बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का आज निधन हो गया है. 67 साल के ऋषि कैंसर से पीड़ित थे और कल यानी बुधवार को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराए गए थे. ऋषि के निधन की खबर सुनकर पूरा देश अचंभा रह गया. आजतक से बातचीत में अभिनेता रजा मुराद अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाएं और रोने लगे.

अभिनेता रजा मुराद ने कहा कि ऋषि कपूर सिर्फ मेरा साथी नहीं था. वह मेरे परिवार थे. मेरा दोस्त था. मेरा 45 साल पुराना दोस्त. लैला मजनू में हमने साथ काम करना शुरू किया. मैंने उनके साथ इतनी फिल्में की. मुझे यकीन नहीं हो रहा है. बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा है.

Rishi Kapoor - Fight Scene With Raza Murad | Dhartiputra Best ...

इरफान खान के निधन का जिक्र करते हुए रजा मुराद ने कहा कि कल हमें इरफान खान का बड़ा सदमा मिला था और आज ऋषि कपूर का निधन. मैं क्या कहूं उसके बारे में. मेरा एक भाई चला गया. हमेशा फोन करके मेरा हालचाल पूछते थे. मेरी खैरियत पूछते थे.

एक वाक्ये को याद करते और रोते हुए रजा मुराद ने कहा कि मुंबई दंगों के दौरान ऋषि ने मेरी वालिदा को फोन किया था और कहा था कि फिक्र न कीजिए मैं हूं आपके साथ. मेरा हमदम था वो. मुझे लगता है कि मेरा एक सगा भाई चला गया. वह कंप्लीट एक्टर थे.

रजा मुराद ने कहा कि कल का सदमा अभी हम बर्दाश्त नहीं कर पाए थे और आज हमें यह खबर मिली. विडंबना की बात है कि आखिरी बार हम उन्हें देख भी नहीं सकते हैं. उनके घर भी नहीं जा सकते हैं.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD