सोनू सूद हाल ही में अपनी दरियादिली के कारण शहर पूरे देशभर में चर्चा में आए हैं। बॉलीवुड अभिनेता विलेन की भूमिकाएं करने के लिए लोकप्रिय हैं, लेकिन वह प्रवासी श्रमिकों के बीच हीरो बन चुके हैं। महाराष्ट्र से प्रवासी श्रमिकों को उनके घरों में भेजने के अपने प्रयासों के कारण कई लोगों के लिए सोनू अब वास्तविक जीवन के नायक बन गए हैं। सोनू ने हजारों प्रवासियों को घर भेजने के लिए लाखों रुपये खर्च किए हैं और कई लोगों ने उनकी सराहना की है और अब वे महाराष्ट्र के अलावा दूसरे राज्यों के प्रवासी मजदूरों को भी उनके घर तक पहुंचाने का जिम्मा उठा रहे हैं। आज हम अपनी इस खबर में आपको सोनू सूद के पसंदीदा स्कूटर के अलावा उनके गैराज में खड़ी गाड़ियों की भी बात करेंगे।

Bajaj Chetak

खैर हम सभी अपनी अपनी पहली टू-व्हीलर राइड के बारे में जानते ही हैं, खासकर वो पिता के साथ हुई राइड। Sonu Sood ने अपने पिता की यादों को अपने पास रखा है जो कि एक पुराना Bajaj Chetak स्कूटर है और इसे उन्होंने चलाते हुए भी पिछले साल ट्वीट किया था। Sonu ने अपने मुंबई के घर में इस स्कूटर को चलाते हुए ट्वीट किया है। साथ ही यह भी कहा कि उन्हें इस स्कूटर की आवाज बहुत पसंद है।

Porsche Panamera

जर्मन कार निर्माता कंपनी की Porsche Panamera पहली फोर-डोर कूपे है और यह देश में सबसे ज्यादा प्रैक्टिकल Porsche कही जाती है। Sonu Sood कुछ वर्ष पहले ही Panamera लेकर आए और वे हाई-प्रोफाइल इवेंट्स में इस गाड़ी को सड़कों पर चलाते हुए दिखाई दिए हैं।

इस Panamera में 3.0 लीटर V6 टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है जो अधिकतम 250 bhp की पावर और 550 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Audi Q7

Sonu पिछले काफी समय से ऑडी से जुड़े हुए हैं। वह ऑडी Q7 में चलते हुए काफी बार दिखाई दिए हैं, जो एक घटना के बाद आग की लपटों में घिर गई। सोनू ने उस घटना के कुछ हफ्ते बाद ही एक और Q7 खरीदी और इसे अपनी नियमित दैनिक ड्राइव कार के रूप में इस्तेमाल किया। सोनू सूद भी अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए Q7 का उपयोग करते हुए नजर आए हैं।

Mercedes-Benz ML-Class

सोनू के पास एक मिड-साइज Mercedes-Benz SUV – ML-क्लास भी है। हालांकि, यह गाड़ी बंद हो चुकी है और कंपनी अब इसे GLE से रिप्लेस कर दिया है। सोनू सफेद रंग की ML-क्लास में काफी बार दिखे हैं और यह उनकी रेगुलर कारों में आती है। सोनू ज्यादा तर इस गाड़ी में को-ड्राइवर सीट पर ही बैठे हुए दिखाई दिए हैं। इसके अलावा सोनू के पास Maruti Zen भी मौजूद है, जिसका जिक्र उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था। हालांकि, Zen को चलाते हुए वह कभी दिखाई नहीं दिए, लेकिन यह हैचबैक उनके पंजाब वाले घर में खड़ी है। जब भी वह पंजाब जाते हैं तो इस हैचबैक को चलाते हैं।

इसे भी पढ़ें :- मुजफ्फरपुर रहें हैं सोनू सूद, कहा साइकिल से घूमेंगे पुरा मुजफ्फरपुर

Input : Dainik Jagran

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD