारी प्रद्युमन राजीव राणा भी उपस्थित रहे।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD