कोरोना काल में अमनौर सामुदायिक केन्द्र परिसर में रखीं दर्जनों  एम्बुलेन्स के साथ जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पू यादव द्वारा कथित छेड़छाड़ , तोड़फोड़, फिरौती मांगने व विरोध करने पर जान से मारने की धमकी व संयोजक के साथ बदसलूकी मामले में दर्ज केस की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। जांच का जिम्मा थाने के एएसआई राम पदारथ पंडित को दिया गया है। यह जानकारी थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि कि घटना की  तहकीकात की जा रही है । ऐसे अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी । इस घटना पर वरीय अधिकारी खुद नजर बनाये हुए हैं।

सांसद मद की एंबुलेंस को लेकर हर जगह चर्चा 

अमनौर के विश्व प्रभा  सामुदायिक भवन परिसर में सांसद मद से उपलब्ध करायी गयी एंबुलेंस को लेकर पिछले दो दिनों से जारी चर्चा को लेकर यहां बाजार गर्म ।  जितनी मुंह उतनी बातें की जा रही हैं। बुद्धिजीवी वर्ग का यह भी कहना था कि   सांसद राजीव प्रताप रूडी एक साफ छवि के  नेता हैं जो किसी प्रपंच में नहीं रहते।

सारण के चौमुखी विकास के लिये हमेशा तत्पर रहनेवाले नेता हैं। लगभग 35 -40 एम्बुलेन्स अभी भी लोगों को सेवा दे रही है। ग्रामीण क्षेत्र में इधर कोरोना के डर की वजह से कुछ पंचायतों के चालकों ने एम्बुलेन्स वापस कर दी थी। दूसरे पक्ष के लोगों का कहना है कि सामुयिक भवन परिसर में एंबुलेंस  नहीं रखी जानी चाहिए थी।

निषेधाज्ञा उल्लंघन में भी पप्पूयादव पर शिकंजा कसा

अमनौर स्थित विश्वप्रभा प्रांगण में खड़े एंबुलेंस के मामले में पप्पू यादव के खिलाफ प्रशासनिक शिकंजा भी कसता जा रहा है। सीओ द्वारा भी एफआईआर किये जाने से उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। रविवार को पूर्व सांसद पप्पू यादव के खिलाफ दो -दो प्राथमिकी दर्ज होने की बात छपी थी।

पूर्व सांसद के खिलाफ विधायक मंटू सिंह ने खोला मोर्चा

अमनौर समुदायिक केन्द्र में रखे एम्बुलेंस मामले में आरोप -प्रत्यारोप तीसरे दिन भी जारी रहा।  सामुदायिक केन्द्र में बिना अनुमति के समर्थको के साथ घुस कर एम्बुलेंस  को तोड़- फोड़  किये जाने   पर भाजपा विधायक कृष्ण कुमार उर्फ मंटू सिंह ने कड़ी निन्दा की है। विधायक ने  जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पू यादव पर लोकतंत्र को कलंकित करने का आरोप लगाया है।

Source : Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD